Jio 100% Cashback Diwali Offers ki Jankari

Hindi Tech Guru
1
Welcome to My Latest Jio Cashback Offers Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आप सभी को Jio के उस Latest offers की जानकारी देने वाला हु जो हाल ही में जिओ ने हम सभी यूजर के लिए निकाला है. तो चलिए ज्यादा टाइम ना लेते हुवे शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Jio 100% Cashback Diwali Offers Ki Jankari
Jio 100% Cashback Diwali Offers ki Jankari
Jio 100% Cashback Diwali Offers ki Jankari
जैसा कि आप सभी जानते ही हो जिओ हम सभी के लिए कुछ ना कुछ offers लाता रहता है जिसका हम सभी को बहुत फायदा होता है चाहे नया साल हो, चाहे होली हो और चाहे दिवाली हो कोई भी त्यौहार हो जिओ हम सभी को कुछ न कुछ Gift देता ही रहता है. जैसा की आप सभी को मालूम है दिवाली आने वाली है और जिओ ने हम सभी को दिवाली गिफ्ट देने के लिए एक बहुत ही बढ़िया offers दिया है. यह offers है 100% Cashback offers का.

Jio 100% Cashback Diwali Offers ki Jankari

Jio 100% Cashback Diwali Offers को आप यहाँ क्लीक करके जिओ की ऑफिसयल Website पर देख सकते हो. जिओ का यह 100% Cashback Offers केवल 7 दिन के लिए है यानी 12 अक्टूबर से लेकर 18 अक्टूबर तक के लिए.  jio के इस Latest Offers के द्वारा अगर आप 399 Rs का रिचार्ज अपने Jio Number पर करते हो तो आपको 100% Cashback मिलेगा जो की 50 - 50 Rs के 8 Coupan pack में होगा। जिसे आप अपने मोबाइल में मौजूद My Jio App के अंदर देख सकते हो और इन 50 Rs के कूपन का इस्तेमाल आप 15 नवम्बर के बाद कर सकते हो.

15 नवम्बर के बाद अगर आप कोई भी रिचार्ज अपने jio नंबर पर करते हो तो यह 50 rs ऑटोमेटिक उसमे से लेस हो जायेंगे। और इन 50 Rs Coupon की सबसे बड़ी खासियत ही है कि इन्हे आप अपने दोस्तों या रिस्तेदारो के बिच भी शेयर कर सकते हो. 

अब आप सभी के मन में कुछ सवाल होंगे वो दूर कर देता हु जैसे कि मान लिया मेरा जिओ रिचार्ज आज या कल खत्म हो रहा है मैं तो इस रिचार्ज को करवा सकता हु लेकिन आप में से बहुत से लोग ऐसे भी होंगे जिनका jio रिचार्ज अगले महीने या फिर 20 या 25 दिन के बाद खत्म हो रहा है. तो क्या वो लोग इस Offers का फायदा नहीं उठा सकते है. मैं आपको बताना चाहूंगा आपका जिओ पैक कभी भी ख़त्म हो उस से कोई फर्क नहीं पड़ता आप सभी इस 100% Cashback Offers का फायदा उठा सकते है.

यानी कोई भी यह रिचार्ज कर सकता है और जब भी आपका पुराना जिओ रिचार्ज खत्म होगा उसके बाद से आपका यह ऑफर चालू हो जायेगा। तो जल्दी करिये Jio के इस Diwali Offers का फायदा उठाये और अपने जिओ Number पर 100% Cashback प्राप्त करे. और उस Cashback को अपने दोस्तों के साथ शेयर करे या फिर अपने अगले रिचार्ज के लिए संभाल कर रखे.    

अभी Jio आप सभी के सामने एक से बढ़कर एक Offers लाने वाला है जिसके बारे में मैं आप सभी को टाइम टाइम बार अपने इस ब्लॉग के द्वारा जानकारी देता रहूँगा। आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में. आप मेरे साथ यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी जुड़ सकते है. जहा मैं आजकल कुछ ऐसे Video दे रहा हु जो आप सभी के लिए देखना बहुत जरुरी है. तो मेरे साथ YouTube पर भी जुड़िए ताकि आप सभी को मेरे द्वारा दी जा रही बहुत सी जानकारिया Video के रूप में भी प्राप्त हो सके.      
Tags

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!