adobe illustrator cc 2018 offline download karne ki jankari, adobe illustrator cc 2018 download karne ki puri jaankari hindi me. Adobe Illustrator एक तरह का वेक्टर Software है वेक्टर यानी आप इस Software के अंदर बड़ी से बड़ी फाइल बहुत ही आराम से बना सकते है इसके द्वारा बनाई गयी फाइल को आप जितना मर्जी चाहे बड़ा कर लोगे तब भी वो फाइल ना तो फटी हुई दिखाई देगी और ना ही वो धुंधली दिखाई देगी

Welcome to My Latest Adobe Illustrator CC 2018 Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आप सभी को Adobe के उस Software का लिंक देने वाला हु जिसकी जरूरत आज के टाइम में आप में से बहुत लोगो को है और इस सॉफ्टवेयर का नाम है Adobe इलस्ट्रेटर। तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Adobe Illustrator CC 2018 Offline Download Karne ki Jankari
Adobe Illustrator CC 2018 Offline Download Karne ki Jankari
Adobe Illustrator CC 2018 Offline Download Karne ki Jankari
चलिए सॉफ्टवेयर का लिंक देने से पहले इस Software के बारे में कुछ बात हो जाए ताकि आपको पता चल सके आखिर इस software का काम क्या है. मैं जानता हु आप में से बहुत से लोग इस Software के बारे में सब कुछ जानते होंगे लेकिन आप में से बहुत से लोग ऐसे भी होंगे जो इस Software की बारे में बिलकुल भी नहीं जानते हो तो उन्ही लोगो को मैं इस Software के बारे में कुछ जानकारी देना चाहूंगा। ताकि वो इसके फीचर्स के बारे में जान सके. 

Adobe Illustrator CC 2018 Offline Download Karne Ki Jankari

Adobe Illustrator एक तरह का वेक्टर Software है वेक्टर यानी आप इस Software के अंदर बड़ी से बड़ी फाइल बहुत ही आराम से बना सकते है इसके द्वारा बनाई गयी फाइल को आप जितना मर्जी चाहे बड़ा कर लोगे तब भी वो फाइल ना तो फटी हुई दिखाई देगी और ना ही वो धुंधली दिखाई देगी। यानी जिस तरह का काम आप Corel Draw के अंदर करते हो ठीक उसी तरह का काम आप Adobe Illustrator के अंदर बहुत ही आराम से कर सकते हो. 

Adobe Illustrator का इंटरफेस Photoshop जैसा ही दिखाई देता है लेकिन Photoshop से कही ज्यादा अलग इस Software के अंदर काम होता है Photoshop के अंदर केवल आप Photo का ही काम कर सकते हो लेकिन Adobe Illustrator के अंदर आप बहुत बड़े बड़े काम बहुत ही आराम से कर सकते हो. आजकल जितने भी बड़े बड़े डिजाइनर है वो सभी Adobe Illustrator का ही इस्तेमाल करते है. बड़े बड़े कार्टून के चित्र गेम के सभी पात्र बड़े बड़े बैनर, पेकिंग पेपर का डिजाइन, वेबसाइट के टेमपलेट के साथ बहुत से काम इस Adobe Illustrator Software के अंदर कर सकते है. 

चलिए अब आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको इस Adobe Illustrator CC 2018 सॉफ्टवेयर का लिंक देता हु ताकि आप इस बेहतरीन सॉफ्टवेयर के द्वारा बहुत से काम बहुत ही आसानी से कर सको. मैं आपको अपनी इस पोस्ट के माध्यम से 2 लिंक दूंगा एक Adobe की ऑफिसयल Website का और दूसरा Offline तो चलिए सबसे पहले आपको Adobe की ऑफिसयल वेबसाइट का लिंक देता हु. अगर आप इस Software को Adobe की ऑफिसयल वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लीक करके Adobe की ऑफिसयल वेबसाइट पर जाकर इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करना होगा। 

अगर आप Adobe Illustrator CC 2018 Offline Download करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लीक करके इसकी Zip File डाउनलोड करनी होगी। डाउनलोड करने के बाद इसे अनज़िप करे और नार्मल ही बिना इंटरनेट ऑन किये इस सॉफ्टवेयर को अपने सिस्टम में इंस्टाल करिये। 

मेरी पूरी कोसिस करेगी आप सभी को इस Adobe Illustrator CC 2018 से जुड़े वीडियो अपने YouTube चैनल पर दे सकू ताकि  सॉफ्टवेयर को बेहतरीन तरीके से सीख सको आप यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल को जरूर सब्स्क्राइब करिये ताकि आपको मेरे द्वारा दी जा रही सभी जानकारी तुरंत ही सके. तो आज के बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और यह सॉफ्टवेयर अगर आपको डाउनलोड करने में किसी की कोई परेशानी आये तो आप निःसंकोज होकर मुझे 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी हेल्प ले सकते हो. 

चलते चलते आप सभी को होली की बहुत बहुत शुभकमनाएं होली की मस्ती में खोने के लिए यहाँ क्लीक करके होली के गीत जरूर डाउनलोड करिये ताकि आपकी  मस्ती भरी हो जाए.


  
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ