Hindi tech guru android apps download kaise kare, hindi tech guru ki android app download karne ki jankari, latest tech application download karne ki jankari.

Welcome to May Latest Hindi Tech Guru Android Apps Article. मेरा आज का यह Article आप सभी लोगो के लिए है आज मैं आप सभी के बिच अपनी उस Android Application का लिंक देने वाला हु जो हाल ही मैंने Google Play Store पर upload करी है तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Hindi Tech Guru Android Apps Download Kaise Kare.
Hindi Tech Guru Android Apps Download Kaise Kare
Hindi Tech Guru Android Apps Download Kaise Kare
जैसा की आप सभी जानते ही आजकल Mobile Application का कितना क्रेज चल रहा है. क्युकी आजकल सभी के पास एक Mobile जरूर होता है  Computer हो या ना हो Mobile Phone होना तो Normal सी बात है.  और जब Mobile Phone की संख्या ज्यादा है तो ऐसे में  जरुरी है कि हमारी Application भी होना बहुत जरुरी है. हमारी Application से मेरा मतलब उन सभी Blogger और Website चलाने वालो से है. जो मेरी तरह एक Blogger है या फिर जिनकी मेरी तरह Website है.

Hindi Tech Guru Android Apps Download Kaise Kare

आज के टाइम में हमारे blogger या Website की एक Application होना बहुत जरुरी है. हालांकि मैं भी अपने इस Blog और Website की Application बनाने के बारे में काफी टाइम से विचार कर रहा था. लेकिन टाइम टाइम पर अपने विचार बदलने के कारण मैं अपने इस ब्लॉग की Application नहीं बना पा रहा था. खेर अब मैंने अपने इस Blog की Application बना दी है. और जैसी मुझे Application चाहिए थी ठीक उसी तरह की मैंने अपनी Hindi Tech Guru Android Application बनाई है.

मैंने अपनी यह एप्लीकेशन यूजर फ्रेंडली बनाई है यानी मेरी Android Application को आप अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हो. अपनी Android Application के अंदर मैंने बहुत से फीचर्स दिए है जिन्हे आप Application के अंदर सबसे ऊपर Left साइट में क्लीक करके देख सकते हो. जैसे कि आप मेरी Application से ही मुझे Phone कर सकते हो, मुझे मेल कर सकते हो, और मेरे साथ Live Chat कर सकते हो. साथ ही मैंने अपनी Application के अंदर एक ऐसा फीचर्स दिया है जो आप सभी को जरूर पसंद आएगा। मैंने अपनी Application के अंदर Add बंद करने का भी फीचर्स दिया है. ताकि मेरी Application को इस्तेमाल करने वाले मेंबर Add को डिसेबल करके मेरी सभी पोस्ट को बहुत ही आराम से पढ़ सकते है.

अपने इस ब्लॉग की एक Application मैंने पहले भी बनाई थी. जिसमे ज्यादा ऐड की वजह से यूजर को इसमें परेशानी आ रही थी अब उस Application को मैंने Play Store से हटा कर अपनी नयी Application नए नए फीचर्स के साथ Upload कर दी है जिसे आप यहाँ क्लीक करके अपने Mobile Phone में Download कर  सकते हो. मैंने अपनी इस Application के अंदर एक Game भी दिया है जिसे आप बहुत ही आराम से मेरी Application के माध्यम से खेल सकते हो.

मुझे  उम्मीद है आप सभी को मेरी यह New Hindi Tech Guru Android App जरूर पसंद आएगी अगर आपको यह Application पसंद आये तो आप यहाँ क्लीक करके Play Store पर अपनी रेटिंग जरूर दीजिये आप सभी की रेटिंग मेरे लिए एक ऊर्जा जैसी होगी। साथ ही मुझे रेटिंग और आपके द्वारा की गयी कमेंट से ख़ुशी भी मिलेगी। मेरी यह Application पसंद आने पर इसे अपने Mobile से ही अपने दोस्तों और रिस्तेदारो के बिच शेयर जरूर करिये ताकि आपके सहयोग से आपके फेमली मेंबर और आपके दोस्त भी मेरे साथ जुड़ सके. आप लोगो का साथ और आप लोगो का सहयोग ही मुझे आगे बढ़ने की प्रेणा देता है. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.  
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ