Required field must not be blank मैसेज को हटाने का तरीका

2
ब्लोगिंग का भूत आजकल हर किसी को सवार है लोगो का अधिकतर टाइम ब्लॉग की पोस्ट लिखने में ही गुजरता है। मेरे ऊपर भी आजकल ब्लोगिंग का भुत सवार है। बस सुबह उठते ही ब्लॉग खोलकर कुछ ना कुछ लिखता ही रहता हु लेकिन पिछले दो दिन से ब्लॉग की दुनिया में एक समस्या देखने को मिल रही है।

ये समस्या है नयी पोस्ट लिखने के लिए जब मैं न्यू पोस्ट पर कुछ लिखने की कोशिस करता हु तो ये मैसेज Required field must not be blank आ जाता है जिसकी वजह से पोस्ट सेव ही नहीं हो पाती और ना ही पब्लिश हो पाती है पिछले दो दिन में इस मेसेज को दूर करने के लिए मैंने हर विंडो पर पोस्ट लिखने की कोशिस करके देख लिया हर वेब बाउजर का इस्तेमाल करके देख लिया लेकिन समस्या का समाधान नहीं निकला।
 लेकिन आज सुबह उठते ही पूरी तेयारी के साथ गूगल देवता की शरण में जाकर इस समस्या का समाधान खोज ही लिया. इस Required field must not be blank मैसेज को दूर करने का बस एक छोटा सा ही तरीका है।
मुझे लगता है आप में से बहुत लोग भी इस समस्या से दो चार हो रहे होंगे। अगर आप ब्लॉग पोस्ट की इस समस्या से छुटकारा पाना चाहते है, तो आपको बस नयी पोस्ट लिखने से पहले उसका टाइटल लिखना होगा। टाइटल लिखने के बाद आप पोस्ट के अन्दर कुछ भी लिखे कोई एरर मैसेज नहीं आएगा चाहे तो अजमा कर देखे। 

Post a Comment

2 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. आपकी यह रचना कल गुरुवार (04-07-2013) को ब्लॉग प्रसारण पर लिंक की गई है कृपया पधारें.

    ReplyDelete
  2. Sir kya koi yesa software h jis se windows photo viewer me koi bhi document likha ho us ko .doc file me chance kar sa ke ? Plz sir meri help kare

    ReplyDelete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top