Photoshop cc 2018 select subject option download, photoshop cc 2018 19.1.0.38906 download.photoshop cc 2018 latest update download.

Welcome to My Latest Select Subject Option Article. मेरा आज का यह Article Photoshop से जुड़ा है जिसमे मैं आपको Photoshop के उस Latest फीचर्स के बारे में बताने वाला हु जो Adobe कम्पनी ने हाल ही में अपने Photoshop CC 2018 के साथ जोड़ा है तो चलिए ज्यादा टाइम बर्बाद ना करते हुवे सीधे शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Photoshop CC 2018 Select Subject Option Download.  
Photoshop CC 2018 Select Subject Option Download
Photoshop CC 2018 Select Subject Option Download
Adobe Photoshop के बारे में तो आप सभी जानते ही हो आप में से बहुत से लोग इसका इस्तेमाल भी करते ही होंगे Photoshop Photo Editing का एक बहुत ही बेहतरीन Software है. Photoshop के अंदर किसी भी Photo को कलात्मक रूप बहुत ही आराम से दिया जा सकता है इसके बारे में आप सभी जानते ही हो. Photoshop के अंदर एक से बढ़कर एक Tool मौजूद होते है जिनकी साहयता से हम अपनी फोटो को नया रूप देते है.

Photoshop CC 2018 Select Subject Option Download

Photoshop के टूल ही उसकी असली ताकत है Photoshop के Old Version में आपको बहुत ही कम Tool  मिलते है लेकिन जो Photoshop ने अपने Latest Version दिए है उसमे आपको बहुत से टूल मिलते है जो सच में बहुत ही काम के Tool है अगर आप अभी भी Photoshop का पुराना वर्जन इस्तेमाल करते हो तो मेरी मानिये आप भी Photoshop का Latest वर्जन Download करिये और उसमे दिए गए बेहतरीन Tool का इस्तेमाल करके अपनी Photo को नए नए रूप में बनाइये। 

जैसा की आप सभी को मालूम है Photoshop की Adobe कम्पनी Photoshop के अंदर नए नए Update हम सभी के लिए देती रहती है ताकि हम अपनी फोटो को बहुत ही आसान तरीके से बना सके अभी हाल ही में फोटोशॉप  ने एक Latest Version हम सभी के बिच दिया था जो की Photoshop CC 2018 के नाम से था जिसमे उसने बहुत से फीचर्स को जोड़ा था Photoshop के इस Latest Version की जानकारी मैंने अपने इस Blog पर भी दी थी. मेरे द्वारा दिए गए लिंक से बहुत से लोगो ने उस Software को डाउनलोड भी किया है और उसे इस्तेमाल भी किया है.

Photoshop CC 2018 के वर्जन में  बहुत से Tool दिए गए है जो सच में काबिले तारीफ है लेकिन पिछले हफ्ते ही Adobe कम्पनी ने Photoshop का Latest update दिया है जो कि Photoshop CC 2018 19.1 .0.38906 के नाम से है और Adobe कम्पनी ने अपने इस Latest Update में एक ऐसा फीचस जोड़ा है जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. Photoshop CC 2018 के इस लेटेस्ट वर्जन में आपको एक ऐसा टूल मिलता है जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी फोटो को मात्र एक क्लिक करके ही बहुत ही आराम से कटिंग कर सकते हो.

Photoshop cc 2018 19.1.0.38906 Download Link

चाहे फोटो किसी भी बेकराउंट में खींची गयी है फोटोशॉप के इस New Update से किसी भी फोटो की कटिंग इतने आराम से हो जाती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। चलिए अब मैं आपको उस फीचर्स का नाम बताता हु जो Adobe कम्पनी ने अपने Latest Version यानी Photoshop CC 2018 19.1.0.38906 के अंदर जोड़ा है Photoshop के Latest फीचर्स का नाम है Select Subject. यह एक ऐसा फीचर्स है जो किसी भी Photo के अंदर किसी भी सब्जेक्ट को बहुत ही आराम से सलेक्ट कर सकता है. चाहे फोटो किसी भी बैकराउंड पर खींची गयी हो.

Photoshop का लेटेस्ट फीचर्स Select Subject आपको Photoshop के कहाँ मिलेगा और यह किस तरह काम करता है इस से जुडी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके मेरे द्वारा तैयार video में मिल जायेगी। मैं आप सभी को बताना चाहूंगा फोटोशॉप का Latest फीचर्स आपको Photoshop के लेटेस्ट वर्जन यानी Photoshop CC 2018 19.1.0.38906 में मिलेगा फोटोशॉप के इस लेटेस्ट Version को आप यहाँ क्लिक करके बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते है.

फोटोशॉप का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करने के बाद इसे अपने Computer में इंस्टाल करे और Select Subject  साहयता से किसी भी फोटो को मात्र एक क्लिक करके कटिंग करे. अगर आपको मेरे द्वारा दिए गए लिंक से Photoshop डाउनलोड करने में या फिर इस टूल को इस्तेमाल करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे निःसंकोज होकर मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी Help ले सकते है. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.            
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ