Adobe Premiere Pro CC 2018 Download Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Adobe Premiere Pro CC 2018 Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आप सभी को Adobe के एक और Software का लिंक देने वाला हु जो कि Adobe Premiere Pro के नाम से है तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका टाइटल है Adobe Premiere Pro CC 2018 Download Karne ki Jankari. 
Adobe Premiere Pro CC 2018 Download Karne ki Jankari
Adobe Premiere Pro CC 2018 Download Karne ki Jankari
Article शुरू करने से पहले मैं आप सभी को बताना चाहूंगा अपने इस Article में मैं आपको कोई लिंक नहीं दूंगा क्युकी Adobe की कम्पनी से सभी Software के लिंक मेरी इस वेबसाइट से हटवा दिए आप में से बहुत से लोग मेरा YouTube पर वीडियो देखने के बाद मेरे इस आर्टिकल तक आए होंगे लेकिन मेरे इस आर्टिकल में आपको सॉफ्टवेयर का लिंक नहीं मिलेगा बल्कि उसे डाउनलोड करने की जानकारी मिलेगी तो चलिए शुरू करते है अपना यह Article.

जैसा की आप सभी को मालूम है मैं पिछले हफ्ते से आप लोगो के बिच Adobe के सभी software के लिंक दे रहा हु जो कि अभी Latest update हुवे है तो आज भी मैं आप सभी के लिए Adobe का एक और Latest Software लाया हु जो की Adobe Premiere Pro CC 2018 के नाम से है. Adobe Premiere के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे अगर नहीं जानते तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा Adobe Premiere Video Editing का एक बहुत ही बेहतरीन Software है.

Adobe Premiere Pro CC 2018 Download Karne ki Jankari

Adobe Premiere पर बहुत से प्रोजेक्ट पर वर्क किया जाता है Adobe Premiere का सबसे ज्यादा इस्तेमाल Wedding Video की mixing करने के लिए किया जाता है यह एक बेहतरीन Software है Video Editing के लिए. Adobe Premiere के बहुत से वर्जन Internet पर मौजूद है जिसे आप डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हो. हाल ही में Adobe Premiere का Latest वर्जन लॉन्च हुवा है जो कि Adobe Premiere Pro CC 2018 के नाम से है.

Adobe Premiere Pro CC 2018 के Latest वर्जन में बहुत से फीचर्स को जोड़ा गया है जो की सभी यूजर के लिए काम के साबित होंगे। Adobe Premiere Pro cc 2018 में को Latest फीचर्स जोड़े गए है उनमे से कुछ के नाम मैं आपको निचे देता हु.
  1. Shared Projects
  2. Multiple Open Projects
  3. Responsive Design Tools
  4. Immersive Video Effects & Transitions
  5. 8 New Label Colors
एक वो काम के फीचर्स है जो Adobe Premiere Pro cc 2018 के अंदर जोड़े गए इनके आलावा और भी फीचर्स इसके लेटेस्ट वर्जन में दिए गए है. Adobe Premiere Pro cc 2018 के सभी फीचर्स को आप  Adobe की ऑफिसयल Website पर भी देख सकते हो.        

अगर आप इस सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करना चाहते हो तो आप इसे Adobe की ऑफिसयल Website से डाउनलोड कर सकते हो. डाउनलोड करने का तरीका Photoshop की तरह ही है Adobe की Website से कुछ KB की फाइल डाउनलोड होती है जब आप उसे डबल क्लिक करोगे तब आपका सॉफ्टवेयर Online डाउनलोड होना शुरू होगा।
सबसे पहले आप adobe की वेबसाइट पर जाकर Sign in बटन पर क्लिक करिये 
इसके बाद आप चित्र के अनुसार Get an Adobe ID पर क्लिक करिये 
अब आपके सामने ऊपर चित्र में दिख रहा एक फॉर्म खुलेगा जिसमे आपको First Name, Last Name, Email address Password Country और Date of Birth लिखने के बाद Sign up पर क्लिक कर देना है. Sign up पर क्लिक करके ही आपका एडोबी की ऑफिसयल वेबसाइट पर अकाउंट बन जायेगा। अब आप एडोबी की वेबसाइट से कोई भी सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर सकते हो 
Adobe After Effects cc 2018 डाउनलोड करने के लिए आप एडोबी की ओफ्फिसल वेबसाइट पर सबसे निचे दिए गए बटन View all protects पर क्लिक करिये जैसा आपको ऊपर चित्र में दिख रहा है. 
View All Protects पर क्लिक करने पर आपको सभी सॉफ्टवेयर की लिस्ट मिल जाती है आपको जो भी सॉफ्टवेयर चाहिए उसमे आपको निचे Download trial पर क्लिक करके अपनी पसंद का सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर लेना है. 

आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप लोगो के लिए After Effects से जुडी जानकारी लाता रहूँगा जो कि मैं अपने video को माध्यम से दूंगा जो आपको यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर मिल जायेगी। आप इसी तरह मेरे साथ जुड़े रहे और इन्तजार करे मेरी आने वाली पोस्टो का. 

अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको Online तरीका बताया है इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करने का आप अपनी सुविधा के अनुसार किसी भी लिंक पर क्लीक करके Adobe Premiere को डाउनलोड कर सकते है. आगे भी आप लोगो के लिए Adobe Premiere से जुडी जानकारी लाता रहूँगा। आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे मेरे Latest Update आप यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी प्राप्त कर सकते हो. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.       

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!