Hotstar Free Premium Account ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Hotstar Free Account Kaise le या फिर Hotstar Premium Account Free Me कैसे एक्टिवेट करे.  इस से जुडी जानकारी आपको मेरी आज की पोस्ट के माध्यम से मिलने वाली है. अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को बताऊंगा कि आप किस तरह एक साल के लिए Free me Hotstar प्रीमियम अकाउंट प्राप्त कर सकते है तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Hotstar Free Premium Account ki Jankari
Hotstar Free Premium Account ki Jankari
Hotstar Free Premium Account ki Jankari
Hotstar Free Premium Account ki Jankariहॉटस्टार के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा आपको Live TV Channel, Live Cricket, Movies और टीवी प्रोग्राम देखने का मौका मिलता है. हॉटस्टार का इस्तेमाल उस टाइम सबसे से ज्यादा होता है जब क्रिकेट मैच चल रहे होते है. हॉटस्टार एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहा कुछ टाइम के लिए ही आप इसका फ्री में इस्तेमाल कर सकते है. हलाकि बहुत से ऐसे वीडियो आपको हॉटस्टार में मिल जाते है जिन्हे आप फ्री में देख सकते है. लेकिन बहुत से ऐसे चैनल और वीडियो और मूवीज है जिन्हे आप बिना Hotstar Premium Account के नहीं देख सकते।

Hotstar Free Premium Account ki Jankari

जैसा कि आप सभी को मालूम ही है आजकल Web series का ज्यादा क्रेज चल रहा है. जिस तरह Amazon Prime की अपनी वेब सीरीज है, जिस तरह Netflix की अपनी web series है ठीक उसी तरह Hotstar की भी अपनी वेब सीरीज है. जिसे काफी लोग देखना पसंद करते है. और यह वेब सीरीज फ्री नहीं होती। वेब सीरीज को देखने के लिए हमे इनकी मेंबर शिप लेनी होती है. यानी की हर महीने हमे कुछ फिक्स अमाउंट पे करनी होती है. आप चाहे तो 1 year के लिए भी किसी भी कम्पनी का प्लान ले सकते है.

अब चुकी यह पोस्ट हॉटस्टार से जुडी है तो यहाँ मैं आपको Hotstar के Premium Plan के बारे में बताने वाला हु. जिसे आप फ्री में एक साल के लिए एक्टिवेट कर सकते है. वैसे तो Hotstar Premium का एक साल का खर्चा 999 है लेकिन आप मेरे द्वारा बताये गए तरीके से इसे बिलकुल फ्री में एक्टिवेट कर सकते हो. क्युकी मैंने भी इस हॉटस्टार अकाउंट को फ्री में एक्टिवेट किया है. चलिए अब मैं आपको बताता हु कि आप किस तरह Hotstar Free Premium Account प्राप्त कर सकते है.

Hotstar Free Premium Account by Flipkart

अगर आप Hotstar Premium Account फ्री में प्राप्त करना चाहते हो तो आपके पास Flipkart के 750 Coin होने चाहिए। आप में से सभी को पता होगा कि जब हम फ्लिपकार्ट से कोई Shopping करते है तो हमे हर Shopping पर कुछ Coin मिलते है. ये coin ही हमारे जमा होते रहते है. फ्लिपकार्ट के इन्ही Coin का इस्तेमाल हम अलग अलग तरह की सर्विस एक्टिवेट करने में कर सकते है. बहुत सारी सर्विस आपको फिल्पकार्ट के अंदर मिल जायेगी। जिन्हे आप फ्री में एक्टिवेट कर सकते हो. बस शर्त यह ही है कि आपके पास उतने Coin होने चाहिए।

चलिए अब देखते है कि आखिर हम किस तरह Hotstar Free Premium Account एक्टिवेट कर सकते है. तो इसके लिए आपको यहाँ क्लिक करके वो वीडियो देखना होगा। जिसमे आपको Step by Step बताया गया है की आप हॉटस्टार के प्रीमियम अकाउंट को फ्लिपकार्ट के द्वारा किस तरह एक्टिवेट कर सकते हो. इस वीडियो को आप इस पोस्ट के निचे भी देख सकते हो.
मुझे ऊमीद है मेरा आज का यह Hotstar Free Premium Account ki Jankari आर्टिकल आप लोगो के लिए जरूर काम का साबित हुवा होगा आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही Article लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्ट का. 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!