PSD फाइल का प्रीव्यू देखे बिना फोटोशोप के

Hindi Tech Guru
0
जो लोग फोटोशोप पर जयादा काम करते है। उन लोगो को अक्सर परेशानिया फोटोशोप में सेव करी हुई PSD फाइल के को लेकर आती है। फोटोशोप के 7 वर्जन में तो फाइल का प्रीव्यू दिख जाता है, लेकिन जो फोटोशोप 7 के ऊपर के वर्जन है, उनमे सबसे बड़ी परेशानी ये ही आती है कि फोटोशोप के लेटेस्ट वर्जन डालने के बाद PSD फाइल का प्रीव्यू नहीं दिखता। फाइल पर डबल क्लीक करने के बाद ही PSD फाइल फोटोशोप में खोलने के बाद ही फाइल को देख सकते है।

PSD फाइल का प्रीव्यू ना दिखने की वजह से कुछ लोग फोटोशोप 7 का ही इस्तेमाल करना ज्यादा पसंद करते है। आज की पोस्ट में मैं उन्ही लोगो की समस्या का हल लेकर आया हु जो केवल PSD फाइल के प्रीव्यू के चक्कर में फोटोशोप 7 का इस्तेमाल करते है।

आज मैं आपके लिए एक ऐसा सोफ्टवेयर लाया हु जो बिना फोटोशोप के भी आपकी किसी भी PSD फाइल का प्रीव्यू दिखा देगा आप इस सोफ्टवेयर को यहाँ क्लीक करके डाउनलोड कर सकते है। डाउनलोड करने के बाद आपको बस Thumbnails वाले ओप्सन्स को सलेक्ट करना है। सलेक्ट करते ही आपकी PSD फाइल का प्रीव्यू दिख जाएगा। इस तरह आप बिना फोटोशोप के या फिर फोटोशोप के लेटेस्ट वर्जन के साथ भी PSD फ़ाइल का प्रीव्यू देख सकते है। 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!