YouTube Video Cut करके डाउनलोड करे

Hindi Tech Guru
0

YouTube Video Cut करके डाउनलोड करे 

Hindi Tech Guru के सभी नए और पुराने पाठको का स्वागत है मेरी आज की पोस्ट मैं. आज की पोस्ट उन सभी लोगो के लिए है. जो YouTube Video को Cut करके डाउनलोड करना चाहते है. अपनी आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको बताऊंगा आप किस तरह YouTube Video Cut करके डाउनलोड कर सकते है.
YouTube Video Cut download
YouTube Video Cut download
YouTube आज के समय में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला वो प्लेटफार्म है. जिसका इस्तेमाल लोग कमाई के साथ साथ इंजॉय करने के लिए भी करते है. किसी को कोई Movies देखनी हो Song सुनना हो या कोई Tv चैनल का Show देखना हो. कुछ भी देखना हो बस सबसे पहले यूट्यूब का नाम ही लोगो की जुबान पर आता है. 

5 Rs में Passport Size Photo बनाये यहाँ क्लीक करके 

इंजॉय के अलावा अगर में YouTube से कमाई की बात करू तो आज के टाइम में इस से बड़ी कमाई आपको किसी और से हो ही नहीं सकती। YouTube की साइट पर कमाई के मामले में इतना ट्रेफिक है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते।

YouTube से किस तरह आप लाखो रूपये कमा सकते हो इस से जुडी एक पोस्ट मैं अपनी साइट पर दे चूका हु जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो.

आज की पोस्ट मैंने कमाई के लिए नहीं बल्कि YouTube Video Cut करके किस तरह डाउनलोड किये जाते है. इसके बारे में बताने के लिये लिख रहा हु. तो सीधे आज के इस टॉपिक पर आते है. कि आखिर हम YouTube के विडियो को किस तरह Cut करके डाउनलोड कर सकते है.

जब आप YouTube पर कोई अपनी पसंद की Movies या Songs देखते हो तो आपको ऐसा कोई सीन पसंद आ जाये जो आपको डाउनलोड करना हो. तो आप में से 95% लोग एक छोटे से सिन के लिए पुरे के पुरे विडियो को डाउनलोड कर लेते हो. क्या आपको मालूम है आप YouTube Video Cut के द्वारा YouTube के किसी भी Video में से कोई भी सीन Cut करके डाउनलोड कर सकते हो.

Prodect बेच कर लाखो कमाए यहाँ क्लीक करके 

जिस तरह हु YouTube Video को डाउनलोड करने के लिए Online Website का सहारा लेते है. ठीक उसी तरह ऑनलाइन वेबसाइट के द्वारा ही हम YouTube Video Cut करके डाउनलोड करते है. मैं आपको एक ऐसी ही वेबसाइट का लिंक देने वाला हु जिसके द्वारा आप बहुत ही आराम से YouTube के विडियो को Cut करके अपनी पसंद के हिसाब से डाउनलोड कर सकते है.

लिंक देने से पहले मैं आपको बताना चाहूंगा जिस साइट का लिंक मैं आपको दे रहा हु, उसके द्वारा आप MP4 के आलावा Mp3 में भी किसी भी विडियो को डाउनलोड कर सकते है. यानी अगर आपको YouTube पर कोई Video Song या भजन पसंद आये तो आप उसे Mp3 में भी डाउनलोड कर सकते है.

चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे आपको अपनी ही वेबसाइट का लिंक देता हु. जहा मैंने Step by Step YouTube Video Cut करके Download करने की जानकारी दी हुई है. अगर आप YouTube के विडियो Cut करके डाउनलोड करना चाहते है तो आप यहाँ क्लीक करके मेरा वो आर्टिकल देखे जिसमे मैंने YouTube Video को कट करने की जानकारी दी हुई है.

मेरा Article पढ़ने के बाद अगर आपको Youtube विडियो डाउनलोड करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे निसंकोज होकर मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 पर फोन करके मेरी हेल्प भी ले सकते है. मैं आपकी पूरी Help करूँगा YouTube Video Cut करके डाउनलोड करने में.

आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में. मेरे Latest Video के लिए आप यहाँ क्लीक करके मेरे साथ YouTube पर भी जुड़ सकते है.     

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!