Latest Whatsapp Status for You App ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Whatsapp Status App Article. मेरा आज का यह Article उन सभी यूजर्स के लिए है जो अपने मोबाइल के लिए एक ऐसी Application की तलाश कर रहे है जिसके माध्यम से उनको रोज New Status Share करने का मौका मिले तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Latest Whatsapp Status for You App ki Jankari
Latest Whatsapp Status for You App ki Jankari
Latest Whatsapp Status for You App ki Jankari
आप में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जो अपने Whatsapp के दोस्तों को और अपनी फेमली के मेंबर को स्टेटस Send करते रहते होंगे। Whatsapp Status Send करने के लिए हम थर्ट पार्टी Application का इस्तेमाल करते है Whatsapp Status से जुडी अनगिनत Application हम लोगो के बिच मौजूद है जिसके माध्यम से हम अपनी पसंद के Status किसी को भी भेज सकते है. लेकिन ऐसे बहुत ही कम Application मौजूद है जहा आपको रोज के लेटेस्ट अपडेट मिले और साथ ही अलग अलग कैटगरी मिले। आज मैं आपके बिच एक ऐसी ही Application का लिंक देने वाला हु जहा पर आपको यूनिक Whatsapp Status कैटगरी देखने को मिलती है. जिसके माध्यम से आप अपनी पसंद के Whatsapp Status सेंड कर सकते हो.

Latest Whatsapp Status for You App ki Jankari

मेरे द्वारा दी जा रही Application के अंदर आपको Hindi & English दोनों ही भाषा में Whatsapp Status मिल जाते है जिन्हे आप Whatsapp के साथ साथ किसी भी सोशल एप्लीकेशन या वेबसाइट पर शेयर कर सकते हो. Latest Status के साथ साथ इसमें आप अपनी खुद की प्रोफाइल भी बना सकते हो और जो आपके मोबाइल में फोटो या वीडियो मौजूद है उन्हें आप इस एप्लीकेशन के अंदर अपलोड कर सकते। जिसके माध्यम से आप इस एप्लीकेशन के द्वारा मनी भी कमा सकते हो लेकिन अभी Earn Money का फीचर्स इस एप्लीकेशन के अंदर नहीं दिया गया है. फ्यूचर में हो सकता है इसे अपडेट कर दिया जाए. जैसे जैसे इस एप्लीकेशन को ज्यादा से ज्यादा यूजर्स इस्तेमाल करेंगे वैसे ही इसमें Earn Money का विकल्प भी आ जायेगा।

मेरे द्वारा दी जा रही Whatsapp Status App के अंदर आपको एक और फीचर्स देखने को मिलता है वो फीचर्स है Whatsapp Status Saver का जिसके माध्यम से आप आपने Whatsapp के अंदर मौजूद अपने दोस्तों या फेमली मेंबर के Status को बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते है. Whatsapp Status Download करने के लिए आपको Whatsapp में दोस्तों के Status को ओपन करके देखना है. फिर मेरे द्वारा दी जा रही Application को ओपन करना है इसमें में आपको Whatsapp Status Saver का विकल्प दिखाई देगा बस आपको उस पर क्लिक कर देना है. Whatsapp Status Saver पर क्लिक करते ही आपको वो सभी फोटो और वीडियो दिख जायेंगे जो आपने अपने दोस्तों के देखे है. आप आप इन्हे बहुत ही आराम से डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो.

चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे आपको उस एप्लीकेशन का लिंक देता हु जिसके माध्यम से आप अपनी पसंद के Whatsapp Status को बहुत ही आराम से शेयर कर सकते हो. मैं आपको जिस एप्लीकेशन का लिंक देने वाला हु उसका नाम है Status for You जिसे आप यहाँ क्लिक करके Google Play Store से डाउनलोड कर सकते है. यह एक बेहतरीन Latest Whatsapp Status for You App है जो आप लोगो को जरूर पसंद आएगी। तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!