Blogger templates Download , Free Blogger templates Download, top Blogger templates Download

Blogger Templates download

आज की पोस्ट उन सभी ब्लोगर के लिए है जो अपने ब्लॉग के लिए बेस्ट टेम्पलेट डाउनलोड करना चाहते है मुझ से अक्सर कई लोग पूछते है की सर आपने अपने ब्लॉग में कौन सा टेम्पलेट लगया हुवा है उन लोगो को उनके सवाल का जवाब मेरी आज की पोस्ट में मिल जायेगा. 
Blogger templates Download
Blogger templates Download
हम में से बहुत से ब्लॉगर फ्री का टेम्पलेट इस्तेमाल करते है. फ्री का टेम्प्लेट इस्तेमाल करना कोई बुरी बात नहीं है लेकिन अगर आपको अपने ब्लॉग को एक परफेक्ट रूप देना है तो प्रीमियर टेम्पलेट सबसे बेस्ट रहते है अगर ब्लॉग का टेम्पलेट का लुक अच्छा होता है तो ज्यादा से ज्यादा विजिटर ब्लॉग की तरफ आकर्सित होते है ऐसा नहीं आप फ्री का टेम्पलेट इस्तेमाल नहीं कर सकते लेकिन फ्री के टेम्पलेट में बहुत सी कमिया होती है जिसके बारे में हमे पता नहीं होता। 

फ्री टेम्पलेट में आपको बहुत से टेम्पलेट मिलेंगे जिन्हे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो आप चाहो तो यहाँ क्लिक करके डाउनलोड भी कर सकते हो जो मैंने आपको लिंक दिया है वाही से आपको फ्री ब्लॉगर टेम्पलेट डाउनलोड करने का लिंक मिल जाएगा.

यह बात थी फ्री टेम्प्लेट की अगर आप मेरे द्वारा इस्तेमाल किये जा रहे टेम्पलेट के बारे में जानना चाहते हो तो आप यहाँ क्लिक करके मेरे द्वारा इस्तेमाल किये जा रहे टेम्पलेट का लिंक प्राप्त कर सकते हो.

मैं आपको बताना चाहूंगा में एक प्रीमियर टेम्पलेट का इस्तेमाल करता हु हलाकि मेने अपने ब्लॉगर की शुरुवात फ्री के टेम्पलेट से ही करी थी लेकिन बाद में इसको मैंने प्रीमियर टेम्पलेट में बदल लिया था और तब से मैं प्रीमियर टेम्पलेट का ही इस्तेमाल कर रहा हु.

आप लोग भी प्रीमियर टेम्प्लेट का इस्तेमाल कर सकते हो उम्मीद है मेरी आज की पोस्ट से आपको मेरे द्वारा इस्तेमाल होने वाले टेम्पलेट के बारे में पता चल गया होगा अगर मेरे द्वारा दिए गए लिंक से आपको प्रीमियर टेम्पलेट खरीदने में कोई परेशानी आये तो आप मुझे  7060830844 पर फोन कर सकते है.  
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ