Mobile Hard Reset करने की जानकारी

Hindi Tech Guru
0
इंटरनेट की दुनिया में बहुत सी ऐसी साइट मौजूद है जिनके द्वारा आपको बहुत सी जानकारिया फ्री में मिलती है आज मैं आपको एक ऐसी ही साइट के बारे में बता रहा हु जिसके द्वारा आप किसी भी मोबाइल को hard reset करने के बारे में सीखोगे.

मोबाइल फोन आज के टाइम में सबकी जरूरत बन गया है। लेकिन कभी कभी मोबाइल फोन में परेशानिया आने लगती है। कभी उसकी स्क्रीन चलते चलते ब्लेक हो जाती है, तो कभी मोबाइल हेंग होने लगता है। ये मोबाइल फोन की ऐसी परेशानी है जो लम्बे समय तक फोन इस्तेमाल करते रहने से फोन की इनबिल्ट मेमोरी कम हो जाने की वजह से आती है। जिस कारण फोन की स्पीड पहले की तुलना में सुस्त हो जाती है। फोन की किसी एप्लीकेशन को खोलने या बंद करने के काफी समय लगने लगता है। ऐसे समय में फोन को रिसेट करना जरुरी हो जाता है।
कभी कभी मोबाइल फोन में बहुत बड़ी बड़ी प्रोब्लम भी आने लगती है। जेसे कि हम अपने मोबाइल का पासवर्ड भूल जाते है। कई लोग ऐसे भी होते है जो अपने मोबाइल में Petan Lock लगा देते है। वो पासवर्ड डालने के बाद ही मोबाइल खुलता है। लेकिन कई लोग उस पासवर्ड को भूल जाते है वो Petan Lock Unlock करने के लिए मोबाइल वाले के पास जाते है। और मोबाइल वाला उनसे Petan Lock Unlock करने के 200 या 300 रूपये चार्च के रूप में ले लेता है। 

 अब आपको इतना खर्चा करने की जरूरत नहीं है क्युकी अब मैं आपको उस साईट का लिंक दे रहा हु जिस साईट पर जाकर आप किसी भी कम्पनी के मोबाइल फोन को बहुत ही आसानी से मास्टर रिसेट कर सकते है। ये वो रिसेट है जो उस टाइम बहुत काम आता है जब आपके मोबाइल में पासवर्ड लग जाता है या मोबाइल ओएस ओन होने के बाद कोई हरकत ही नहीं करता।

मैं आपको जिस साईट का लिंक दे रहा हु वहा आपको छोटी से लेकर बड़ी कम्पनी के मोबाइल फोन को मास्टर रिसेट करने की जानकारी चित्रों और वीडियो के साथ मिलेगी। जिसके द्वारा आप बहुत ही आसानी से किसी भी कम्पनी के मोबाइल फोन को रिसेट कर सकते हो और अपना पैसा बचाने के साथ साथ अच्छी खासी कमाई भी कर सकते हो आप यहाँ क्लीक करके उस बेहतरीन साईट पर जा सकते है। जो आपको मोबाइल को रिसेट करने में मास्टर बना देगी। आपको जो भी मोबाइल रिसेट करना हो इस साइट के सर्च बॉक्स में उसका नाम और मॉडल नम्बर लिखो और चित्रो के और वीडियो के साथ मोबाइल की पूरी जानकारी आपके सामने होगी 

इस साइट पर आपको मोबाइल से जुडी बहुत सी जानकारी मिलेगी ऐसी जानकारी जो शायद आपको मालूम न हो। ..... तो इंजॉय करे मेरी आज की पोस्ट का मिलते है अगली पोस्ट में। ...... 


Haridwar Ardh Kumbh Date List 2016

कोरल ड्रा सीखे हिंदी में- Corel Draw Video Tutorials in Hindi 

फोटोशॉप सीखे हिंदी में - Photoshop video tutorials in hindi 

करिज्मा और केनवरा एलबम के एक से बढकर एक टेम्पलेट 

 अपने व्यापार को ऑनलाइन लोगो तक पहुचाए


Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!