ईमेल से फैक्स भेजे


अब आप बिना फैक्स मशीन के न सिर्फ अपने ईमेल से फैक्स भेज सकते बल्कि ईमेल पर रिसीव भी कर सकते है सुपरफैक्स डॉट इन के जरिए इस सुविधा का फायदा उठाया जा सकता है । फैक्स भेजने और रिसीव करने के बाद आपके मोबाइल पर अलर्ट मैसेज भी आता है। इस सेवा के जरिए कई लोगो को एक साथ कॉपी भेजी जा सकती है। इस सेवा मे न तो एसटीडी आईउसडी फीस लगती है और न ही फैक्स मशीन ऑन लाइन या पेपर खर्च होता है। इस सुविधा के तहत आप अपना वर्चुअल फैक्स नंबर देकर ईमेल के जरिए पीडीएफ फाइल अटैचमेंट की तरह फैक्स प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही उसी नंबर पर ईमेल करके फैक्स भेज सकते है। ये फैक्स आपके इनबॉक्स मे सेव रहते है। इस साइड पर जाकर रजिस्ट्‌ेशन के बाद आपको एक नंबर भी दिया जाता है जो आपका वर्चुअल फैक्स नंबर होता है।
इस सेवा के लिए आपको कुछ कीमत चुकानी पडती है। हालाकि 10 पेज भेजने या प्राप्त करने की सुविधा मुफ्त है लेकिन दो हजार रूपए मे 6 महीने के लिए आप अनलिमिटेड फैक्स प्राप्त और 350 फैक्स भेज सकते है। वही एक साल के लिए 300 रूपए मे फैक्स प्राप्त और 800 फैक्स भेज सकते है। 

7/Post A Review/Review

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. सब से पहले तो मुझे ईर्षा हो रही है ऊपर के इमोटिकोन्स देख कर । मेरे लिये भी कुछ प्रयास करें। ये पोस्ट भी काम की है अब बाजार नही भागना पडेगा। धन्यवाद, आशीर्वाद।

    ReplyDelete
  2. उपयोगी जानकारी, आभार सहित...

    ReplyDelete
  3. koi free email to fax ki jankari dijiye

    ReplyDelete
  4. mere paas bootable c.d nhi hai to hm pen drive ko kaise bootable banaye

    ReplyDelete
  5. bhut acha laga sir. ap to really tech guru ho . i salute you


    shiva swami rajasthan

    ReplyDelete

Post a Comment

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Previous Post Next Post