Google Tez Upi App Ki Puri Jankari, Welcome to My Latest Google Tez UPI App Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपको Google की Latest Upi App की पूरी जानकारी देने वाला हु. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Google Tez Upi App ki Puri Jankari.

Welcome to My Latest Google Tez UPI App Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपको Google की Latest Upi App की पूरी जानकारी देने वाला हु. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Google Tez Upi App ki Puri Jankari.
Google Tez Upi App Ki Puri Jankari
Google Tez Upi App Ki Puri Jankari
Upi Application के बारे में तो आप सभी जानते ही हो नोटबंदी के बाद यह ही एक ऐसी सर्विस है जिसका इस्तेमाल हम सबसे ज्यादा कर रहे है. नोटबंदी के बाद हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने भीम Application का श्री गणेश हम सभी के लिए किया। भीमा एक ऐसी Upi Payment application है जिसका इस्तेमाल आज भारत में सबसे ज्यादा किया जाता है.

Google Tez Upi App ki Puri Jankari

Upi Payment Application की लोकप्रियता को देखते हुवे बहुत सी कम्पनियो ने अपनी Upi App लांच करी है लेकिन भीम Application का मुकाबला कोई नहीं कर पाया लेकिन अब लगता है भीम Application को टक्कर देने के लिए Google पूरी तैयारी के साथ आ गया है अपनी नयी Application लेकर जिसे गूगल ने नाम दिया है Tez.यह Google Search इंजन का Payment सर्विस App है जिसे हमारे देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने 18 सितम्बर को लांच किया है. Google Tez Upi Payment App को आप यहाँ क्लीक करके Google Play से डाउनलोड कर सकते हो.

Google Tez Upi App Mobile में इंस्टाल करने के बाद आपको इसका सेटअप ठीक उसी तरह करना है जिस तरह आपने भीम Application का किया है. इसका इंटरफेस नार्मल ही है. इस Google की Tez Payment App का इस्तेमाल करके आप अपना मोबाइल रिचार्ज कर सकते हो, movies टिकट खरीद सकते हो, किसी को भी Payment Transfer कर सकते हो, किसी भी बिल का भुगतान कर सकते हो. Google कम्पनी का कहना है कि हमने इस Application का नाम Tez इसलिए रखा है, क्युकी यह Payment App और Application के मुकाबले तेज़ी से काम करती है. 

मैं आपको बताना चाहूंगा अभी केवल Google अपनी Payment App अमेरिका में ही चलता है लेकिन अब India में Google ने अपनी नयी Application लांच करके और कम्पनियो के बिच खलबली सी मजा दी है. Google की यह Tez Application हिंदी, गुजराती, बंगाली, मराठी और तमिल जैसी भारतीय भाषाओ को स्पॉट करती है. Google का कहना है की सेफ्टी की नजर से इस से किया गया ट्रांजेक्शन पूरी तरह सेफ है. 

आप Google की इस Latest Tez Upi Application का इस्तेमाल जरूर करे. क्युकी Google नंबर 1 कम्पनी है. Google ने अपनी इस Application के साथ अपना एक और फीचर्स जोड़ा है. जिसके द्वारा आप इस Application के द्वारा अच्छी खासी कमाई कर सकते हो. आप इस Application के द्वारा 9000 Rs की कमाई इस Application से कर सकते हो.  

अगर आप यहाँ क्लीक करके इस Application को डाउनलोड करके अपने Mobile में इंस्टॉल करते हो और फिर अपनी Tez Application ओपन करने के बाद अपने लिंक के द्वारा अपने किसी रिस्तेदार या दोस्त को यह Application का लिंक शेयर करके इस Application को इंस्टाल करवाते हो तो आपको हर इंस्टाल होने पर 51 रूपये Google की तरफ से मिलेंगे। जो की इसी Application के अंदर Show होंगे।

है ना बढ़िया फीचर्स कमाओ भी और Money भी ट्रांसफर करो वो भी tez speed में google के साथ जुड़कर। आज के लिए बस इतना ही आप भी इस Application का इस्तेमाल जरूर करे और अपने सभी दोस्तों और रिस्तेदारो के बिच जरूर शेयर करे. ताकि आपको भी फायदा हो और उनको भी फायदा हो. 
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ