Free SMS Phone Calls Tracker आप सभी के लिए

Hindi Tech Guru
0

Free SMS Phone Calls Tracker 

Hindi tech guru की लेटेस्ट पोस्ट में आप सभी का स्वागत है. आज मैं आप सभी को एक Application का लिंक देने वाला हु. जिसके द्वारा आप किसी के भी मोबाइल फ़ोन की SMS और Phone Calls की डिटेल का पता बहुत ही आराम से लगा सकते है. 
Free SMS Phone Calls Tracker
Free SMS Phone Calls Tracker
अपनी पिछली पोस्ट में मैंने आप लोगो के बिच एक Application दी थी जिसके द्वारा आप किसी की भी फ़ोन कॉल रिकॉडिंग बहुत ही आराम से अपने मोबाइल से सुन सकते हो. मेरी पिछली पोस्ट को आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो.

मेरी पिछली एप्लीकेशन बहुत से लोगो ने इस्तेमाल करी. बहुत से लोगो को मेरे द्वारा दी गयी एप्लीकेशन पसंद आयी. अपनी आज की पोस्ट के द्वारा भी मैं आप लोगो के बिच एक ऐसी Application देने वाला हु जो आपके बहुत काम की साबित होगी।

आप में से बहुत से लोगो का मन करता होगा कि काश कोई ऐसी एप्लीकेशन होती जिसका इस्तेमाल करके आप किसी की भी SMS और Phone Calls डिटेल प्राप्त कर सकते। और जिसकी SMS और Calls डिटेल चेक करनी है उसको इस बारे में पता भी ना चले.

मैं आपको बताना चाहूंगा Application की दुनिया में एक ऐसी Application मौजूद है जिसके द्वारा आप किसी की भी SMS और Phone Calls डिटेल का पता चुटकियो में लगा सकते हो. और उसे इस बात की भनक तक भी नहीं लगेगी।

लेकिन अगर आप किसी की भी SMS और Phone Calls डिटेल का पता लगाना चाहते है तो आपको केवल 5 मिनट के लिए उस बन्दे का मोबाइल अपने पास रखना है जिसके मोबाइल की आप SMS और Phone डिटेल पता करना चाहते है. यानी उस बन्दे ने अपने मोबाइल से किस किस को SMS किया है. SMS में क्या क्या लिखा है. और किस किस नम्बर से कितने टाइम बात करी है.

मेरे द्वारा दी जा रही एप्लीकेशन के द्वारा आप बहुत ही आराम से अपने किसी मित्र अपने घर में मौजूद किसी भी मेंबर या फिर अपनी Girl Friend या बॉय फ्रेंड के फोन की डिटेल का तुरंत ही पता लगा सकते हो.

तो चलिए आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुए आपको सीधे अपनी वेबसाइट पर लेकर चलता हु. जहा से आपको उस बेहतरीन Application का लिंक मिलेगा। आप यहाँ क्लीक करके उस एप्लीकेशन को मेरी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है.

यह Application किस तरह काम करती है इस से जुड़ा एक Video में अपने YouTube चेनल पर अपलोड कर चूका हु. जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते है. अपने विडियो में मैंने स्टेप बाय स्टेप उस एप्लीकेशन की पूरी जानकारी दी हुई है. जिसके द्वारा आप किसी की भी SMS और Phone Calls डिटेल का चुटकियों में पता लगा सकते हो.

उम्मीद है मेरी आज की यह एप्लीकेशन आप सभी के बहुत काम की साबित होगी। अगर आपको मेरे द्वारा दी जा रही एप्लीकेशन को लेकर किसी भी तरह की कोई परेशानी हो तो आप मुझे मेरे मोबाइल नम्बर 7060830844 पर फोन करके मेरी हेल्प भी ले सकते हो. मैं आपकी पूरी हेल्प करूँगा इस Application से जुडी समस्या को लेकर।

आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी काम की जानकारियो के साथ. मेरे सभी लेटेस्ट अपडेट प्राप्त करने के लिए आप मेरे साथ यहाँ क्लीक करके मेरे Facebook पेज और यहाँ क्लीक करके YouTube चैनल पर भी जुड़ सकते है.
    
          

    

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!