अपने बच्चो की Phone Call Recording सुने अपने मोबाइल पर

Hindi Tech Guru
0

अपने बच्चो की Phone Call Recording सुने अपने मोबाइल पर 

हिंदी टेक गुरु के सभी पाठको को मेरा नमस्कार। आप सभी का स्वागत है मेरे आज की इस लेटेस्ट Phone Call Recording पोस्ट में जिसके द्वारा मैं आपको बताने वाला हु. की आप किस तरह अपने मोबाइल या पीसी पर अपने बच्चो की Phone Call Recording को सुन सकते है. चलिए शुरू करते है आज की अपनी पोस्ट। 
Phone Call Recording
Phone Call Recording
आपने मेरी पिछली पोस्ट में Girl Friends के Whatsapp मेसे के बारे में पढ़ा था जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते है. मेरी पिछली पोस्ट को पढ़ने के बाद मेरे बहुत से पाठको ने एक ऐसी एप्लीकेशन की फरमाइस करी जिसके द्वारा वो अपनी Girl Friends की Phone Call Recording भी सुन सके. आज की अपनी इस पोस्ट के द्वारा मैं ऐसे लोगो की ही फरमाइस पूरी कर रहा हु.

मेरे पाठको ने फरमाइस भले ही गर्ल फ्रेंड्स को लेकर करी है लेकिन मेरी आज की इस पोस्ट से सभी को फायदा होगा। खासकर उन माँ बाप को सबसे ज्यादा फायदा होगा। जो अपने बच्चो पर नजर रखना चाहते है. और चाहते है कि उनके बच्चे जिस जिस से फोन पर बात करे. उनको इसके बारे में पूरी जानकारी रहे. 

मेरी पोस्ट सभी लोगो के लिए है चाहे माँ बाप हो, चाहे भाई बहन हो, चाहे पति पत्नी हो या फिर चाहे गर्ल फ्रेंड या बॉय फ्रेंड हो. सभी को मेरी आज की इस पोस्ट से फायदा होगा। आज मैं आपको एक ऐसी Application के बारे में बताने वाला हु जिसके द्वारा आप किसी की भी Phone Call Recording अपने मोबाइल या पीसी पर बहुत ही आराम से सुन सकते है. वो भी उन्हें बताये बिना।

एक से बढ़कर एक ड्रेस यहाँ क्लीक करके डाउनलोड करे 

अगर आप किसी की भी Phone Call Recording अपने मोबाइल या पीसी पर सुनना चाहते है. तो आपको बस कुछ समय के लिए उस मोबाइल को अपने पास रखना है. जिस मोबाइल की आप रिकॉडिंग सुनना चाहते है. क्योंकि मेरे द्वारा दी जा रही एप्लीकेशन आपको उसी मोबाइल फोन में इंसटाल करनी होगी। जिसमे आपको कॉल रिकॉडिंग सुननी है. 

मेरे द्वारा दी जा रही Application एक बार इंस्टाल करने के बाद आपको फिर कभी उस मोबाइल की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि उस मोबाइल पर होने वाली हर कॉल पर आपकी नजर आप अपने मोबाइल से भी रख सकते हो. इस बार मैं आपको Application का लिंक देने के साथ उस से जुड़ा एक विडियो का लिंक भी दे रहा हु. जिसमे मैंने उस एप्लीकेशन के बारे में स्टेप बाय स्टेप बताया हुवा है. कि वो एप्लीकेशन किस तरह काम करती है. और आप उसके द्वारा किस तरह किसी की भी Phone Call Recording अपने मोबाइल फोन पर सुन सकते है. 
चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उस एप्लीकेशन और विडियो का लिंक देता हु. 

विडियो देखने और एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए आप यहाँ क्लीक करे. दिए गए विडियो में आपको उस एप्लीकेशन की सभी जानकारी मिल जायेगी। जिसके द्वारा आप किसी के भी मोबाइल फोन की कॉल रिकॉडिंग अपने मोबाइल या पीसी पर सुन सकते है.

उम्मीद है मेरा आज का यह आर्टिकल आपके जरूर काम आया होगा। अगर आपको मेरे द्वारा दी गयी Phone Call Recording में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे मेरे मोबाइल नम्बर 7060830844 पर फोन करके मेरी हेल्प भी ले सकते हो. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगले साल 2017 में नए जोश के साथ.  

    

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!