अपने डेस्कटॉप से ही करे किसी भी वीडियो को डाउनलोड

Hindi Tech Guru
5
Welcome to My Latest Article. मेरा  आर्टिकल YouTube वीडियो से जुड़ा है जिसमे मैं आप सभी के सामने एक ऐसी वेबसाइट का लिंक देने वाला हु हु जिसके द्वारा आप सॉफ्टवेयर को अपने कंप्यूटर में इंस्टाल कर सकते हो जिसके द्वारा आप किसी भी वीडियो को बहुत ही आराम से अपने computer  लैपटॉप में सेव कर सकते हो तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की यह पोस्ट जिसका टाइटल है. अपने डेस्कटॉप से ही  वीडियो को डाउनलोड
  
मैंने पिछली पोस्ट मे आपको एक ऐसे सॉफ्टवेयर का लिंक दिया था जो आपके यूट्यूब के किसी भी वीडियो को किसी भी फॉर्मेट में डाउनलोड कर देता है मेरी नजर में तो ये लगभग सभी वीडियो को डाउनलोड करता था लेकिन युटुब पर कुछ ऐसे वीडियो भी है जिन्हे ये डाउनलोड करने में असमर्थ है इसकी जानकारी मुझे मेरे ब्लॉग को रोज पढ़ने वाले विजटर दिल्ली में रहने वाले अमर जी से मिली उन्होंने मुझे मेल करके एक ऐसे वीडियो का लिंक दिया जो की उस सॉफ्टवेयर के द्वारा डाउनलोड नहीं हुवा उस वीडियो का लिंक ये है.

इसे आप यहाँ क्लिक करके यूट्यब पर जाकर देख सकते है और अगर आप इसे डाउनलोड करने की कोशिस करेंगे तो शायद बहुत से लोगो से ये वीडियो डाउनलोड ना हो अमर जी की मेल का जवाब तो मैंने उन्हें मेल पर दे दिया था और इस समस्या का हल मैं आप लोगो को भी बता रहा हु ताकि आपको किसी भी वीडियो को डाउनलोड करने में कोई भी परेशानी ना हो.
आज मैं आप लोगो को एक ऐसे सॉफ्टवेयर का लिंक दे रहा हु जिसमे आप किसी भी विडिओ को अपने डेस्कटॉप पर देखने के साथ उसे डाउनलोड भी कर सकते हो इस बेहतरीन सॉफ्टवेयर को आप यहाँ क्लिक करके डाउनलोड कर सकते है
डाउनलोड करने के बाद इसे अपने सिस्टम में डाले और इसे ओपन करके चित्र के अनुसार Online Video पर क्लिक करे
Online Video पर क्लिक करते ही आपके सामने एड्रस बार खुल जाएगा इसमें आप कोई भी वीडियो ओपन करे ओपन करते ही माउस को चित्र के अनुसार वीडियो के ऊपर लाये माउस वीडियो के ऊपर आते ही आपके सामने उसे डाउनलोड करने का ओप्सन्स आ जायेगा डाउनलोड बटन पर क्लिक करते ही वीडियो डाउनलोड होने लगेगा आप चाहे तो किसी भी वीडियो का एड्र्स भी पेस्ट करके आप वीडियो डाउनलोड कर सकते हो.

इस सॉफ्टवेयर से आप लगभग 1000 से ऊपर वीडियो वेबसाइट से कोई भी वीडियो बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो और डाउनलोड करने के साथ साथ उसे किसी भी फॉर्मेट में कनवर्ट भी कर सकते हो। ……उम्मीद करता हु आज की पोस्ट के बाद आपको किसी भी वीडियो को डाउनलोड करने में कोई भी परेशानी नहीं होगी। ..... 

ऊपर मैंने कुछ लिंक  है अगर आपको कोई लिंक ना मिले तो आप मुझे मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी हेल्प भी ले सकते हो.  

Post a Comment

5Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. bahut achha sir. sir pc se hindi me comment post kese karte hai plz help me

    ReplyDelete
  2. Bhai gaming ka kuch post kro ...na
    Jiss me game ki jankari ho

    ReplyDelete
  3. मयंक जी सॉफ्टवेयर तो डाउनलोड कर लिया है लेकिन ये ट्रायल वर्शन है, क्या इसे run as date से चलाये या इसका crack version आप देंगे.आपके जवाब की प्रतीक्षा में.

    ReplyDelete
  4. सर
    नमस्कार

    आपका बेहद धन्यवाद
    जो आपने मेरी इस प्रोब्लम को हल कर दिया
    आप हमेशा से मेरी / हम सब की मदद करते आ रहे है

    ये एक ऐसी भेंट है जो एक बार सुन ले तो भावनात्मक रूप अपनी माँ के लिए जरूर सोचेगा
    इसे सुर सम्राट श्री नरेन्दर चंचल जी बड़े ही दिल से ,भावनात्मक भाव से , गाया है ये 1996 की एक प्रसिद एल्बम है

    आपके दिए लिंक से ही ये भेंट में डाउनलोड कर पाया

    आपका बहुत बहुत

    धन्यवाद

    अमर

    ReplyDelete
  5. sir trail vers. hai. what can i do?

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!