LeEco 2 मोबाइल में ले वर्चुअल दुनिया का मजा

Hindi Tech Guru
0
यह पोस्ट उन सभी विजिटर के लिए जिन्होंने मुझ से LeEco 2 मोबाइल के बारे में पूछा है तो आइये सीधे शुरू करते है आज की पोस्ट। 
LeEco 2
LeEco 2
अगर आप एक स्मार्ट फोन की तलाश में है तो LeEco 2 एक बेहतरीन फोन है मैं यह इसलिए बोल रहा हु क्युकी मैंने इसे पहली फ़्लैश सेल में खरीदा है सच में यह फोन बहुत गजब का है इसका इंटरफेस इसकी स्पीड इसकी कैमरा क्वाल्टी इसका हाई क़्वालिटी प्रोसेसर इसका Fingerprint सेंसर हर बात में यह बेस्ट है, इस फोन की सबसे अच्छी बात इसकी सर्विस की लगी एक तो जो मुझे 1 साल के लिए फ्री टीवी और मूवी देखने के लिए मिली है और एक इनकी कस्टमर केयर सर्विस दोनों कमाल की है.

कहने को भले ही यह चाइना की कम्पनी है लेकिन सर्विस के मामले में बेस्ट है अगर आपका बजट 12000 की रेंज में मोबाइल लेना का है तो आप LeEco 2 को ले सकते है मैंने इस फोन को पहली फ़्लैश सेल में लिया है मुझे जो ऑफर मिले वो मैं आपको बताता हु 

सबसे पहला मुझे ऑफर मिला 1200 रूपये का कैशबैक यानि मोबाइल की 12000 की कीमत से मुझे 1200 रूपये सीधे मेरे बैंक अकाउंड में आ जायेंगे दूसरा ऑफर में मुझे Earphones मिले है जिसकी कीमत लगभग 1400 के करीब है तीसरे ऑफर में मुझे इनकी LeEco सर्विस एक साल तक फ्री मिली है जिसके तहत में अपने मोबाइल में फ्री में लाइव टीवी और मूवी देख सकता हु जिसके लिए मुझे अपने नेट का डेटा या wifi का इस्तेमाल करना होगा पिछले एक हफ्ते से मैं इस मोबाइल पर लाइव टीवी का मजा ले रहा हु और लाइव टीवी बिना रुके टुके इस तरह चलते है की मोबाइल पर टीवी देखने का मजा दुगना हो जाता है.

यह मोबाइल सच में कमाल का है इस पर मैंने हाई कवाल्टी के गेम भी खेले वो भी बिना की रुकावट के प्ले हुवे वो इसलिए क्युकी इस फोन में जो लेटेस्ट Snapdragon Processor लगा हुवा है वो इस फोन की स्पीड में कमी नहीं लाने देता।

इस स्मार्ट मोबाइल फोन की आप लोगो को एक और खाश बात बताना चाहूंगा आप इसमें वर्चुअल दुनिया का भी मजा ले सकते है यानि इस मोबाइल के अंदर 360 वीडियो को आप बहुत ही आराम से देख सकते हो अब आप यह सोचोगे यह 360 वीडियो है क्या आप यूट्यूब पर 360 वीडियो लिख कर सर्च करो आपको शुरू में ही 360 वीडियो मिलेंगे यह वीडियो ऐसे होते है अगर आप इन्हे अपने मोबाइल पर प्ले करोगे तो यह वीडियो आपके मोबाइल के मुवमेंड के हिसाब से आगे पीछे और दाए बाए होंगे ऐसे वीडियो को देखकर ही वर्चुअल दुनिया का एहसास होता है.

मेरी नजर में यह फोन सच में एक बेहतरीन फोन है 12000 की रेंज में आपको इस से अच्छा और इतने फीचर्स के साथ कोई भी फोन नहीं मिलेगा अगर आपको यह फोन चाहिए तो सबसे पहले आपको यहाँ क्लिक करके इस स्मार्ट मोबाइल फोन के लिए अपने आप को रजिस्टर करना पड़ेगा रजिस्टर होने के बाद जब इस फोन की फ़्लैश सेल ओपन होगी तो आपको मेल के द्वारा सुचना मिलेगी वैसे इस फोन की अगली फ़्लैश सेल 12 जुलाई को ओपन होने वाली है तो जल्दी ही यहाँ क्लिक करके रजिस्टर करे और इस स्मार्ट मोबाइल फोन का मजा ले. मिलते है अगली पोस्ट में। ....   

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!