Online Money Kamane ke Tarike

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Online Money Article. मेरी आज की यह पोस्ट Online Money से जुडी है. जो कि एक Guest Post है जो की My टोकरी के Author द्वारा लिखी जा रही है. निचे लिखी हुवी पूरी पोस्ट माय टोकरी के ऑथर द्वारा ही लिखी गयी है. जिसमे उन्होंने हम सभी को Online Money कमाने के तरीके बताये है. तो चलिए शुरू करे है अपनी आज की गेस्ट पोस्ट जिसका टाइटल है. Online Money Kamane ke Tarike.  
 
Online Money Kamane ke Tarike
Online Money Kamane ke Tarike 

ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए सर्वोत्तम युक्तियाँ 

ऑनलाइन पैसा बनाना विभिन्न संदर्भों की मदद से काफी आसान हो गया है, हम आज कल आसानी से कैशबैक और कूपन अर्जित कर सकते हैं। इसके अलावा, ऑनलाइन उत्पादों के लिए शॉपिंग करते समय आप विभिन्न tricks की help से काफी आसानीपैसा कमा सकते हैं ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर बहुत सारे विकल्पों को प्रस्तुत करते हैं जो आप पैसे बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। वास्तव में, महत्वपूर्ण प्रयासों के बिना त्वरित समय में ऑनलाइन पैसे कमाने के कुछ लोकप्रिय तरीके हैं:

पेटीएम से कमाने के लिए सर्वेक्षण भरें
आप में से कई जो पेटीएम कैश की कमाई के बारे में हमेशा उत्सुक होते हैं, वे कुछ छोटे और आसान सर्वेक्षण भरकर ऐसा कर सकते हैं। सर्वेक्षण की सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको ऐप में साइन अप करना होगा। एक बार साइन अप करने के बाद, आप प्रेषक "भारत" से सर्वेक्षण प्राप्त करना शुरू कर देंगे जिसमें अलग-अलग अंक शामिल होंगे। आप अपनी योग्यता के आधार पर सर्वेक्षणों का चयन कर सकते हैं और प्रत्येक 100 अंक आपको 10 रुपये तक अमीर बना देगा। 300,000 रुपये के लिए 3000 सर्वेक्षण अंक पूरा करने के बाद आप अपने लाभ के लिए अपने नकद का भुगतान करने में सक्षम होंगे।

Online Money Kamane ke Tarike

जॉयो एप के माध्यम से कमाएं
सबसे अच्छा नवीनतम refer and earn deal जो आप पर consider कर  सकते हैं, उनमें से एक jio एप का है अब आप रुपये कमाने के लिए jio ऐप डाउनलोड कर सकते हैं सफल साइनअप पर 10 और अन्य 10 रुपये credit किया जाएगा किसी व्यक्ति द्वारा आपके द्वारा reffered application install करने के बाद आपके खाते में ऑफ़लाइन दुनिया में व्यापारियों को भुगतान करने के लिए ये जियो पैसे रीचार्ज, बिल भुगतान, यूटिलिटी बिल जैसे विभिन्न स्थानों पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

प्रोमो कोड के माध्यम से सहेजें और कमाएं -
अब आप प्रोमो कोड और कूपन कोड का लाभ उठा सकते हैं, जबकि रिचार्ज करते हुए या पेटीएम वॉलेट में पैसा जोड़ते हैं। इससे आपको पेटीएम नकद अर्जित करने में मदद मिलेगी क्योंकि आपको आकर्षक कैशबैक के साथ 5 से 10% तक आकर्षक अनुपात में पेश किया जाएगा। आप व्यापारी स्टोर पर भुगतान करने के लिए इस नकदी का उपयोग कर सकते हैं और अपने बैक खाते में नकदी भी जमा कर सकते हैं।

यूट्यूब वीडियो के माध्यम से कमाएं
जब भी आप एक यूट्यूब वीडियो देखते हैं, विज्ञापन आता है फिर skip ad पर क्लिक करने के बाद, आप वास्तविक वीडियो जारी रख सकते है।  कैसे मूल वीडियो पोस्टर पैसे कमाता है यह वह trick है जिससे आप भी पैसे कमा सकते हैं। जब दर्शकों को आपका विज्ञापन दिखाई देगा, तो आपको Google से कुछ कमीशन मिलेगा इस कार्यक्रम को लोकप्रिय रूप से 'ऐड इंडेक्स यूट्यूब मुद्रीकरण' के रूप में जाना जाता है, आकर्षक पैसा ऑनलाइन बनाने के लिए दुनिया भर के लाखों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है

PicknHop ऐप के माध्यम से कमाएं
अब आप रुपये कमा सकते हैं PicknHop ऐप की सहायता से 100 कैशबैक ऐप के सफल डाउनलोड के लिए आपको ऐप डाउनलोड करना और एप को 5 अन्य दोस्तों  को invite करना है बदले में, आपको 100 रुपये पेटीएम कैशबैक दिया जाएगा, जिसे आप शॉपिंग के लिए उपयोग कर सकते हैं या आप अपने बैक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं। आप इस trick का उपयोग कर सकते हैं cashreward और special offers के मुकाबले के लिए मुफ़्त पेटीएम कैश प्राप्त करें.

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!