सभी Whatsapp Grup में एक क्लीक से मैसेज भेजे . Whatsapp Grup Update send one click msg. व्हाट्सएप्प का यह लेटेस्ट फीचर्स है ग्रुप से जुड़ा। अब आप एक ही क्लीक से सभी ग्रुप में एक साथ मैसेज को भेज सकते हो. पहले एक एक ग्रुप खोलकर मेसेज को भेजना पड़ता था. लेकिन व्हाट्सएप्प ने मुझ जैसे लाखो करोडो यूजर के लिए अपने लेटेस्ट फीचर्स को अपडेट किया है.

सभी Whatsapp Grup में एक क्लीक से मैसेज भेजे 

Whatsapp Grup Update send one click msg
Whatsapp Grup Update send one click msg
आप सभी का स्वागत है मेरी आज की पोस्ट में आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको एक बहुत ही काम की न्यूज़ देने वाला हु. यह न्यूज़ है WhatsApp से जुडी कल मुझे व्हाट्सएप्प में एक नया फीचर्स देखने को मिला। ये फीचर्स सच में मेरे लिए बहुत काम का है. और मुझे मालुम है यह आप लोगो के भी बहुत काम आएगा।
व्हाट्सएप्प का यह लेटेस्ट फीचर्स है ग्रुप से जुड़ा। अब आप एक ही क्लीक से सभी ग्रुप में या सभी मेंबर को एक साथ मैसेज को भेज सकते हो. पहले एक एक ग्रुप खोलकर मेसेज को भेजना पड़ता था. लेकिन व्हाट्सएप्प ने मुझ जैसे लाखो करोडो यूजर के लिए अपने लेटेस्ट फीचर्स को अपडेट किया है. 

मेरे लिए यह बहुत काम का फीचर्स है क्योंकि मेरे वेबसाइट वाले नम्बर 7060830844 को देश भर के लोगो ने मुझे अपने ग्रुप में ऐड किया हुवा है. आपको शायद यकीन ना हो मैं लगभग 1500 ग्रुप के अंदर जुड़ा हुवा हु. हर तरह के ग्रुप मेरे व्हाट्सएप्प नम्बर पर मौजूद है. मुझे इन सब ग्रुप से बस एक ही फायदा है जो भी में पोस्ट अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर करता हु. उसका लिंक इन सभी ग्रुप में पेस्ट कर देता हु. ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो तक मेरी पोस्ट पहुचे।

लगभग 1500 ग्रुप के अंदर अपनी पोस्ट का लिंक पेस्ट करने में मुझे लगभग 3 घण्टे का टाइम लगता है. मैं सुबह 4 बजे उठकर यह काम करता हु।  सभी ग्रुप के अंदर अपनी पोस्ट का लिंक देने से मेरे साथ लोग नए नए लोग जुड़ते है. इसका मुझे फायदा होता है इसलिए में सभी ग्रुप में अपनी पोस्ट के लिंक सेंड करता हु. 

हालांकि तीन घण्टे तक इतने ज्यादा ग्रुप में लिंक पेस्ट करने से मुझे थकावट भी होती है. लेकिन इस थकावट से ज्यादा मेरे लिए मेरी मेहनत है. व्हाट्सएप्प के इस लेटेस्ट फीचर्स से मुझे बहुत फायदा होगा कम से कम  मेरा टाइम तो बचेगा। और आप सभी जानते ही हो टाइम इज मनी. 

मेरे पास जितना ज्यादा टाइम होगा उतनी ज्यादा मैं आप लोगो के लिये पोस्ट लाऊंगा।  Whatsapp के इस लेटेस्ट अपडेट से मेरी तरह उन करोडो यूजर को बहुत फायदा होगा जो Whatsaapp ग्रुप का इस्तेमाल करते है. और आप ग्रुप के साथ साथ कई लोगो के पर्सनल नम्बर पर भी मैसेज एक साथ भेज सकते हो। 

मैं आपको बताना चाहूंगा मेरा Whatsapp का वर्जन 2.16.252 है. अगर आप पुराने वर्जन का इस्तेमाल कर रहे है तो तुरंत ही इसे अपडेट करे. और मेरी तरह इसके लेटेस्ट फीचर्स का फायदा उठाये। सभी को एक साथ मैसेज भेजने के लिए आपको उस मैसेज को सलेक्ट करना होगा। जो आपको सभी को भेजना है. मैसेज सलेक्ट करने के बाद फॉरवर्ड बटन पर क्लीक करे. और उन मेंबर या ग्रुप को एक एक करके सलेक्ट कर जिन पर आपको मैसेज भेजना है.    

और हा अगर आपका मन मुझे अपने ग्रुप में जोड़ने को करे तो आप मुझे अपने ग्रुप में जोड़ सकते है. और मेरे लेटेस्ट अपडेट को अपने ग्रुप में ही पा सकते है. व्हाट्सएप्प के अभी बहुत से फीचर्स है जो आने बाकी है. बहुत हु जल्द उनकी जानकारी भी दूंगा। जुड़े रहे मेरे साथ यहाँ क्लीक करके फेसबुक पर और यहाँ क्लीक करे यूट्यूब पर मेरे लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए.

यहाँ क्लीक करके आप फोटोशॉप सिख सकते है.
Corel Draw सिखने के लिए यहाँ क्लीक करे.           
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

1 comments so far,Add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ