करिज्मा और केनवरा एलबम के एक से बढकर एक टेम्पलेट

Hindi Tech Guru
11
आज की पोस्ट उन लोगो के लिए जो करिज्मा और केनवरा एलबम बनाने का काम करते है या फिर करना चाहते है। फोटोशोप एक ऐसा सोफ्टवेयर है, जिसे सिखने के बाद बहुत से लोग घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई कर रहे है करिज्मा और केनवरा एलबम को बना कर। 
psd file for wedding album
psd file for wedding album

करिज्मा और केनवरा एलबम के एक से बढकर एक टेम्पलेट 

आने वाले महीनो में शादियों का सीजन शुरू हो जाएगा। और उन लोगो की कमाई का जरिया भी शुरू हो जाएगा, जो इन एलबम को डिज़ाइन करते है। बहुत से लोग तो एस्पर्ट होते है एलबम को डिज़ाइन करने में। लेकिन बहुत से लोगो बने बनाये करिज्मा टेम्पलेट में ही फोटो लगाते है। ये पोस्ट उन्ही लोगो के लिए है जिन्हें बने बनाये टेम्लेट चाहिए हो। बने बनाये टेम्पलेट का एक सबसे बड़ा फायदा यह होता है, कि आपको बॉक्स सलेक्ट करके बस फोटो ही पेस्ट करनी होती है। बने बनाये टेम्पलेट की वजह से आप एक दिन में दो या तीन एलबम आराम से डिजाइन कर सकते हो।

जो मैं आपके लिए करिज्मा एलबम के टेम्पलेट लेकर आया हु। वो 12x30 साइज में 15 DVD के सेट में यानी 70GB की PSD फ़ाइल है। ये 70 GB का डाटा में आपको लगभग 1200 PSD फाइल मिलेगी। इन DVD के अन्दर ही आपको फोटो से जुड़े बेहतरीन फ़िल्टर मिलेंगे जिसका इस्तेमाल हर एक्सपर्ट करता है साथ ही खुबशुरत क्लिप पार्ट और स्टाइलिश टेक्स जो की आपकी एलबम को और भी खूबसूरत बना देंगे। सारे टेम्पलेट के फोटो तो नहीं दे पाऊंगा लेकिन कुछ टेम्पलेट के फोटो मैं निचे दे रहा हु ये बने बनाए टेम्पलेट विशेष इफेक्ट के साथ तेयार किये गये है. ऐसे इफेक्ट जो की एलबम को और खुबसुरत बना देते है.










एक बार मैं पहले भी अपने ब्लॉग पर आप लोगो के लिए PSD फाइल लाया था जिसे काफी लोगो ने ओडर भी करा उनमे से कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें PSD फाइल के अन्दर फोटो सेट करना नहीं आया मैंने उनकी हेल्प मेल के द्वारा करी थी लेकिन इस बार जो लोग भी इस 70 GB के डाटा का DVD सेट लेंगे उन लोगो की हेल्प मैं खुद फोन करके करूँगा अगर उन्हें दी गई PSD फाइल में फोटो सेट करने नहीं आये तो साथ ही उन्हें उस टूल की भी जानकारी दूंगा जिसके द्वारा एलबम में फिनिशिंग करी जाती है अगर जरूरत पड़ी तो फोन के साथ साथ टीम विवर के द्वारा भी उनकी हेल्प करूँगा ताकि वो लोग बहुत ही आराम से करिज्मा और केनवरा एलबम बना कर घर बैठे बैठे ही अच्छी कमाई कर सके. 

इन 15 DVD सेट का मूल्य 3000 रूपये है अगर आप इन 12x30 साइज की PSD फाइल लेना चाहते है तो आपको इसका मूल्य 3000 रूपये निचे दिए गये बैंक अकाउंड में जमा करवाना होगा और अपना पूरा नाम पता पिन कोड और मोबाइल नम्बर के साथ मेरी मेल आईडी mayankaircel@gmail.com और mayank@hinditechguru.com पर भेजना होगा। या आप कमेन्ट बॉक्स में भी रूपये जमा होने की जानकारी दे सकते है आप चाहे तो ऑनलाइन भी रूपये ट्रांसवर करवा सकते है.

 Bank Name - Punjab National Bank Bank
Account Number - 4063000100117876
Account Holder Name - Mayank Bhardwaj
Beneficiary Account Type - Saving Account
IFSC Code - PUNB0406300
Branch Code- 406300

रूपये जमा होने के बाद अगले दिन ही आपकी 15 DVD का सेट कोरियर करवा दिया जाएगा जिसकी जानकारी आपको मेल के द्वारा और मोबाइल के द्वारा दे दी जायेगी। और चाहे तो मेरे Whatsapp वाले नंबर 7060830844 पर भी मैसेज करके रूपये जमा होने की जानकारी और अपना पूरा पता दे सकते है या फिर आप मुझे फोन भी कर सकते है आप चाहे तो ऑनलाइन भी रूपये ट्रांसवर करवा सकते है.और आप निचे दिए गए फॉम को भरकर भी मुझे रूपये जमा होने की जानकारी के साथ अपना पूरा नाम मोबाइल नंबर और पूरा एड्र्स पिन कोड के साथ दे सकते है.

अगर आप बैंक नहीं जाना चाहते या फिर आपका ऑनलाइन अकाउंड नहीं है तो आप अपने एटीएम कार्ड के द्वारा भी घर बैठे बैठे मुझे यहाँ क्लिक करके भी पेमेंट कर सकते हो 

अपने ATM कार्ड के द्वारा ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए आप मेरी ये पोस्ट पढ़े

Post a Comment

11Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. sir aapko aapke purane post me diye product ke sambandh me mail liya hai
    please reply

    ReplyDelete
  2. mayank bhai.. mere pass widow 8 ka ultimate version nahi h mai 8 ko activite kis tarah se ker sakta hu please koi sujhavv de

    ReplyDelete
  3. मयंक जी मुझे cs-5 version चाहिये इन सोफ्टवेर के साथ मेरा ट्रान्स्फर पुणे से फिरोजपूर (पंजाब)मे हुआ है मै कैसे प्राप्त कर सकता हू मेरा नेट ब्यांकिंग नही है

    ReplyDelete
  4. नायायण जी आप मुझे मेरी मेल आईडी पर मेल करे

    ReplyDelete
  5. Sir muje photo shop sikhaye uske liye muje qya karna hoga aur suruvat se hi sikhana hi please help me

    ReplyDelete
  6. Aaj photo shop sikhana chahta hu halp me

    ReplyDelete
  7. sir muje photo shop sikhana chahta hu halp me hindi me email add. rampalkumar000@gmail.com

    ReplyDelete
  8. sir muje photo shop sikhana chahta hu halp me hindi me email add. rampalkumar000@gmail.com

    ReplyDelete
  9. sar muje photo shop sikhana hai

    ReplyDelete
  10. सर आपका बहुत बहुत धन्यवाद आपके इन डीवीडी सेट से और आपके सहयोग से मुझे एलबम बनानी आ गयी और अब मेरी अच्छी खासी कमाई भी शुरू हो गयी है आपका एक बार फिर दिल से धन्यवाद

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!