Required field must not be blank मैसेज को हटाने का तरीका

ब्लोगिंग का भूत आजकल हर किसी को सवार है लोगो का अधिकतर टाइम ब्लॉग की पोस्ट लिखने में ही गुजरता है। मेरे ऊपर भी आजकल ब्लोगिंग का भुत सवार है। बस सुबह उठते ही ब्लॉग खोलकर कुछ ना कुछ लिखता ही रहता हु लेकिन पिछले दो दिन से ब्लॉग की दुनिया में एक समस्या देखने को मिल रही है।

ये समस्या है नयी पोस्ट लिखने के लिए जब मैं न्यू पोस्ट पर कुछ लिखने की कोशिस करता हु तो ये मैसेज Required field must not be blank आ जाता है जिसकी वजह से पोस्ट सेव ही नहीं हो पाती और ना ही पब्लिश हो पाती है पिछले दो दिन में इस मेसेज को दूर करने के लिए मैंने हर विंडो पर पोस्ट लिखने की कोशिस करके देख लिया हर वेब बाउजर का इस्तेमाल करके देख लिया लेकिन समस्या का समाधान नहीं निकला।
 लेकिन आज सुबह उठते ही पूरी तेयारी के साथ गूगल देवता की शरण में जाकर इस समस्या का समाधान खोज ही लिया. इस Required field must not be blank मैसेज को दूर करने का बस एक छोटा सा ही तरीका है।
मुझे लगता है आप में से बहुत लोग भी इस समस्या से दो चार हो रहे होंगे। अगर आप ब्लॉग पोस्ट की इस समस्या से छुटकारा पाना चाहते है, तो आपको बस नयी पोस्ट लिखने से पहले उसका टाइटल लिखना होगा। टाइटल लिखने के बाद आप पोस्ट के अन्दर कुछ भी लिखे कोई एरर मैसेज नहीं आएगा चाहे तो अजमा कर देखे। 
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 

इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

2 comments so far,Add yours

  1. आपकी यह रचना कल गुरुवार (04-07-2013) को ब्लॉग प्रसारण पर लिंक की गई है कृपया पधारें.

    ReplyDelete
  2. Sir kya koi yesa software h jis se windows photo viewer me koi bhi document likha ho us ko .doc file me chance kar sa ke ? Plz sir meri help kare

    ReplyDelete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ