Jio Cinema Computer Par Kaise Dekhe

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Jio cinema Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपको बताने वाला हु कि आप किस तरह बिना किसी Software का इस्तेमाल करे बिना किस तरह अपने Computer या Laptop पर बहुत ही आराम से Jio Cinema का मजा ले सकते हो. तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की यह Latest पोस्ट जिसका नाम है Jio Cinema Computer Par Kaise Dekhe.
Jio Cinema Computer Par Kaise Dekhe
Jio Cinema Computer Par Kaise Dekhe
जैसा की आप सभी जानते ही हो आजकल सभी के पास जिओ का सिम है और उस जिओ के सिम के द्वारा हम सभी जिओ की बहुत सी Application को अपने Mobile में इस्तेमाल करते है. जैसे की Jio TV, Jio Cinema, Jio Music के आलावा और भी बहुत सी Application है जिनका इस्तेमाल हम अपने Smart Mobile Phone में करते है. हालांकि हम सभी के पास में Smart Mobile Phone है. लेकिन हम में से बहुत से लोगो का मन इन Application को PC में Run करने का भी करता है. 

Jio Cinema Computer Par Kaise Dekhe

Jio की कोई भी Android Application को अपने Computer में Run कराने के लिए हमे एक ऐसे Software की जरूरत पड़ती है जिस Software के द्वारा हम कोई भी Android Application अपने Computer में Run कर सके. Android Application को Computer में कैसे Run किया जाता है इस से जुडी जानकारी मैं अपने  इस ब्लॉग पर दे चूका हु. लेकिन आज मैं आप सभी को किसी Software की जानकारी नहीं देने वाला हु बल्कि Jio की उस सर्विस के बारे में बताने वाला हु जो जिओ ने हाल ही में लांच करी है.  

जिओ ने हम सभी के लिए अपनी Application के Web वर्जन लांच करने शुरू कर दिए है ताकि हम अपने Computer पर भी Jio की किसी भी Application का मजा ले सके. जिओ अभी अपनी बहुत सी सर्विस पर काम कर रहा है हो सकता है आने वाले नए साल में हमे जिओ की बहुत सी सर्विस अपने Computer और लैपटॉप पर देखने का मौका मिलेगा वो भी बिना जिओ Application का इस्तेमाल किये हुवे।  

अभी हाल ही में जिओ ने अपनी एक सर्विस का तो Web वर्जन लांच कर दिया है यह सर्विस है Jio Cinema के नाम की. अगर आप jio Cinema को अपने Computer पर देखना चाहते हो तो आपको बस jio cinema की ऑफिसयल website पर जाना होगा और अपने जिओ number से Login करने के बाद आप Jio Cinema में अपनी पसंद की कोई भी Movies और कोई भी TV Show बहुत ही आराम से देख सकते है. भले ही आप अपने Computer पर किसी भी कम्पनी का internet इस्तेमाल कर रहे हो. इस से कोई फर्क नहीं पड़ता। बस आपको अपने जिओ नंबर से लॉगिन करना है. 

चलिए अब आपको उस वीडियो का लिंक देता हु जिसमे मैंने Step by Step बताया हुवा है कि आप किस तरह Jio की ऑफिसयल Website पर जाकर Jio Cinema का मजा अपने Computer या लैपटॉप पर ले सकते है आप यहाँ क्लिक करके मेरा वो वीडियो देखे जिसमे आपको Jio Cinema से जुडी पूरी जानकारी step by step है और बताया हुवा है कि आप किस तरह jio cinema computer par kaese dekh सकते है. 

आज के लिए बस इतना ही मेरी आज की पोस्ट आपको jio की उस सर्विस की जानकारी को लेकर था आगे भी आप सभी के लिए कुछ ऐसी ही जानकारी लाता रहूंगा जो आप सभी के लिए काम की साबित होगी।      

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!