All in One Photo Editing अपनी फोटो को ने नया रूप

Hindi Tech Guru
2

All in One Photo Editing अपनी फोटो को दे नया रूप 

all in one photo editing
All in One Photo Editing
बहुत टाइम के बाद मैं आपको लोगो के सामने एक बेहतरीन वेबसाइट लेकर आया हु। वेबसाइट का लिंक देने से  पहले मैं आपको कुछ बताना चाहूंगा. आज मैं आप लोगो के सामने जिस वेबसाइट का लिंक दे रहा इस वेबसाइट के बारे में खुद वेबसाइट के मेंबर ने मुझे मेल के द्वारा इसकी जानकारी दी है.  ऐसी बहुत सी वेबसाइट है जो की मेरे पास अभी पैंडिंग पड़ी है आप लोगो के बिच लाइव करने के लिए.  

जिन कंपनियों की मेरे पास मेल आती है वो सब गूगल के द्वारा मेरे ब्लॉग तक पहुचती है. और मेरे ब्लॉग को अच्छी तरह रीवियु  करने के बाद उन्हें मेरे ब्लॉग पर मौजूद सभी आर्टिकल पसंद आते है. साथ ही रोज के आने वाले ट्रेफिक को वॉच करने के बाद कंपनिया मुझे अपनी साइट का लिंक देती है. और अपनी साइट के बारे में बताती है. फिर मैं खुद उनकी साइट को अच्छी तरह देखता हु. और उनके द्वारा दी गयी साइट आप लोगो के काम होती है तब ही मैं उन साइट को आप तक पहुचाता हु. मैं गूगल को थैंक्स करना चाहता हु जो उसके द्वारा रोज नए नए लोग और कंपनिया मेरे ब्लॉग तक पहुचती है. 
साथ ही मैं आप सभी का भी धन्यवाद करना चाहता हु. जो आप लोगो का साथ मेरे इस ब्लॉग पर हमेशा बना रहता है आप लोगो के बिना शायद इस ब्लॉग की भी कोई पहचान ना होती आप सभी के साथ के लिए  फिर से थैंक्स। चलिए अब शुरू करते है आज की पोस्ट।

आज मैं आपको जिस वेबसाइट का लिंक देने वाला हु वो वेबसाइट फोटो एडिटिंग की एक बेहतरीन वेबसाइट है मैंने इस वेबसाइट का इस्तेमाल खुद किया और यह महसूस किया सच में काबिले तारीफ़ वेबसाइट है. आप इस वेबसाइट के द्वारा अपने कंप्यूटर में मौजूद फोटो में किसी भी तरह की एडिटिंग कर सकते हो. इस वेबसाइट में दिए गए फोटो एडिटिंग टूल से आप फोटो को रीसाइज़, क्रॉप, रोटेट, के साथ और भी बहुत कुछ कर सकते हो. अगर आपको अपनी फोटो का कोलार्ज बनाना है तो आप इसमें दिए गए बहुत से टेम्पलेट का इस्तेमाल करके एक बेहतरीन कोलार्ज बना सकते हो. 

मुझे जो इस वेबसाइट में मौजूद कोलार्ज के अंदर 3 D टेम्पलेट दिए है वो मुझे बहुत पसंद आये. 3 D का इस्तेमाल करके आप अपनी फोटो का बेहतरीन कोलार्ज चुटकियो में तैयार करके अपने पीसी में सेव कर सकते हो. फोटो कोलार्ज की केटगरी में आपको बहुत कुछ मिलेगा,

इस साइट पर आपको बहुत कुछ मिलेगा जैसे की FaceBook Cover, YouTube Banner, Twitter Header, Google+ Cover, जैसी सर्विस भी मिलेगी जिसका इस्तेमाल करके आप सोशल नेटवर्किंग साइट के लिए कवर फोटो भी तैयार कर सकते हो. चलिए अब आपको उस साइट का लिंक देता हु. आप यहाँ क्लीक करके उस बेहतरीन वेबसाइट पर जा सकते है जिसके द्वारा आप अपनी फोटो को मनचाहे रूप में बना सकते हो. यकीन मानिये यह साइट इतनी बेहतरीन है अगर आप एक बार इस साइट पर चले गए तो आप इसके फीचर्स के दीवाने हो जाओगे इतना मुझे यकीन है. 
तो इंजॉय करे मेरी आज की इस बेहतरीन वेबसाइट से और जुड़े रहे मेरे साथ यहाँ क्लीक करके फेसबुक पर और यहाँ क्लीक करके YouTube पर मेरे लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए.

चलते चलते निचे दिए गए लेख भी पढ़ते जाइये 

        

Post a Comment

2Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. Thanks very usefull information daer about all in one photo editing thanks again

    ReplyDelete
  2. Thanks aapne bahut hi achhi post likhi hai, main isse youtube logo edit karunga

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!