अपने मोबाइल को बनाए Mobile Scanner

Hindi Tech Guru
1
आप सभी का स्वागत है मेरी आज की इस पोस्ट में  जिसमे मैं आपको बताऊंगा की आप किस तरह अपने Mobile Phone Ko Scanner Me बदल सकते हो. तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Latest Article. 
Mobile Scanner
Mobile Scanner

अपने मोबाइल को बनाए Mobile Scanner 

वेसे तो किसी डॉक्यूमेंट या फोटो को स्कैन करने के लिए एक Scanner की जरूरत पड़ती है. जो कि लगभग 3000 से शुरू होते है. लेकिन क्या आप जानते हो इन 3000 रूपये वाले स्कैनर के बिना भी आप बहुत ही आराम से किसी भी डूक्यूमैंट को या फिर किसी भी फोटो को बहुत ही आराम से स्कैन कर सकते हो. आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको एक ऐसा ही तरीका बताने वाला हु. जिसका इस्तेमाल करके आप Free में किसी भी डॉक्यूमेंट को स्कैन कर सकते हो.

आज की पोस्ट के जरिये जो मैं आपको तरीका बताने वाला हु. वो आप सभी के हाथ में मौजूद Smart Mobile Phone का है. आप अपने इस Smart Mobile Phone के द्वारा किसी भी डूक्यूमेंट या फोटो को चुटकी बजाते ही स्कैन कर सकते हो वो भी बिलकुल Free.

वेसे तो Play स्टोर पर आपको स्कानिंग से जुडी बहुत सी एप्लिकेशन मिल जायेगी। लेकिन मेरे द्वारा दी जा रही Application में आपको बहुत से फीचर्स मिलेंगे। और इस Application का इस्तेमाल लगभग 50 मिलियन लोग करते है. इतनी बड़ी संख्या अगर इस्तेमाल करने वालो की है तो आप खुद अंदाज लगा सकते है. एप्लीकेशन कितनी काम की होगी।

चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उस एप्लीकेशन का लिंक देता हु. जिसके द्वारा आप अपने मोबाइल फोन को एक स्कैनर में बदल सकते हो. इस एप्लीकेशन के बारे में मैं अपनी नयी वेबसाइट पर इसकी जानकारी दे चूका हु. तो सीधे में आपको अपनी नयी वेबसाइट का ही लिंक दूंगा। ताकि आप वह से इसके फीचर्स के बारे में जानकार इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सके.

अगर आप अपने मोबाइल फोन को एक Scanner में बदलना चाहते है तो यहाँ क्लीक करके आप उस बेहतरीन एप्लीकेशन को डाउनलोड करे. जिसका आज के समय में हर कोई दीवाना है. 

उम्मीद है मेरी आज की पोस्ट अपने मोबाइल को बनाये Mobile Scanner. आप लोगो के काम की जरूर साबित होगी। मिलते है अगली पोस्ट में और भी काम की एप्लीकेशन के साथ. मेरे सभी अपडेट पाने के लिए आप यहाँ क्लीक करके मेरे साथ Facebook और यहाँ क्लीक करके YouTube पर जुड़ सकते है.
      

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. Very useful information. I have used tis.
    It is really amazing :)

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!