Google Hidden Games Free Me Kaise Khele

Hindi Tech Guru
0
Welcome to my latest Google Hidden Games Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपको गूगल के कुछ ऐसे Hidden Game बताने वाला हु जिन्हे खेलकर आप सभी को बहुत मजा आएगा। तो चलिए ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे शुरू करते है अपनी आज की पोस्ट जिसका नाम है Google Hidden Game Free Me Kaise Khele
Google Hidden Games Free Me Kaise Khele
Google Hidden Games Free Me Kaise Khele
Google के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे किसी को कुछ भी internet पर चाहिए होता है वो सबसे पहले Google को ही ओपन करता है और गूगल उन्हें बिलकुल निराश नहीं करता उनकी जरूरत की हर चीज उन्हें उपलब्ध करवा देता है. गूगल का इस्तेमाल भले ही हम लोग केवल सर्च करने के लिए करते हो लेकिन गूगल के अंदर कुछ ऐसे Hidden फीचर्स भी मौजूद है जिनकी जानकारी हम में से बहुत से लोगो को नहीं होती।

Google Hidden Games Free Me Kaise Khele

अपनी आज की पोस्ट के माध्यम से मैं आपको Google के सर्च बॉक्स के कुछ Hidden फीचर्स के बारे में बताने वाला हु. और यह Hidden फीचर्स Google के Hidden Game है जिन्हे आप बिना इंस्टाल करे अपने Mobile और Pc दोनों जगह खेल सकते हो. तो चलिए आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधा आज के Google Hidden Game के टॉपिक पर चलते है. और देखते है हम किस तरह Google Search के द्वारा Free Game का मजा ले सकते है.

Google Hidden Games List me सबसे पहला गेम है Solitaire का अगर आप इस Game को खेलना चाहते है तो आपको केवल गूगल पर जाकर इस गेम का नाम Solitaire लिखना है नाम लिखते ही आपके सामने यह Game Google की Home Screen पर सब ऊपर आ जायेगा जिसे आप बहुत ही आराम से Click to Play वाले बटन पर क्लीक करके खेल सकते है.

Google Hidden Games List me दूसरे Game का नाम आता है Tic Tac Toe इस गेम को खेलने के लिए आपको बीएस गूगल पर जाकर Tic Tac Toe लिखना है इतना लिखते ही आपके सामने एक बेहतरीन Game आ जायेगा ये वो ही जीरो काटे का Game है जिसे आप में से बहुत से लोगो ने अपने बचपन में खेला होगा।

Google Hidden Games List में तीसरे Number का Game है Pacman इस Game को खेलने के लिए आपको बस Google पर जाकर Pacman लिखना है इतना लिखते ही आपके सामने Pacman का Game आ जायेगा इस Game को भी आप में से बहुत से लोगो ने अपने बचपन में जरूर खेला होगा।

Google Hidden Games List में अगला Game है SmartyPins इस Game को खेलने के लिए भी आपको Google पर जाकर केवल SmartyPins लिखना है इसके बाद आपके सामने टॉप पर Google Map का लिंक खुलेगा जिस पर क्लीक करके आप इस Game को खेल सकते है. यह एक तरह का जर्नल नॉलेज से जुड़ा गेम है जिसमे आपको अलग अलग तरह की कैटगरी मिलती है.

Google Hidden Games List में सबसे लास्ट का Game Atari Breakout का है जिसे आप Google पर जाकर बहुत ही आराम से खेल सकते हो. इस Game को खेलकर भी आप सभी को बहुत मजा आएगा।

यह वो सभी Google Hidden Games की लिस्ट है जिनके बारे में आप में से बहुत कम लोग जानते होंगे आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप सभी के लिए कुछ ऐसी ही जानकारिया लाता रहूँगा जो आप सभी के लिए बहुत काम की साबित होगी। तो इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.

Google Tez App से कमाए लाखो रूपये यहाँ क्लीक करके 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!