अब 31 मार्च आने वाला है तो Jio का Free Plan खत्म होने की दिशा में आगे बढ़ रहा है. पिछले महीने ही जिओ की तरफ से कुछ प्लान भी लांच किये गए थे. जिनका फायदा उठाने के लिए आपको अपने Jio Sim पर 99 रूपये का रिचार्ज करवाकर Jio Prime Membership का मेंबर बनना होगा. मैं तो Jio Prime Membership का मेंबर बन चूका हु.

Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरी आज की Jio Prime Membership Registration पोस्ट में. जिसमे मैं आपको बताने वाला हु कि आप किस तरह अपने Jio Sim पर Jio Prime Membership ले सकते हो. तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की Post. Jio Prime Membership Registration करे और March 2018 तक फायदा उठाये।
Jio Prime Membership Registration
Jio Prime Membership Registration
जैसा की आप सभी जानते जो 31 मार्च 2017 आने वाला हो. और 31 तारीख को ही समाप्त होने वाला है  सितंबर से चला आ रहा Jio Sim का Free Net. 31 March 2017 को उन सभी करोडो लोगो का इंटरनेट बंद हो जायेगा जो Jio के साथ जुड़े है. आप में से में भी एक हु मेरे पास भी जिओ का सिम है. जो की मुझे आप लोगो की तरह ही Free में मिला था.
लेकिन अब 31 मार्च आने वाला है तो Jio का Free Plan खत्म होने की दिशा में आगे बढ़ रहा है. पिछले महीने ही जिओ की तरफ से कुछ प्लान भी लांच किये गए थे. जिनका फायदा उठाने के लिए आपको अपने Jio Sim पर 99 रूपये का रिचार्ज करवाकर Jio Prime Membership का मेंबर बनना होगा. मैं तो Jio Prime Membership का मेंबर बन चूका हु. जहा तक मेरा ख्याल है आप में से बहुत कम लोग Jio Prime Membership  सदस्य बने होंगे। क्योंकि आप में से बहुत से लोगो को पता ही नहीं होगा कि Jio Prime Membership Registration ओपन हो चूका है. और आप में से कोई भी Jio Prime Membership का मेंबर बन सकता है. चलिए अब आपको बताता हु आखिर आपको Jio Prime Membership लेने से क्या फायदा होगा।

Jio Prime Membership सभी Jio यूजर के लिए बहुत जरुरी है. क्योंकि इसी Membership को लेने के बाद आप Jio सिम में सभी फीचर्स का फायदा 31 March 2018 तक उठा सकते हो. Jio Prime Membership के सदस्य बनने के बाद आप jio का कोई भी प्लान इस्तेमाल कर सकते है. अलग अलग केटगरी के प्लान Jio ने अपनी Website पर दिए हुवे है. आप अपनी जरूरत के हिसाब से हर महीने किसी भी प्लान का रिचार्ज कर सकते है. Jio के सभी Plan आप यहाँ क्लीक करके देख सकते है. आपको इस लिंक में साफ़ साफ़ पता चल जायेगा अगर आप jio Prime Membership के सदस्य नहीं बनते तो आपको कितना नुकसान हो सकता है.    

अब बात आती है आखिर Jio Prime Membership के मेंबर किस तरह बने. चलिए अब आपको उसका भी तरीका बताता हु.

Jio Prime Membership Registration करने की जानकारी 

Jio Prime Membership Registration ओपन हो चूका है. जिसे आप My Jio की Application ओपन करके चेक कर सकते हो. आप अपने Mobile Phone में My Jio Application Opan करे  आप Recharge पर क्लीक करे. Richarge पर क्लीक करने के बाद आपके सामने Jio Prime Membership Plan का विकल्प आएगा आप उस पर क्लीक करे. और अपने ATM  Card या Netbankig के द्वारा अपने Jio Sim पर 99 का रिचार्ज करे. रिचार्ज कंप्लीट होते ही आप Jio Prime Membership के सदस्य बन जाओगे।
अभी चुकी Jio Prime Membership का Registration ओपन हुवा है. तो ज्यादा ट्रेफिक की वजह से कभी कभी   रिचार्ज हो नहीं पाता आप 3 या चार बार कोशिस करे. या फिर आप Jio office जाकर भी Jio Prime Membership का रिचार्ज करवा सकते है. 

मैंने अपने मोबाइल के द्वारा My Jio Application के अंदर जाकर 99 रूपये का रिचार्ज करने की बहुत कोशिश करि लेकिन हो नहीं पाया। इसके बाद मैंने अपने PC पर Jio की वेबसाइट खोलकर रिचार्ज किया तो जल्दी ही मेरा 99 रूपये का रिचार्ज हो गया. तो आप लोग भी रिचार्ज करने के लिए PC का इस्तेमाल कर सकते है. और Jio Prime Membership सदस्य बनकर जिओ के सभी फीचर्स का फायदा 31 March 2018 तक उठा सकते है.

Jio Prime Membership Registration  एक विडियो भी मैंने तैयार किया है. जिसे देखने के बाद आप बहुत आराम से अपने Jio सिम पर Jio Prime Membership का फायदा उठा पाएंगे। मेरे द्वारा तैयार विडियो को आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो.       

आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियो के साथ. मेरे सभी लेटेस्ट अपडेट आप यहाँ क्लीक करके मेरे Facebook Page और यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी प्राप्त कर सकते हो  
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ