Shahrukh Khan Horror Web Series Betaal ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Upcoming Shahrukh Khan Horror Web Series Article. मेरा आज का यह आर्टिकल उन सभी लोगो के लिए है. जिसे Web Series देखना अच्छा लगता है. अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को उस Netflix Upcoming Web Series की जानकारी देने वाला हु. जो की हिंदी में आने वाली है तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Shahrukh Khan Horror Web Series Betaal ki Jankari
Shahrukh Khan Horror Web Series Betaal ki Jankari
Shahrukh Khan Horror Web Series Betaal ki Jankari
Netflix के बारे में तो आप सभी जरूर जानते होंगे। नेटफ्लिक्स एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो आज के टाइम में अपनी Web Series के मामले में Number 1 है. नेटफ्लिक्स पहले विदेशो में ज्यादा देखा जाता था. लेकिन अब इसे हमारे भारत में भी सबसे ज्यादा देखा जाता है. और जब से Lockdown हुवा है तब से तो लाखो नए यूजर्स इस नेटफ्लिक्स को मिल गए है. नेटफ्लिक्स के प्लान भले ही बहुत ज्यादा महंगे हो. लेकिन जिस तरह की Web Series और Movies इसके प्लेटफॉर्म पर आती है वो सच में काबिले तारीफ है.

Shahrukh Kan Horror Web Series Betaal ki Jankari

एक से बढ़कर एक Web Series मौजूद है जो आपको इतनी ज्यादा पसंद आएगी कि आप लोग भी वेब सीरीज और Netflix दोनों के ही दीवाने हो जाओगे। नेटफ्लिक्स पर आपको सभी तरह की कैटगरी की वेब सीरीज मिल जाती है. Hindi Web Series तो आपको एक से बढ़कर एक मिल जाएगी आपको। अब नेटफ्लिक्स पर एक और Web Series आने वाली है. जो की शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन में बनाई है. यह Shahrukh Khan Horror Web Series होगी जो की नेटफ्लिक्स पर Betaal नाम से 24 May को लॉन्च होगी।

Betaal एक Horror Web Series है. इस वेब सीरीज में आपको एक दूर दर्ज के गांव की कहानी देखने को मिलेगी। जिसमे ब्रिट्रिश काल से जुडी स्टोरी दिखाई गयी है. गांव के लोगो का सामना एक चुड़ैल से होता है. जो की एक बहुत ही बुरी आत्मा है. तो अगर आप लोगो को Horror Movies या Web Series देखना अच्छा लगता है तो यह Horror Betaal Web Series आप लोगो को जरूर पसंद आएगी। यह हूरोर वेब सीरीज इसी महीने की 24 May को नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. तो जिन लोगो के पास नेटफ्लिक्स का प्लान है वो लोग इसे देखना ना भूले। 
और जिन लोगो के पास Netflix का प्लान नहीं है वो यहाँ क्लिक करके अपनी Email आईडी पर भी इस वेब सीरीज को मंगवा सकते है. लेकिन यह वेब सीरीज आपको तब ही मिलेगी जब यह लांच हो जाएगी। दिए गए लिंक पर क्लिक करके आपको एक फॉर्म मिलेगा उसे आपको भरकर भेजना होगा। जैसे ही यह वेब सीरीज नेट पर आ जाएगी वैसे ही यह आपको आपकी ईमेल पर मिल जाएगी।

तो मुझे उम्मीद है Shahrukh Khan Horror Web Series Betaal ki Jankari आप लोगो को जरूर पसंद आयी होगी आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा। आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.
Free Demat Account Click Now                         
Tags

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!