Background Eraser - मोबाइल के द्वारा फोटो का बैकग्राउंड बदलने का तरीका

Hindi Tech Guru
0
Background Eraser मोबाइल के द्वारा फोटो का बैकग्राउंड बदलने का तरीका
background eraser
background eraser

मैं आप लोगो के बिच पहले भी बहुत ही एप्लीकेशन दे चूका हु जिसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते है
आज मैं आप लोगो के लिए बहुत ही काम की एप्प्स लय हु जिसका इस्तेमाल करके आप अपने मोबाइल फोन से किसी भी फोटो के बैकग्राउंड को बहुत ही आराम से बदल सकते है.

वैसे तो अगर हमे फोटो के बैकग्राउंड को बदलना होता है तो हम फोटोशॉप का इस्तेमाल करते है लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी है जिन्हे फोटोशॉप की जानकारी नहीं है कि किस तरह वो फोटोशॉप के द्वारा किसी भी फोटो का बैकग्राउंड बदल सके.

आप बिना फोटोशॉप की मदद के भी अपने स्मार्ट फोन के द्वारा किसी भी फोटो का बैकग्राउंड बहुत ही आराम से बदल सकते है फोटो का बैकग्राउंड बदलने के लिए आपको अपने स्मार्ट फोन में स्मार्ट एप्लीकेशन इंस्टॉल करनी होगी स्मार्ट एप्लीकेशन के द्वारा ही आप स्मार्ट तरीके से एप्लीकेशन के द्वारा फोटो के पीछे का बैकग्राउंड बदल सकते है.

मोबाइल के द्वारा फोटो का बैकग्राउंड किस तरह बदला जाता है इसकी पूरी जानकारी आपको स्टेप बाय स्टेप आगे दिए गए लिंक में मिलेगी आप यहाँ क्लिक करके मोबाइल फोन के द्वारा फोटो को किस तरह बदलेंगे इसकी पूरी जानकारी ले सकते हो.

मोबाइल के द्वारा आपको फोटो का बैकग्राउंड बदलने के लिए आपको अपने मोबाइल में स्मार्ट एप्लीकेशन भी इंस्टॉल करनी होगी जिसे आप सीधे अपने मोबाइल से यहाँ क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो.

मेरे द्वारा दिए गए आर्टिकल को पढ़कर आप बहुत ही आराम से किसी भी फोटो का बैकगॉउन्ड बदल सकते हो उम्मीद है मेरी आज की पोस्ट में दी गई एप्लीकेशन आपके बहुत काम आएगी। .... मिलते है अगली पोस्ट में.  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!