15 मिनट और 15 SMS फ्री में


दोस्तों आज मुझे गूगल की नगरी में भटकते भटकते एक ऍसी साईट का पता चला है जहाँ आप अपनी आईडी बना कर कही पर भी फ्री में फ़ोन और SMS कर सकते हो पर आप 15 मिनट और 15 SMS ही फ्री में कर सकते हो इसके बाद आपको फोन और SMS करने के लिए कीमत चुकानी होगी अगर आप कोई कीमत नहीं देना चाहते तो कम से कम 15 मिनट और 15 फ्री SMS करने के लिए इस साईट पर रजिस्टर तो कर ही सकते हो मेने तो कर लिया है और 5 मिनट बात और 8 SMS भी कर चूका हू अब आपकी बारी है इस साईट पर आपको और भी बहुत कुछ मिलेगा इस साईट के बारे में ज्यादा जानकारी और 15 मिनट फ्री में काल करने के लिए यहाँ क्लीक करे 

6/Post A Review/Review

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. अच्छी जानकारी है, अभी मुफ्त के १५ मिनट का आनंद लेता हूँ, फ्री SMS तो मेरे पास हमेशा ही रहते हैं :)

    ReplyDelete
  2. नमस्कार मैंने हिंदी ब्लॉग / वेब साईट के लिए एक ऐसा मंच बनाया है , जो आपको अपने विज्ञापनों को दुसरो की वेबसाइट या ब्लॉग पर रखवाने में सहायता कर सकता ह ै(केवल हिंदी वेबसाइट के लिए ).यह आपके ब्लॉग की लोकप्रियेता बढ़ाएगा . अगर आप अपना विज्ञापन देना चाहते है या दुसरो के विज्ञापन रख के अपने ब्लॉग से आमदनी करना चाहते है तो http://banner-exchange.in पर जरूर आये. यह मेरा एक प्रयाश मात्र है. आप मुझे सुझाव दे . ताकि एक अच्छा मंच बने और हिंदी मे वेब साईट और ब्लॉग लिखने वालो को प्रोत्सहन मिले . अगर आप को कोई जानकारी या मदद चाहिए तो ईमेल करे achalmeena@boxbe.com

    ReplyDelete
  3. Good

    www.mmmindia12.blogspot.com

    ReplyDelete
  4. Mujhe window 7 OS intall karna hai but mere pass Window 7 ki CD nahi hai. Please koi Side bataiye jaha se Window 7 Ki CD ya software download kiya ja sake.
    Thanks.

    ReplyDelete
  5. Mujhe window 7 OS intall karna hai but mere pass Window 7 ki CD nahi hai. Please koi Side bataiye jaha se Window 7 Ki CD ya software download kiya ja sake.
    Thanks.

    ReplyDelete
  6. Mujhe window 7 OS intall karna hai but mere pass Window 7 ki CD nahi hai. Please koi Side bataiye jaha se Window 7 Ki CD ya software download kiya ja sake.
    Thanks.

    ReplyDelete

Post a Comment

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Previous Post Next Post