Free Hindi Whatsapp Stickers App Ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to my Hindi Whatsapp Stickers Article. मेरा आज का यह Article Whatsapp Stickers से जुड़ा है जिसके माध्यम से में आप सभी को एक ऐसी Application देने वाला हु जो आप सभी को बहुत पसंद आएगी तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिएर शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Free Hindi Whatsapp Stickers App ki Jankari
Free Hindi Whatsapp Stickers App Ki Jankari
Free Hindi Whatsapp Stickers App Ki Jankari
Whatsapp का इस्तेमाल तो आज के टाइम में सभी करते है और आपको मालूम ही होगा Whatsapp हम सभी के बिच कुछ ना कुछ अपडेट देता रहता है ताकि हम अपनी चेटिंग को और भी मजेदार तरीके से कर सके पिछले साल यानी 2018 में एक ऐसा अपडेट दिया है जिसका इस्तेमाल आज के टाइम में सबसे ज्यादा किया जाता है. Whatsapp का यह अपडेट Whatsapp Stickers के नाम से हम सभी के बिच मौजूद है और आजकल सबसे ज्यादा इस्तेमाल Whatsapp Stickers का ही हो रहा है. 

Free Hindi Whatsapp Stickers App ki Jankari

आप में से बहुत से लोग Whatsapp Stickers का इस्तेमाल करते होंगे लेकिन बहुत से लोग ऐसे ही जिन्हे Whatsapp Stickers का इस्तेमाल करना नहीं आता तो में आपको बताना चाहूंगा Whatsapp Stickers का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है निचे दिए गए चित्र के माध्यम से आपको पता चल जायेगा की Whatsapp Stickers का इस्तेमाल किस तरह किया जाता है. 
Whatsapp Stickers का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आप उस नंबर या ग्रुप को खोले जिसमे आपको Whatsapp Stickers Send करने है उसके बाद निचे दिए गए चैट बॉक्स पर क्लिक करके इमोजी वाले ओप्संस को सलेक्ट करिये अब आपको सबसे निचे GIF के बराबर में एक stickers का बटन दिखाई देगा जिस तरह आपको ऊपर चित्र में दिखाई दे रहा है. अगर आपको किसी को स्टीकर सेंड करने है तो आपको इसी विकल्प को सलेक्ट करना है. 

Whatsapp की तरफ से आपको कुछ गिने चुने Stickers Send करने का मौका मिलता है लेकिन आप चाहे तो किसी थर्ड पार्टी Whatsapp Stickers Application का इस्तेमाल करके भी Whatsapp पर अपनी पसंद के स्टिकर सेंड कर सकते हो Google Play Store पर आपको अनगिनत ऐसी Application मिल जाएगी जिसके माध्यम से आप अपनी पसंद के स्टिकर सेंड कर सकते हो. प्ले स्टोर पर मौजूद बहुत सी स्टिकर एप्लीकेशन में कुछ गिने चुने ही स्टिकर होते है

Latest Hindi Stickers for Whatsapp

लेकिन आज में आपको  एक ऐसी Free Hindi Whatsapp Stickers App का लिंक देने वाला हु जिसके माध्यम से आपको अनगिनत स्टिकर मिलते है और मेरे द्वारा दी जा रही एप्लीकेशन के अंदर आपको Update Stickers का भी विकल्प मिलता है जिसके माध्यम से आप रोज Stickers को अपडेट कर सकते हो. आपको हर बार Application अपडेट करने की जरूरत नहीं है बस Application ओपन करिये और अपडेट पर क्लिक करके स्टिकर को अपडेट कर लीजिये।

मेरे द्वारा दी जा रही Application की एक और खास बात यह है कि आपको इसमें Hindi Whatsapp Stickers के साथ साथ इंडियन God के Sticker भी मिलते है अभी फिलहाल इस Application के अंदर कैटगरी दी गयी है उसकी लिस्ट इस प्रकार है.

  • Indian Gods Whatsapp Stickers
  • Jai Shri Ram Whatsapp Stickers
  • Krishna Whatsapp Stickers
  • Radhe Radhe Whatsapp Stickers
  • Shiv Mahadev Whatsapp Stickers
  • Good Morning Whatsapp Stickers
  • Good Night Whatsapp Stickers
  • Love Whatsapp Stickers

अभी फ़िलहाल यह सभी कैटगरी आपको मेरे द्वारा दी जा रही Application के अंदर मिल जाएगी लेकिन रोज इसमें कोई न कोई कैटगरी जुड़ती रहती है. तो आपको बस एक बार ही इस एप्लीकेशन को Google Play Store से डाउनलोड करना है उसके बाद Life Time Update Free. तो चलिए अब आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उस बेहतरीन Application का लिंक देता हु जो आप सभी को जरूर पसंद आएगी खासकर भगवान के दीवानो को.

अगर आप Free Hindi Whatsapp Stickers App डाउनलोड करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लिक करके Google Play Store से उस बेहतरीन Application को डाउनलोड करना होगा डाउनलोड करने के बाद Application इंस्टाल करिये
और जो भी स्टिकर की कैटगरी पसंद आये उस पर क्लिक करके उसे ओपन करे और उसमे दिए गए Add To Whatsapp बटन पर कलक करके उसे अपने Whatsapp पर Add कर लीजिये ठीक उसी तरह जिस तरह आपको ऊपर चित्र में दिखाई दे रहा है.

मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दी जा रही Free Hindi Whatsapp Stickers Application आप सभी को जरूर पसंद आएगी आगे भी आप लोगो के लिए इसी तरह की Application लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.
Watch Horror Movies in Hindi Click Now 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!