Paytm Android App Beta Version Download Kare

Hindi Tech Guru
1
Welcome to My Latest Paytm Android App Beta Version Article. मेरा आज का यह Article Paytm Android App Beta Version से जुड़ा है जिसमे मैं आप सभी को Paytm के बीटा वर्जन का लिंक देने वाला हु ताकि आप सभी Paytm के Latest फीचर्स का फायदा तुरंत ही प्राप्त कर सको तो चलिए ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधा शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Paytm Android App Beta Version Download Kare
Paytm Android App Beta Version Download Kare
Paytm Android App Beta Version Download Kare
Paytm की Android Application का इस्तेमाल तो आप सभी करते ही हो नोटबंदी के बाद जिस कम्पनी को सबसे ज्यादा फायदा हुवा है वो Paytm ही है. Paytm भी अपने करोडो यूजर के लिए कुछ ना कुछ New Update अपनी Application में देता ही रहता है ताकि हम जैसे यूजर को नए नए फीचर्स मिलते रहे और हम Paytm का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर सके. Paytm अपनी Application जो भी Update देता है उसकी जानकारी Normal यूजर को बाद में मिलती है लेकिन जो लोग Paytm का Beta Version इस्तेमाल करते है उन सभी को Paytm के Latest Update की जानकारी सबसे पहले मिलती है. मैं भी Paytm Android App का Beta Version इस्तेमाल करता हु तब ही आप सभी को Paytm के लेटेस्ट Update की जानकारी सबसे पहले देता हु.

Paytm Android App Beta Version Download Kare

मैं जानता हु आप में से बहुत से लोग Beta Version के बारे में नहीं जानते होंगे तो मैं आपको बताना चाहूंगा बीटा वर्जन एक ऐसा फीचर्स होता है जिसका इस्तेमाल करके कम्पनी अपनी Application का नया update देने से पहले वो अपनी Application को Beta Version के माध्यम से लोगो से Test करवाती है ताकी अगर Beta Version में किसी यूजर को कोई कमी दिखाई दे तो वो सीधे कम्पनी को Mail करके इसके बारे में जानकारी दे सके. और कम्पनी उस कमी को दूर करके एक Final Update अपने सभी यूजर को दे सके.

अब बात आती है कि किसी Application का Beta Version कैसे बना जाए ताकि कम्पनी के सभी Latest की जानकारी हमे पहले ही मिल जाए जरुरी नहीं की हर कम्पनी अपना Beta Version लांच करती है कुछ गिनी चुनी कम्पनिया ही अपना Beta Version देती है. जिस Application के अंदर Beta Version मिलता है वो आपको Google Play Store पर ही Application के निचे मिल जाता है. जैसे कि अगर आप Paytm App को Play Store पर ओपन करते हो तो इसी अप्प में आपको सबसे निचे Beta Version का ओप्संस दिखाई देगा और Beta वर्जन को इस्तेमाल करने वालो की कुछ लिमिट होती है. जब वो लिमिट पूरी हो जाती है तो Beta Version Full हो जाता है. 

अगर आप  Paytm के Beta Version का Member बनना चाहते हो तो Paytm का Beta Version अभी Full है लेकिन आप उसका Beta Version Application बहुत ही आराम से इस्तेमाल कर सकते हो क्युकी अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को Paytm Android App Beta Version का लिंक दूंगा जो मुझे सबसे पहले मिलता है. मेरे द्वारा दिए गए Link से आप सभी Paytm App Beta Version का इस्तेमाल बहुत ही आराम से कर सकते है. क्युकी मैं आप सभी को उसी Application का लिंक हर हफ्ते अपनी इसी पोस्ट के अंदर दूंगा जिसे मैं डाउनलोड करूँगा। 

Paytm App Beta Version Download Link

तो चलिए अब आप लोगो का ज्यादा Time ना लेते हुवे सीधे आपको Paytm Android App Beta Version Download Link देता हु ताकि आप सभी Paytm Android App का बीटा वर्जन इस्तेमाल कर सके आप यहाँ क्लिक करके Paytm एंड्राइड App बीटा Version डाउनलोड कर सकते है और उसे अपने Mobile में इंस्टाल करके Paytm के सभी Latest Update का मजा सबसे पहले ले सकते है. 

उम्मीद है मेरा आज का यह वीडियो उन लोगो के लिए जरूर काम का साबित होगा जो Paytm Android Application का बीटा वर्जन इस्तेमाल करना चाहते है लेकिन Beta Version Full होने के कारण इसका इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे. चलते चलते मैं आपको बताना चाहूंगा मेरी इस पोस्ट के अंदर आपको हर हफ्ते उस Update Application का लिंक मिलेगा जो मुझे Beta Version के माध्यम से सबसे पहले मिलता है. आप मेरी इस पोस्ट को Bookmark करके रख सकते हो ताकि मेरे हर Update को आप तुरंत ही प्राप्त कर सको.

हो सके तो मेरी इस पोस्ट को अपने दोस्तों और रिस्तेदारो के बिच भी जरूर शेयर करे ताकि उन लोगो को भी Paytm के सभी Latest Update की जानकारी तुरंत ही प्राप्त हो सके. Paytm Android App Beta Version में जो भी New Update आते है उसकी जानकारी आप यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी प्राप्त कर सकते हो. आप यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल को जरूर Subscribers करे ताकि आप सभी को मेरे Latest Update की जानकारी तुरंत ही प्राप्त हो सके. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.   

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!