New WhatsApp Groups Invite Link आप सभी के लिए

0

New WhatsApp Groups Invite Link आप सभी के लिए 

आज की मेरी यह पोस्ट उन सभी के लिए जो WhatsApp Group में जुड़ना चाहते है Whatsaap एक इस जरिया है जिसके द्वारा आप दुनिया के कोने कोने तक चुटकी बजाते ही पहुच जाते है. आज के Time में सबसे ज्यादा इस्तेमाल भी व्हाट्सएप्प का किया जाता है. लाखो करोडो लोगो ने ऐसे बहुत से ऐसे ग्रुप बनाये हुवे है जिनका इस्तेमाल अपने प्रोडक्ट के या अपनी वेबसाइट या ब्लॉग के प्रचार के लिए किया जाता है.
New WhatsApp Groups Invite Link
WhatsApp Group में जुड़ने के लिए वेसे तो Group Admin की जरूरत पड़ती है. लेकिन Internet पर बहुत से ऐसे Invite Link है जिस पर आप एक क्लीक करते ही उस Group से जुड़ सकते हो. जिसमे आपको जुड़ना है. अगर आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग का प्रचार करके अपनी website या ब्लॉग का ट्रेफिक बढ़ाना है. तो आपको WhatsApp Groups Join कर लेना चाहिए। 

एक Groups में लगभग 256 मेंबर होते है. अगर आप ऐसे 10 Group में भी Add होंगे जिनके मेंबर की संख्या 256 होगी तो आप खुद सोचिये कितना ज्यादा आपको फायदा होगा। अपने Online बिजनेस को लेकर और Website और ब्लॉग के प्रचार के लिए.



आपको WhatsApp Groups के लिंक देने वाला हु उसमे से अधिकतर आपको international Groups ज्यादा मिलेंगे। यानी आपको और ज्यादा फायदा होगा। अगर international ट्रेफिक ज्यादा से ज्यादा मिलेगा। ज्यादा इनकम के लिए International विजिटर बहुत जरुरी है.

तो चलिए अब ज्यादा देर नहीं करता आपको सीधे अपनी साइट पर लेकर चलता हु. जहा मैंने उन सभी WhatsApp Groups के लिंक दिए है. जिन पर मात्र एक क्लीक करके ही आप अपनी पसंद के Groups में जुड़ सकते हो. आप यहाँ क्लीक करके मेरी साइट पर आये और अपनी पसंद के किसी भी Group में मात्र एक क्लीक करके जुड़ जाये।

मेरे आज के इस आर्टिकल के द्वारा आप सभी को International Group में जुड़ने का मौका मिलेगा। तो इंजॉय करे लेटेस्ट Groups के साथ. मिलते है अगली पोस्ट में और भी काम की जानकारियो के साथ. मेरे सभी अपडेट पाने के लिए आप यहाँ क्लीक करके मेरे साथ फेसबुक पर जुड़ सकते है. और यहाँ क्लीक करके YouTube पर जुड़ सकते है................

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top