youtube channel android app kaise banaye, how to create youtube channel app in android studio, youtube channel app source code.

Welcome to My Latest YouTube Channel Android App Article. मेरा आज का यह Article उन सभी YouTuber के लिए है जिनके अपने YouTube चैनल है. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आप सभी को बताने वाला हु कि आप किस तरह अपने YouTube चैनल के लिए एक Android Application बना सकते है. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है YouTube Channel Android App Kaise Banaye.
YouTube Channel Android App Kaise Banaye
YouTube Channel Android App Kaise Banaye
जैसा कि आप सभी को मालूम होगा आज के टाइम हर किसी का अपना खुद का एक YouTube चैनल है हर कोई अपने टेलेंट के वीडियो बना कर YouTube पर अपलोड कर रहा है ताकि लोगो को ज्ञान मिल सके और Video बनाने वाले को YouTube से कमाई हो सको. YouTube Online Money कमाने का एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चूका है कि इसका कोई तोड़ नहीं है. जितनी ज्यादा कमाई YouTube से की जा सकती है शायद उस से ज्यादा कमाई किसी और प्लेटफॉर्म से नहीं की जा सकती।

YouTube Channel Android App Kaise Banaye

आज के टाइम में हर YouTuber चाहता है कि उसके वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सके. ताकि वो और मेहनत कर सके अगर आप चाहते हो कि आपके video ज्यादा से लोग देखे तो ऐसे में जरुरी है आप अपने YouTube चैनल की एक Android Application Create करके उसे अपने दोस्तों के बिच शेयर करो साथ ही उस Application अपने दोस्तों को शेयर करने के लिए बोलो ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग आपके वीडियो को Android Application के माध्यम से अपने Mobile पर ही देख सके.

अब बात आती है कि आखिर अपने YouTube चैनल के लिए Android Application बनाई कैसे जाए. जैसा कि आप सभी को मालूम ही मैंने अपने इस ब्लॉग पर Android Studio Tutorials की एक सीरीज शुरू की हुई है तो मैं आपको Android Studio के माध्यम से ही YouTube चैनल की Android Application Create करने की जानकारी बहुत ही आसान तरीके से दूंगा। ताकि आप सभी बहुत ही आराम से अपने YouTube चैनल के लिए एक Android Application बना सको.

मैं आप सभी को अपने वीडियो के माध्यम से बताऊंगा कि आप किस तरह अपने YouTube चैनल के लिए एक Android Application बना सकते हो साथ ही मैं आपको YouTube Android Application का Source Code भी दूंगा जिसकी साहयता से आप बहुत ही आराम से अपने YouTube चैनल के लिए एक Android Application Create कर सकते हो.  तो चलिए अब आप सभी का ज्यादा Time ना लेते हुवे सीधे आपको अपने उस video पर लेकर चलता हु जिसके द्वारा आप अपने YouTube चैनल के लिए एक Android Application बना सकते है.

आप यहाँ क्लिक करके मेरा वो वीडियो देखो जिसे देखने के बाद आप सभी अपने YouTube चैनल के लिए एक android application बहुत ही आराम से बना पाएंगे। मैंने अपने इस video में step by step आप सभी को बताया हुवा है कि आप किस तरह अपने YouTube चैनल के लिए एक android application बना सकते है. साथ ही आपको उस project का डाउनलोड लिंक भी दिया है जिसका इस्तेमाल करके आप Android Application बहुत ही आराम से बना पाएंगे

उम्मीद है मेरा आज का यह Article उन लोगो के लिए जरूर काम का साबित होगा जो लोग अपने YouTube चैनल के लिए एक Android Application बनाना चाहते है आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियो के साथ.  

Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ