FREE Mobile Rechargekare करे और अपनी पसंद के गाने सुने

Hindi Tech Guru
0
आज के टाइम में इंटरनेट की दुनिया में बहुत सी ऐसी एप्लीकेशन मौजूद है जिनका इस्तेमाल करके आप अपना मोबाइल फ्री में रिचार्ज करने के साथ साथ उन एप्लीकेशन पर दी जा रही सर्विस का फायदा भी उठा सकते हो आगे आने वाले दिनों में मै आपको कुछ ऐसी ही एंड्राइड एप्लीकेशन से रूबरू करवाऊंगा जिसे आप अपने मोबाइल में डाल कर अपने मोबाइल को फ्री में रिचार्ज कर सकते हो.

आज सबसे पहले आपको एक ऐसी ही एप्प के बारे में बता रहा हु जो मेरे हिसाब से बहुत कम लोगो के मोबाइल में होगी क्युकी अक्सर लोगो को काम की एप्लीकेशन बहुत ही कम मिलती है आज मैं आपके सामने जो एप्लीकेशन ला रहा हु उसे डाल कर आप फ्री मोबाइल रिचार्ज के साथ साथ अपनी पसंद के गाने भजन और रेडियो बहुत ही फ़ास्ट रूप और अच्छी क्वालटी में सुन सकते हो साथ ही उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हो म्यूजिक की आपने बहुत सी एप्लीकेशन डाउनलोड करी होगी लेकिन जो मैे आपको एप्लीकेशन दे रहा हु ये सबसे हट कर जब आप इसे अपने मोबाइल में डालोगे तब आप खुद ही देखोगे की ये अप्प सच में कितने काम की है ये एप्लीकेशन हर मोबाइल पर रन करती है आपका मोबाइल चाहे एंड्राइड हो या एप्पल का मोबाइल या फिर ब्लैकबेरी या विंडो फोन हो हर मोबाइल पर ये अप्प बेहतरीन रूप से काम करती है.

अब आपको उस अप्प का लिंक देता हु इस अप्प को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे क्लिक करने के बाद इसे अपने मोबाइल में इस्टाल करे जब ये एप्प इस्टाल हो जायेगी उसके बाद आपको इसमें अपना मोबाइल नंबर एड करके इस एप्लीकेशन पर रजिस्टर होना है रजिस्टर होने के बाद आपके सामने कोड डालने के लिए एक ओप्सन्स आएगा जिसमे आपको ये कोड डालना है NG2V3R इस कोड को डालने के बाद आप तैयार हो इस एप्लीकेशन के द्वारा फ्री में अपना मोबाइल रिचार्ज करने के लिए.

लेकिन ध्यान रहे फ्री रिचार्ज के लिए आपको इसी एप्लीकेशन में सेटिंग में जाकर Gaana Rewards वाले ओप्सन्स में इसी तरह का कोड मिलेगा जिसे आप अपनी फेसबुक आईडी या फिर whatsapp पर या फिर मेल के द्वारा भी शेयर कर सकते हो लिंक शेयर करने पर आपको ज्यादा से ज्यादा कमाने का मौका मिलेगा अगर मान लिया मौका नहीं भी मिला तो ये एप्लीकेशन आपके लिए काम की ही साबित होगी क्युकी इस पर जो आपको गाने सुनने का मजा आएगा वो किसी और एप्प पर नहीं आएगा। ........ तो इन्जॉय करे इस बेहतरीन एप्प का आगे भी आपके लिए कुछ ऐसे ही एप्प्स लाता रहूँगा जो आपके बहुत ही काम के साबित होंगे.

फ्लिपकार्ट भी दे रहा है 100 रुपए का कैशबेक अपनी शॉपिंग एप्लीकेशन पर ज्यादा जानकारी और डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!