Mata Ke Bhajan Download Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
1
Welcome to my latest mata ke bhajan download article. अपने आज के इस आर्टिकल के  आप सभी को देने वाला हु mata के भजन जिन्हे आप मात्र एक क्लीक करके बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते है. आजकल मेरे पास मेल और मैसेज बहुत आ रहे है जिसमे लिखा होता है Mata ke bhajan download karne hai तो मैंने सोचा क्यों ना इसकी एक पोस्ट लिख दी जाए ताकि हर कोई माता के भजन डाउनलोड कर सके तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Mata Ke Bhajan Download Karne ki Jankari. 
Mata Ke Bhajan Download Karne ki Jankari
Mata Ke Bhajan Download Karne ki Jankari
जैसा कि आप सभी जानते ही हो हम सभी के बिच त्यौहार के सीजन शुरू हो गए है और हमारे त्यौहार को हम लोग धूम धाम से मनाते है चाहे त्यौहार कोई भी हो सभी त्यौहार को हम सभी एक अलग अंदाज में बनाते है हम लोगो के बिच कुछ त्यौहार ऐसे भी होते है जिनमे हमे भगवान् के भजन की जरूरत पड़ती है. अब जो हमारे बिच Festival आने वाला है उस Festival का नाम है नवरात्री। 

Mata Ke Bhajan Download Karne Ki Jankari

यह माता का त्यौहार है जिसकी धूम पुरे 9 दिन तक रहती है नवरात्री के मोके पर अगर mata ke bhajan सुनने को मिल जाए तो सोने पर सुहागा हो जाता है नवरात्रि के शुभ अवसर पर मैं आप सभी के लिए लाया हु माता की कुछ ऐसी भेटे जो आप सभी को बहुत पसंद आएगी। और जिन्हे सुन कर आप माता की भगति में जरूर खो जाओगे। तो चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको माता के उन भजनो का लिंक देता हु जो आप सभी को बहुत पसंद आएगा।

अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको Mata ke bhajan के दो लिंक दूंगा एक गूगल ड्राइव का लिंक होगा और दूसरा एक website का लिंक होगा जिस पर क्लीक करके आप Mata ke bhajan अपने मोबाइल या पीसी में सेव कर सकते हो. तो चलिए अब आपको वो लिस्ट देता हु जो भजन आपको गूगल ड्राइव वाले लिंक में मिलेंगे।   
  1. Main balak tu mata sherawaliye mp3 song
  2. Tere Naam ka Karam Hai Mp3 Song
  3. Suno Suno Ek Kahani Mp3 Song
  4. Aaye novratre mata ke
  5. Chlo Bulawa aaya hai Mp3 Song
  6. Maat ang chola saaje Mp3 Song
  7. Maiya ka chola hai Mp3 Song
  8. Man mera mandir ankhe diye bati Mp3 Song
  9. Sakti de maa Mp3 Song
  10. Tune Mujhe Bulaya Sherwaliye Mp3 Song
ये वो भजन की लिस्ट है जो आपको मेरे द्वारा दी जा रही Google Drive के लिंक में मिलेगी आप यहाँ क्लीक करके इन सभी Mata ke bhajan को अपने मोबाइल या पीसी से डाउनलोड कर सकते हो.इन सभी लिस्ट के अलावा अब मैं आपको एक वेबसाइट का लिंक भी दे रहा हु जहा से आप अपनी पसंद के अनुसार माता के भजन अपने मोबाइल या पीसी में सेव कर सकते हो.

आप यहाँ क्लीक करके उस वेबसाइट पर जाए जहा आपको मिलेंगे एक से बढ़कर एक माता के भजन इन भजनो को सुनकर आप नवरात्री के त्यौहार को और भी यादगार बनाइये उम्मीद है आप सभी को मेरा आज का यह आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा। अगर आपको मेरे द्वारा दिए गए लिंक से Mata ke bhajan डाउनलोड करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे निःसंकोज होकर मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी Help भी ले सकते हो.

अगर आप सभी को मेरा आज का यह Article पसंद आया हो तो इस पोस्ट का लिंक अपने दोस्तों और रिस्तेदारो  के बिच जरूर शेयर करे ताकि हर कोई इन माता में भजनो को सुन कर उनकी भगती में खो जाये। चलिए अब चलता हु आप सभी को आने वाले नवरात्रो की बहुत बहुत शुभकामनाएं जय माता दी.  

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!