500 Followers के पार मेरे ब्लॉग को चाहने वालो की लिस्ट

15
आज आपके सहयोग से मेरे ब्लॉग को चाहने वालो की संख्या 500 के पार पहुच गयी है ये मेरे लिए बहुत ख़ुशी की बात है जब मैंने नवीन जी की सहयोग से अपना ब्लॉग शुरू करा था तब मैंने सोचा भी नहीं था की की मेरे ब्लॉग के फ्लोवर 500 तक भी पहुच सकते है 500 फ्लोवर के साथ साथ ब्लॉग के विजटर की संख्या भी 3500 से पार है जो की रोज मेरे ब्लॉग को पढ़ते है।
यह आकड़ा देख कर सच में मुझे बहुत ख़ुशी होती है पिछले साल मेरी लाइफ में कुछ ऐसे बदलाव हुवे थे जिसकी वजह से इंटरनेट की दुनिया से दूर जाने का मन हुवा लेकिन उस बदलावों को पीछे छोड़ते हुवे इसी साल अपने ब्लॉग को वेबसाईट में बदल लिया ताकि अपने ब्लॉग को एक पहचान दे सकू और आप लोगो के साथ इसी तरह आगे बढता रहू।
अब तो आदत सी पड़ गयी है आप लोगो को नयी नयी जानकारी देने की आप लोगो को जानकारी देने के साथ साथ मुझे भी थोडा बहुत कंप्यूटर का ज्ञान होने लगा है ...........उम्मीद करता हु आगे भी आप लोगो का साथ इसी तरह बना रहेगा और आपके सहयोग से मुझे और ज्ञान मिलता रहेगा।

आपके सहयोग के लिए आप लोगो का दिल से धन्यवाद करता हु ये कंप्यूटर दुनिया आप ही की दुनिया है मैं तो बस एक इस छोटी सी कंप्यूटर दुनिया को चलाने वाला सेवक हु...............


Post a Comment

15 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. बहुत-बहुत बधाईयाँ आपको, बहुत सराहनीय ब्लॉग है आपका । धन्यवाद ।

    ReplyDelete
  2. 504 वाँ भी हाजिर है
    आपकी मित्र मंडली मैं
    अब एक उल्लूक भी
    हो गया शामिल है !

    ReplyDelete
  3. मयंक भाई बहुत - बहुत बधाई आपको

    ReplyDelete
  4. Very nice.Hi I come 1st time on your Blog.or bdi khushi hui yahan par tarah tarah ki blogs ke links dekh kar.or aapki tarah tarah ki posts dekh kar.Mene haal hi ek Online Education Blog shuru kiya hai.mujhe bdi khushi hogi agr aap use bhi apne Blog par shamil kren.Thanks.
    uska link ye hai : http://online-elearn.blogspot.com/

    ReplyDelete
  5. बहुत-बहुत बधाईयाँ आपको.........

    ReplyDelete
  6. आप स्वस्थ रहे मस्त रहे व्यस्त रहे

    ReplyDelete
  7. मेरी तरफ से भी आपको खूब खूब मुबारक.आपकी वेब ही ऐसी है जिसने इतने सारे लोगों को तकनिकी ज्ञान के बंधन में बांधे रखा है.इंटरनेट की दुनिया में बहुत से लोगों को मैंने देखा जो की आपकी वेबसाईट को बड़ी ही दिलचस्पी के साथ पढ़ते हैं.खुद मेरी भी सबसे पसंदीदा साईट यही रही है.दोस्त कहते हैं की यहाँ पर हर तरह का जुगाड़ मिल जाता है.

    ReplyDelete
  8. Sir, G Namskar
    humne pehli bar kisi ka blog padha hai wo v aapka. Aapki tarif jitni v ki jaye kam hai.aapke dukh ko v mehsus kar liya, bus aapke liye dua karne walo me hamara v naam shamil ho jaye to badi meharbani hogi.
    Jaiprakash Kumar

    ReplyDelete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top