Super Mario Game Mobile Par Khele

Hindi Tech Guru
0
Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरी Super Mario Game पोस्ट में. अपनी आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको Super Mario Game की जानकारी देने वाला हु. मेरी आज की पोस्ट का टाइटल है Super Mario Game Mobile Par Khele.
Super Mario Game Mobile Par Khele
Super Mario Game Mobile Par Khele

Super Mario Game Mobile Par Khele 

मेरे ख्याल से Super Mario Game के बारे में आप में से सभी लोग जानते ही होंगे. हालांकि नयी जनरेशन के लिए यह नया नाम होगा. लेकिन जो मेरी उम्र के लोग है उन्होंने तो Super Mario Game को अपने बचपन में बहुत खेल होगा। मैंने तो इस Super Mario Game को अपने बचपन में बहुत खेला है.

Super Mario Game खेलने के लिए एक Game कैसेट आया करती थी. और उस कैसेट को लगाने के लिए भी एक Box की जरूरत पड़ती थी. उसी बॉक्स के अंदर Game कैसेट लगा कर Audio Video (AV) केबल द्वारा टीवी में Game Play किया जाता था. खेर पुराने जमाने की बात पुरानी थी.

आजकल का जमाना बिलकुल नया है. हर चीज Mobile पर मौजूद है चाहे वो कुछ भी हो. खेर मेरी आज की पोस्ट Super Mario Game से जुडी है तो सीधे आपको आज के टॉपिक पर लेकर चलता हु. अगर पुरानी दुनिया में आप सभी को ले गया तो आप सभी को अपना बचपन याद आ जायेगा।

Super Mario Game Download Kare 

आज मैं आपको Super Mario Game का डाउनलोड लिंक देने वाला हु. जिसे हाल ही में Google Play पर सभी के लिए दे दिया गया है. Super Mario Game पहले IPhone यूजर के लिए था. लेकिन इसकी लोकप्रियता को देखते हुवे पिछले कुछ टाइम से इस Game का रजिस्ट्रेशन Google Play पर किया जा रहा था.

बहुत से लोगो ने इसका रजिस्ट्रेशन किया। मैंने भी किया था अब यह गेम सभी एंड्राइड यूजर के लिए Live कर दिया गया है. इस Super Mario Game को मैंने Download किया और इसे अपने Mobile पर खेला। मुझे मजा आ गया यह Game खेलकर।

Jio Tv देखे 3G Mobile पर Click Now 

इस Super Mario Game को खेलकर कुछ बचपन की यादे ताजा हो गयी. सच में इस Game का कोई जवाब नहीं आब भी जरूर खेले इस Game को.         

अगर आप भी Super Mario Game Mobile पर खेलना चाहते है तो यहाँ क्लीक करके आप इस बेहतरीन Game को डाउनलोड करे. 

Download करने के बाद इसे Mobile में इंस्टाल करके ओपन करे. ओपन करने के बाद कंट्री सलेक्ट करे. इसके बाद अपना नाम डाल कर Run पर क्लीक करे. और मजा ले इस बेहतरीन Game का अपने Mobile पर.

उम्मीद है आपको यह Super Mario Game जरूर पसंद आएगा। आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियो के साथ. आप मेरे सभी लेटेस्ट अपडेट यहाँ क्लीक करके मेरे Facebook Page और यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी प्राप्त कर सकते हो.  

Pc पर देखे Live Jio TV Click Now      



Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!