आधार कार्ड से मोबाइल Aadhaar Card से Online Mobile Kaise ख़रीदे

Hindi Tech Guru
2
Welcome to My Latest Card Less Aadhaar Card se Mobile Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपको बताने वाला हु कि आप किस तरह केवल aadhaar card दिखा कर Mobile खरीद सकते है. तो चलिए ज्यादा टाइम बर्बाद ना करते हुवे शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Aadhaar Card se Online Mobile Kaise Khride.
Aadhaar Card se Online Mobile Kaise Kharide
Aadhaar Card se Online Mobile Kaise Kharide
जैसा की आप सभी जानते ही हो ऑनलाइन ज्यादा से ज्यादा कस्टमर खींचने के लिए ऑनलाइन e कॉमर्स website हम सभी के लिए कुछ ना कुछ offers निकलती रहती है. offers कुछ नए होंगे तब ही हम जैसे ग्राहक ऑनलाइन shopping करते है. एक Mobile कम्पनी हम सभी के लिए एक अनोखा offers लेकर आयी है और यह offers है आप मात्र अपना आधार कार्ड दिखाकर ऑनलाइन Mobile खरीद सकते हो वो भी बिना कोई पैसा दिए. चलिए अब देखते है कि आखिर ये पूरा माजरा क्या है. हमे कैसे मात्र अपना आधार कार्ड दिखाकर बिना पैसो के Mobile मिल सकता है. 

Aadhar Card se Online Mobile Kaise Kharide

aadhar card से Mobile खरीदने का अनोखा फीचर्स चीन की नामी कम्पनी श्याओमी ने लांच किया है. इस कम्पनी ने दिवाली के मोके पर हम सभी के लिए एक खास फीचर्स निकला है. जिसके द्वारा आप बिना पैसा दिए mi की वेबसाइट से अपनी पसंद का कोई भी Mobile Phone खरीद सकते हो. आपको बस इसके एक फीचर्स को चालू करना होगा जो की Cardless EMI के नाम से है.

आप यहाँ क्लीक करके mi की ऑफिसयल वेबसाइट पर जाए यहाँ आपको एक Apply Now का बटन दिखाई देगा उस पर क्लीक कर दे. अब आपको mi की वेबसाइट पर अपना Account बना कर Login करना होगा। Login करने के बाद आपके सामने एक Page खुलेगा जिसमे आपको i agree पर क्लीक करके GET STARTED पर क्लीक कर देना है.

अब अगले पेज में आपको अपना aadhar number और pan number के साथ अपनी सभी डिटेल भरने के बाद नेट पर क्लीक कर देना है. Next पर क्लीक करने के बाद आपने सामने Net Banking का ओप्संस आएगा Net Banking के द्वारा आपको अपनी Bank Income को वेरीफाई करना है. इनकम वेरिफाई होने के बाद आपका mi पर credit account बन जाएगा जिसका इस्तेमाल करके आप इस साइट से कभी भी कोई भी Mobile बिना कोई पैसा दिए खरीद सकते है.

जो भी आपके द्वारा लिए गए Phone की कीमत होगी उसकी EMI बन जाएगी जो की हर महीने आपके Bank Account से कटती रहेगी। यह फीचर्स ठीक क्रेडिट कार्ड की तरह ही काम करता है लेकिन इसमें आपको किसी क्रेडिट कार्ड की जरूरत नहीं है. नाही इसमें आपका कोई एक्स्ट्रा चार्ज कटेगा।   

नए जमाने की इस नयी सर्विस की जानकारी के लिए आप यहाँ क्लीक करके मेरे द्वारा तैयार वीडियो भी देख सकते हो. तो आप इस diwali इस खास फीचर्स का इस्तेमाल करके मात्र आधार कार्ड दिखाकर अपनी पसंद का कोई भी मोबाइल बिना पैसो के खरीदे। और अपनी इस दिवाली को खास बनाये आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.  

Post a Comment

2Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!