Free Jio 4G Feature Phone Ki Jankari

Hindi Tech Guru
1
Welcome to My Latest Jio 4G Feature Phone Article.अपने इस लेटेस्ट Article के द्वारा मैं आपको Reliance Jio 4G Feature फ़ोन की पूरी जानकारी हिंदी में देने वाला हु. तो चलिए ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे अपने आज के टॉपिक पर चलते है. जिसका नाम है Free Jio 4G Feature Phone Ki Jankari.
Free Jio 4G Feature Phone Ki Jankari
Free Jio 4G Feature Phone Ki Jankari 
जैसा कि आप सभी जानते ही हो रिलायंस जिओ हम सभी के बिच कुछ ना कुछ नया लाता रहता है. अपने अनोखे Offers के कारण ही जिओ ने हम सभी के बिच एक अलग पहचान बनाई है. कुछ अलग हट कर करने में इस कम्पनी का कोई मुकाबला नहीं कर सकता।
अभी काफी Time से Internet की दुनिया में Jio 4G Feature Phone की खबरे बहुत टाइम से आ रही थी लेकिन अब यह खबर पूरी तरह सच हो गयी है. Reliance Jio ने अपने लेटेस्ट 4G Feature फोन को लांच करने का एलान कर दिया है. जिसकी कीमत रखी गयी है मात्र 1500 रूपये। सही सुना आपने मात्र 1500 रूपये में आपको Jio 4G Mobile Phone मिलेगा। जिसमे आप चला सकते है 4 G Speed में Internet. चलिए अब इस Phone की पूरी जानकारी प्राप्त करते है.

Free Jio 4G Feature Phone Ki Jankari

Reliance Jio ने अपने Latest मीटिंग में अपना Latest 4G Feature Phone Launched करने की घोसणा की है. Jio का यह Feature Phone 15 अगस्त से कुछ गिने चुने कस्टमर के लिए उपलब्ध होगा। Reliance Jio के अनुसार 24 अगस्त से Jio 4G Feature Phone Pre Booking के लिए उपलब्ध होगा। इसके बाद 1 सितम्बर को यह सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा. 

आप Jio 4G Feature Phone ki Pre-Booking My Jio Application के द्वारा भी कर सकते हो. अब बात करते है इस Latest Jio 4 G Feature Phone Price की. कम्पनी द्वारा इसकी कीमत 1500 रूपये रखी गयी है जो कि Refundable होगी। ये 1500 रूपये आपको 3 साल के बाद वापिस मिल जायेगे। यानी यह Phone आपको बिलकुल Free का पड़ जाएगा। इसकी पूरी जानकारी के लिए हमे थोड़ा और इन्तजार करना होगा। जैसे जैसे इसकी डेट नजदीक आती जाएंगी वैसे वैसे इस फोन से जुडी सभी जानकारी प्राप्त होती जायेगी।
अब चलिए इस Free Jio 4G Feature Phone के सभी फीचर्स की जानकारी लेते है. Jio 4G Feature Phone के अंदर आपको 2.5 inch का QVGA डिस्प्ले मिलेगा साथ ही इसमें आपको टार्च लाइट, पेनिक बटन के साथ FM भी मिलेगा साथ ही यह Phone 22 भाषाओ को स्पॉट भी करेगा। सबसे बड़ी बात इसके Network की है मात्र 1500 रुपए में आपको 4G Network मिलेगा. 

Reliance Jio 4G Feature Phone ड्यूल सिम को स्पॉट करेगा साथ ही इसमें आपको 2 मेगापिक्सल का बेक कैमरा और फ्रंट कैमरा VGA मिलेगा। मेमोरी की बात करे तो आपको इसमें 4 GB की मेमोरी के साथ 512 MB की रेम मिलेगी. हालांकि यह बहुत कम है. लेकिन इतने कम Price में यह ही सब मिलेगा.

अभी Reliance की तरफ से इस Jio 4G Feature Phone के लांच के बारे में बताया गया है जब यह फ़ोन हमारे हाथो में आएगा तब हमे इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त होगी। जिस तरह लोग जिओ के साथ जुड़े है उसी तरह उम्मीद है Jio का यह Latest 4G Phone मोबाइल की दुनिया में तहलका मचा देगा। अब बस इंतजार है इसके आने का.

आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप सभी लोगो के लिए Reliance Jio की सभी Latest जानकारिया लाता रहूँगा। आप मेरे सभी Latest अपडेट यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी प्राप्त कर सकते हो.                          

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!