Independent TV Booking or Plan ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to my Latest Independent TV Bookking Article. मेरा आज का यह Article उन सभी लोगो के लिए है जो एक New DTH कनेक्शन लेना चाहते है या फिर अपने पुराने dth कनेक्शन को बदलना चाहते है अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से में आपको Inderpendent TV के प्लान और Price की जानकारी देने वाला हु तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. independent TV Booking or Plan ki Jankari
Independent TV Booking or Plan ki Jankari
Independent TV Booking or Plan ki Jankari
आपने इंटरनेट पर DTH के प्राइस को लेकर News पढ़ ही ली होगी। आने वाले नए साल में सभी DTH कम्पनी के रेट में बदलाव होने वाला है यानी हमे और ज्यादा रूपये DTH कंपनी को देने होंगे ऐसे में हर कोई अब ऐसा कनेक्शन लेना चाहता है जहाँ उनको कम से कम प्राइस में ज्यादा से ज्यादा चैनल देखने का मौका मिले। तो ऐसे में हम लोगो के बिच ऐसी कपनी मौजूद है जहा से आप अपने इस सपनी को पूरा कर सकते हो. 

Independent TV Booking or Plan Ki Jankari

यह कम्पनी Indepandant TV के नाम से है. आपको याद होगा March 2018 में हम लोगो के बिच Reliance Big TV की एक News आयी थी जिसमे हमे Reliance Digital TV को 500 Rs में Book करने का Offers था यानि Reliance Digital TV की Pre Booking मात्र 500 Rs में हो रही थी. और बाद में हमे मात्र 1750 Pay करने है और इस बुकिंग में हमे एक साल तह Free Paid चैनल देखना का मौका मिलेगा वो भी HD क़्वालिटी में। ... उस टाइम  बहुत से लोगो ने इस Reliance Digital TV को बुक किया था मैंने खुद इस Reliance Digital TV की बुकिंग करि थी. हमे ऊमीद थी की जो हमारे यहाँ DTH लगेगी वो Reliance Digital TV के नाम से लगेगी।

लेकिन ऐसा नहीं हुवा किसी कारण वंश Reliance Digital TV ने अपना यह कॉन्टेक्ट किसी दूसरी कम्पनी को दे दिया जो की Indepandant TV के नाम से है अगर आप एक साल तक Free Paid चैनल का मजा लेना चाहते हो तो आप आने वाले नए साल पर इस Indepandant TV को Book कर सकते है मैंने मार्च में इस DTH की बुकिंग करि थी लेकिन इसी महीने यानी दिसंबर 2018 में मेरे घर पर यह Indepandant TV DTH लग चुकी है. अब भले ही DTH के Price कितने भी बढ़ जाये आपको एक साल तक कुछ भी Pay नहीं करना। 

चलिए अब बात करते की की आखिर आप इस Indepandant DTH TV Box को कैसे बुक कर सकते हो और आपको कितने रूपये इसमें Pay करने है साथ ही आपको कितने चैनल इसमें देखने को मिलते है. अगर आप Indepandant DTH कनेक्शन लेना चाहते हो तो आपको इसमें 2000 रूपये Booking के टाइम Pay करने होते है. उसके बाद जब आपके घर कनेक्शन लगता है तो आपको 250 Rs Pay करने है. यानी आपको टोटल 2250 Rs Pay करने है. 

Independent DTH TV Channels List ki Jankari 

Indepandant DTH कनेक्शन शुरू होने के बाद आपको एक साल तक सभी Paid चैनल देखने का मौका मिलता है और 5 साल तह आप इस Indepandant TV DTH पर सभी Free वाले चैनल बिलकुल Free देख सकते है. मैंने इस Indepandant DTH कनेक्शन को अपने घर पर लगवाया है और मुझे वो सभी Paid चैनल Free में देखने का मौका मिल रहा है जिसके लिए में हर महीने 400 Rs Pay करता था. Indepandant DTH में आपको लगभग 310+ Channels मिलते है साथ ही आपको 12 HD Channels भी Free में देखने को मिलते है वो भी पुरे एक साल के लिए. Indepandant DTH Channels List को आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो.

अगर आप इस Indepandant TV DTH को Book करना चाहते हो तो आपको यहाँ क्लिक करके इसे बुक करना होगा। बुक करने के लिए आपको 2000 rs pay करने होंगे उसके बाद लगभग 15 से 20 दिन के अंदर आपके घर Indepandant TV का नया कनेक्शन लग जायेगा। 

अगर आप Indepandant TV के कनेक्शन के बारे में और जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप Indepandant TV Customer Care से भी फ़ोन पर बात कर सकते हो. Indepandant TV Customer Care Number ये है 1800 200 900. इस नंबर पर बात करके आप Indepandant TV की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हो. 

तो आने वाले नए साल पर सबसे सस्ते Indepandant DTH का मजा लीजिये और अपनी Money को बचाइए कही और इन्वेस्ट करने के लिए। .. क्युकी आने वाले नए साल पर में आप लोगो के लिए लाने वाला हु कुछ ऐसे investment Plan जो आप सभी को बहुत पसंद आएंगे।तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.
Hotstar Video Download 2019 Trick Click Now

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!