Paytm Money Stock Market Services ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Paytm Stock Market Services ki Jaankari आपको मेरे आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मिलने वाली है अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को Paytm के उस अपडेट की जानकारी देने वाला हु जो आप सभी के लिए बहुत ही काम की साबित होगी तो चलिए Paytm के इस नए अपडेट की जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Paytm Money Stock Market Services ki Jankari
Paytm Money Stock Market Services ki Jankari>
Paytm Money Stock Market Services ki Jankari
Paytm के बारे में तो आप सभी को पता ही होगा Paytm एक ऐसी कम्पनी है जो हम लोगो के लिए कुछ ना कुछ अपडेट लाती रहती है ताकि हर तरह का यूजर्स उसके साथ जुड़ा रहे. Paytm पहले केवल एक Shopping और रिचार्ज वेबसाइट थी धीरे धीरे यह अपडेट हुई है और फिर Paytm Payment Bank के रूप में हमारे सामने Paytm Bank का रूप आया इसके बाद Paytm की एक और नयी सर्विस का जन्म हुवा जो कि Paytm Money के नाम से है. 

Paytm Money Stock Market Services ki Jankari

Paytm Money के माध्यम से अब हर कोई बहुत ही आराम से Mutual Funds में निवेश कर सकता है बहुत से विकल्प आपको Paytm Money Application में मिल जाते है आज के टाइम में म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का सबसे आसान प्लेटफॉर्म ये ही है Paytm Money से जुड़े बहुत से वीडियो मैंने अपने YouTube चैनल पर भी दिए है जिन्हे आप यहाँ क्लिक करके बहुत ही आराम से देख सकते हो. 

अब चुकी Paytm Money के अंदर म्यूच्यूअल फंड्स की सुविधा मौजूद है तो शुरू से ही लग रहा था कि जल्दी ही Paytm के अंदर हम सभी को Stock Market में निवेश करने की सुविधा भी मिल जायेगी और ऐसा अब होने जा रहा है क्युकी अब paytm ने खुद अपनी ऑफिसयल वेबसाइट पर यह घोषणा कर दी है कि बहुत ही जल्द आपको Paytm Money Stock Market का update मिलने वाला है जिसके माध्यम से हम सभी बहुत ही आराम से Stock Market में भी निवेश कर सकते है. यानी की Stock को Buy और Sell कर सकते है. वो भी बिना किसी एक्सपर्ट की मदद के. Paytm Money Stock Market Service की News आप यहाँ क्लिक करके Paytm Money की ऑफिसयल Website पर देख सकते हो. 

Paytm Money Stock Market App

Paytm की तरफ से ओफ्फिसल घोषणा तो हो चुकी है कि अब हम Stock Market में भी निवेश कर सकते है लेकिन देखने वाली बात यह रहेगी कि आखिर Paytm का Stock Market का Brokerage Rate क्या होता है अगर Paytm का Brokerage Rate सही होगा तब ही जाकर लोग इसकी सर्विस का इस्तेमाल करेंगे। अभी तो ब्रोकरेज रेट से जुडी किसी भी तरह की कोई जानकारी Paytm की तरफ से नहीं बताई गयी है. लेकिन जल्दी ही इस से जुडी सभी जानकारी हम लोगो लोगो के बिच जरूर होगी। 

जैसे ही Paytm Stock Market App हम लोगो के बिच आएगी उसकी जानकारी मैं आपको सबसे पहले अपने YouTube चैनल पर दूंगा आप यहाँ क्लिक करके मेरे यूट्यूब चैनल के साथ भी जुड़े ताकि आपको मेरे सभी अपडेट टाइम से मिल सके आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.     

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!