How to create android app for blogger and wordpress. how to make android application. android application online bnane ki jankari. create android app in low price.

Welcome to My Latest Create Online Android App Article. मेरा आज का यह Article उन सभी लोगो के लिए है जो मेरी तरह एक Blogger है या फिर जिनकी WordPress पर Website है. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है How to Create Online Android App for Blogger and WordPress.
How to Create Online Android App For Blogger and WordPress
How to Create Online Android App For Blogger and WordPress
Android Application के बारे में तो आप सभी जानते ही हो आजकल Android Application का बहुत क्रेज चल रहा है वो इसलिए क्युकी आजकल सभी के पास Smart Mobile Phone है और वो इसी स्मार्ट फ़ोन से उन सभी Application को ओपन करते है जो उनके मोबाइल में मौजूद रहती है. अगर आप एक ब्लॉगर है या फिर आपकी अपनी Website है तो आप सभी लोगो की अपनी खुद की एक Android Application होना बहुत जरुरी है. अगर आपकी Website या ब्लॉग की Android Application है. तो आपके ब्लॉग और Website पर आने वाला ट्रेफिक सबसे ज्यादा होगा। ट्रेफिक इसलिए ज्यादा होगा क्युकी आजकल लोग अपने मोबाइल से ही Application के माध्यम से हर Website को खोलना चाहते है. और अगर आपकी Application वायरल हो गयी और इस से होने वाली कमाई वेबसाइट से भी ज्यादा होगी

How to Create Online Android App for Blogger and WordPress

Online Android App बनाने के बहुत से प्लेटफॉर्म इस इंटरनेट की दुनिया में मौजूद है लेकिन Android Application बनाने में जिस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता है उसका नाम है Android Studio. इसी Android Studio के माध्यम से सबसे ज्यादा Application Create की जाती है. Android Studio के द्वारा हर कोई Application Create नहीं कर पाता क्युकी इस प्लेटफॉर्म के अंदर सारा काम कोडिंग के द्वारा किया  जाता है.

आप में से बहुत से ऐसे Blogger है जो अपने ब्लॉग की एक Android Application Android Studio के माद्यम से Create करना चाहते है लेकिन वो लोग ज्यादा ज्ञान ना होने की वजह से अपने ब्लॉग की एप्लीकेशन Create नहीं  कर पाते। लेकिन अब ऐसा नहीं है अगर आप Android Studio के माध्यम से अपने ब्लॉग की या फिर अपने WordPress Website की एक Android Application Create करना चाहते है तो वो लोग मेरे माध्यम से अपने ब्लॉग या Website की Android Application बहुत ही आराम से बनवा सकते है.

Create Online Android App for Blogger

मैं आप लोगो को बिलकुल अपनी Application की तरह ही Android Application बना कर दूंगा। आप मेरे इस ब्लॉग की Android Application यहाँ क्लीक करके Play Store पर देख सकते हो. अगर आप लोग भी इसी तरह की Application अपनी website या ब्लॉग की बनवाना चाहते हो. तो मैं आप सभी के लिए इसी तरह की Application Android Studio के माध्यम से बना कर दूंगा। उस Application के अंदर आपके Admob Account का कोड भी लगा होगा। जिसके माध्यम से आप Android Application के माध्यम से भी कमाई करोगे।

मेरे द्वारा बनाई गयी Application का Source Code मैं आपको Zip फाइल के रूप में दूंगा जिसे आप अपने Computer में Save रख सकते हो जिसे आप Android Studio के माध्यम से कभी भी एडिट कर सकते हो जो मैं आपको Application बना कर दूंगा उसका मैं आपसे चार्ज लूंगा मैंने इसका चार्ज बहुत ही कम रखा है ताकि जो मेरी तरह blogger है या फिर जिनकी WordPress पर वेबसाइट है वो बहुत ही कम rate पर मेरे द्वारा Android Application बनवा सकते है.

चलिए अब मैं आपको अपने द्वारा बनाई गयी Application का Price बता देता हु मैं आपसे आपके ब्लॉग या Website की App बनाने का मात्र 500 Rs चार्ज लूंगा 500 Rs लेकर मैं आपको ठीक उसी तरह की Application बना कर दूंगा जिस तरह की Application आपने मेरी यहाँ क्लिक करके Google Play Store पर देखी है. मैं आपको Android Studio का पूरा Sorce Code With APK फाइल के साथ बना कर दूंगा। जिसे आप बहुत ही आराम से Play Store पर अपलोड कर सकते है.

अगर आप चाहते हो हो कि मेरे द्वारा बनाई गयी आपकी Application मैं अपने Google Play Account पर अपलोड करू तो उसके लिए आपको 300 RS extra देने होंगे। वार्ना आप चाहे तो खुद ही अपनी Application Play Store पर अपलोड कर सकते है.

चलिए अब आपको बता देता हु आपको Payment किस तरह करनी होगी अगर आप भी अपने ब्लॉग या वेबसाइट की Application बना कर पैसा कमाने चाहते हो तो सबसे पहले आपको Application की फ़ीस 500 Rs मेरे Paytm Number 7060830844 पर Transfer करनी होगीपेमंट ट्रांसफर होने के बाद आपको यहाँ क्लीक करके एक फॉर्म भरना होगा। जिसमे आपको वो सभी डिटेल भरनी है जो फॉर्म में पूछी गयी है.

ध्यान रहे भरे गए फॉर्म पर वर्क तब ही किया जाएगा जब आपकी Payment मुझे मेरे Paytm Number पर प्राप्त  हो जाएगी। अगर आप Paytm का इस्तेमाल नहीं करते हो तो आप 7060830844@UPI के द्वारा भी पेमट कर सकते हो. या फिर यहाँ दिए गए बैंक Account पर Online Money Transfer कर सकते हो.

आपकी Application की पेमेंट और फॉर्म Submit होने के बाद 24 से 48 घंटे के अंदर ही आपकी Application आपको Email के द्वारा दे दी जायेगी। जिसे आप Play Store पर बहुत ही आराम से Upload कर सकते हो. और अपनी Application के द्वारा भी कमाई कर सकते हो. अगर आपको Application से जुड़े टॉपिक पर कुछ और जानकारी चाहिए तो सीधे आप मुझे मेरे Mobile Number 7060830844 पर फ़ोन करके मुझ से बात भी कर सकते हो.      
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ