Best Amazon Prime Web Series Hindi List

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Best Amazon Prime Web Series Article. Top Amazon Prime Web Series कौन सी है मेरे आज के इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को इसी बात की जानकारी मिलने वाली है. अपने आज के आर्टिकल के द्वारा मैं आपको बताने वाला हु Amazon Prime की वो वेब सीरीज जो आप सभी लोगो को जरूर पसंद आएगी। तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Best Amazon Prime Web Series Hindi Me.
Best Amazon Prime Web Series Hindi List
Best Amazon Prime Web Series Hindi List
जैसा कि आप सभी जानते ही हो आजकल लॉक डाउन चल रहा है और हर कोई अपने घर के अंदर बैठा है. घर के अंदर बैठे बैठे हम लोगो का टाइम काटना मुश्किल हो जाता है. बस एक टीवी ही है जिसे देखकर हम लोग अपना टाइम बीता रहे है. पहले मूवीज देखने का शोक हुवा करता था वही अब Web series देखने का शोक बहुत तेजी से बढ़ रहा है. क्युकी टाइम के साथ साथ बहुत कुछ बदल जाता है. तो मनोरजन के साधन भी धीरे धीरे बदल रहे है. वेब सीरीज देखने के बहुत से प्लेटफॉर्म हम लोगो के बिच मौजूद है. इनमे से एक प्लेटफॉर्म है Amazon Prime का. जिसके अंदर मिलती है आपको एक से बढ़कर एक Web Series. निचे दी गयी Best Amazon Prime Web series को आप मेरे द्वारा डाउनलोड  सकते है. 

Best Amazon Prime Web Series Hindi List

Best Amazon Prime Web Series में सबसे पहला नाम है Mirzapur Web series का. यह वो वेब सीरीज है जिसकी वजह से Amazon Prime को बहुत ज्यादा नए यूजर्स मिले है. मिर्जापुर की वजह से ही Amazon Prime ज्यादा फेमस हुवा है. मिर्जापुर की स्टोरी मिर्जापुर गांव के 2 लड़को के आसपस घूमती है. यह दो लड़के ज्यादा कमाई करने के सपने देखते है. और इसी सपने को पूरा करने के लिए गांव के ही एक गुंडे के साथ मिल जाते है. फिर पुरे गांव में इन्ही लोगो का दबदबा चलता है. लेकिन इस वेब सीरीज में लास्ट में जो होता है उसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा।
यह वेब सीरीज शुरू से ही आपको बांधे रखती है. यह वेब सीरीज फेमली के साथ देखने लायक नहीं है. क्युकी इस वेब सीरीज के अंदर आपको अनगिनत गालिया सुनने को मिल जाती है. इस वेब सीरीज को हेडफोन लगा कर देखिये। आपको बहुत मजा आएगा यह वेब सीरीज देखकर। Mirzapur Official Trailer आप यहाँ क्लिक करके देखिये। 

मेरी लिस्ट में दूसरी Best Amazon Prime Web Series AFSOS के नाम से है. यह वेब सीरीज एक ऐसे लड़के के ऊपर फिल्मायी गयी है. जो कि मरना चाहता है. अपनी ज़िंदगी खत्म करने के लिए वो कभी ट्रेन की पटरी पर लेट जाता है. कभी गंगा में कूद जाता है. लेकिन उसे सफलता नहीं मिल पाती। जब भी वो मरने की कोसिस करता है उसे बचाने के चक्कर में किसी और की जान चली जाती है. फिर अपनी ज़िंदगी को खत्म करने के लिए वो एक ऐसी संस्था को पैसे देते है.
जो लोगो की ज़िदगी खत्म करने के लिए उनसे पैसे लेती है. वो संस्था उस से पैसे ले लेती है और एक सूटर को उसे मारने का कॉन्टेक्ट दे देती है. वो सूटर भी उस लड़के को गोली मार देता है. लेकिन उस लड़के की किस्मत देखिये गोली लगने के बाद भी वो बच जाता है. फिर स्टोरी में नया मोड आता है. अब वो लड़का मरना नहीं चाहता। लेकिन सूटर अपना कॉन्टेक्ट पूरा करना चाहता है. बड़ी कमाल की वेब सीरीज है यह. आप सभी लोगो को यह जरूर पसंद आएगी। AFSOS OFFICIAL TRAILER आप यहाँ क्लिक करके देखिये। 

Top Amazon Prime Web Series Hindi Me

मेरी लिस्ट की तीसरे नंबर की वेब सीरीज है BREATHE नाम की. यह Web Series एक ऐसे परिवार की स्टोरी है जिसमे एक पिता अपने बच्चे की ज़िंदगी बचाने के लिए ऐसे ऐसे काम करता है जिसके बारे में हम लोग सोच भी नहीं सकते. अपने बच्चे के फ्यूचर को बचाने के लिए एक पिता हर वो प्रयास करता है. जो एक पिता को करना चाहिए। लेकिन वो क्या प्रयास करते है इसके बारे में आप लोग सोच भी नहीं सकते। यह वेब सीरीज भी आप सभी लोगो को जरूर पसंद आएगी। BREATHE Official Trailer आप यहाँ क्लिक करके डेक सकते है.

ऊपर दिए गए  Best Amazon Prime Web series Hindi Trailer आप सभी लोगो ने जरूर देख लिए होंगे। और मुझे उम्मीद है आप सभी लोगो को यह वेब सीरीज देखनी भी होगी वो भी फ्री में. क्युकी Amazon Prime पर यह Web Series देखने के लिए आपको Amazon Prime की मेम्बरशिप लेनी पड़ेगी। लेकिन आप इसे Free में भी देख सकते हो. क्युकी बहुत सी वेबसाइट पर आपको इन वेब सीरीज के लिंक मिल जायेंगे। अगर आप किसी और वेबसाइट पर नहीं जाना चाहते तो आप यहाँ क्लिक करके मुझे Web Series का नाम लिख कर Email करिये मैं आपको उसका डाउनलोड लिंक आपकी ईमेल पर ही दूंगा। ताकि आप लोग बहुत ही आराम से इन वेब सीरीज को देख पाओ.

अगर आपको कोई और वेब सीरीज चाहिए या मूवीज चाहिए तो मेरा यह Movies on Demand Online Article पढ़े. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.                     
Tags

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!