Paytm Payment Bank ki Puri Jankari Hindi Me

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Paytm Payment Bank Article. मेरा आज का यह वीडियो उन सभी लोगो के लिए है जिनका Paytm Payment Bank के अंदर Account बना हुवा है या फिर आप नया Account बनाने वाले है तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Paytm Payment Bank ki Puri Jankari Hindi Me.
Paytm Payment Bank ki Puri Jankari Hindi Me
Paytm Payment Bank ki Puri Jankari Hindi Me
Paytm के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे और साथ साथ Paytm Payment Bank के बारे में भी आप सभी जानते ही होंगे। आप में से बहुत से लोगो के Paytm Payment Bank के अंदर Account बने होंगे। और आप में से ही कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो अपना नया Account बनाना चाहते है. लेकिन कही से उन्हें Paytm Payment बैंक की पूरी जानकारी नहीं मिल पाती। और सही मायने में अगर Paytm कस्टर केयर की बात की जाए तो उनका Helpline Number भी बहुत  मुश्किल से लग पाता है. 

Paytm Payment Bank ki Puri Jankari Hindi Me

Paytm Helpline Number Toll Free Number नहीं है. इस पर Call करने पर चार्ज लगता है. कुछ लोग चार्ज के चक्कर में ही Paytm Help Line Number पर कॉल नहीं कर पाते जिसकी वजह से उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाता लोगो की ऐसी समस्या को देखने के बाद ही मेरे मन में विचार आया कि क्यों ना Paytm से जुडी छोटी बड़ी समस्या का हल मैं इस Internet की दुनिया में YouTube के माध्यम से दू. ताकि जो लोग Paytm में होने वाली समस्या से परेशान है वो मेरे माध्यम से Free में ही अपनी समस्या हल कर सके. 

मेरे पास Paytm की समस्या से जुडी रोज कम से कम 70 से 80 Call होती है इन्ही कॉल के माध्यम से ही मुझे चलता है की लोगो को Paytm के अंदर किस किस तरह की समस्या आ रही है. लोगो की हर समस्या से जुड़ा video बना कर मैंने अपने YouTube चैनल पर अपलोड किया ताकि जिन लोगो की समस्या Paytm कस्टमर केयर से हल नहीं हो पा रही है वो मेरे माध्यम से अपनी समस्या को हल कर पाए. 

आप में से बहुत से लोग ऐसे ही जिनको Paytm Payment Bank से जुडी सभी जानकारी Hindi में चाहिए तो अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आप सभी को Paytm Payment Bank से जुड़े सभी Video के लिंक अपनी इस पोस्ट के माध्यम से दे रहा हु ताकि आप सभी को Paytm Payment Bank से जुडी सभी जानकारी और सभी समस्या का हल हिंदी में मिल सके. तो चलिए आपको निचे सभी वीडियो की लिस्ट टाइटल के साथ देता हु.

Paytm Payment Bank Video List Hindi Me

इन सभी टॉपिक के अलावा मैंने और बहुत से Paytm से जुड़े टॉपिक अपने YouTube चैनल पर  दिए हुवे है Paytm Payment Bank की पूरी एक Play List मैंने अपने चैनल पर बनाई हुई है जिसे आप यहाँ क्लिक करके बहुत ही आराम से देख सकते हो. मेरे सभी वीडियो को देखने के बाद आपकी Paytm से जुडी जो भी समस्या है वो 100% दूर हो जायेगी। मेरे वीडियो देखने के बाद भी अगर आपकी समस्या का समाधान ना हो तो आप मुझे मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी हेल्प ले सकते हो. Paytm और Paytm Payment Bank से जुडी किसी भी समस्या को दूर करने में मैं आपकी पूरी help करूँगा। तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है  पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों केसाथ।       

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!