UC News Writing Competition in Hindi लिखे और कमाए.. मैं आप लोगो को Writing Competition की एक ऐसी Website देने वाला हु. जो आपको कमाने का मौका दे रही है. अगर आपकी किस्मत ने आपका साथ दिया तो आप मात्र एक Article लिख कर ही उस साइट से $250 कमा सकते हो. यानी 16000 रूपये के करीब।

Welcome to My Latest Writing Competition Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपको एक ऐसा लिंक देने वाला हु जिस के द्वारा आप Article लिख कर घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई कर सकते हो. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका टाइटल है UC News Writing Competition in Hindi लिखे और कमाए.
Writing Competition in Hindi

UC News Writing Competition in Hindi लिखे और कमाए 

आज के Time में सभी का सपना होता है कि वो Internet के माध्यम से घर बैठे बैठे कमाई कर सके. Online Money कमाने के बहुत से साधन हम सभी के सामने मौजूद है. Online कमाई किस तरह की जाती है इस से जुड़े बहुत से Article और Video मैं आप लोगो के बिच दे चूका हु. जैसे कि:
इन सभी Article के अलावा अक्सर मैं आप लोगो के बिच ऐसी Website और Application लाता ही रहता हु. जिसके द्वारा आप घर बैठे बैठे ही कमाई कर सकते हो. अपने आज के इस Article के द्वारा भी मैं आप लोगो को Writing Competition की एक ऐसी Website देने वाला हु. जो आपको कमाने का मौका दे रही है. अगर आपकी किस्मत ने आपका साथ दिया तो आप मात्र एक Article लिख कर ही उस साइट से $250 कमा सकते हो. यानी 16000 रूपये के करीब। 


मैं आपको कोई सपना नहीं दिखा रहा हु बल्कि आपको वो हकीकत बता रहा हु. जहा से आपको मात्र एक Article लिखने मात्र से से हजारो रूपये कमाने का मौका मिल रहा. और यह मौका कोई और नहीं बल्कि UC News वाले दे रहे है. UC News के बारे में तो आप सभी को पता ही होगा। मैं उस UC News की बात कर रहा हु जिसका इस्तेमाल करके आप अपने Mobile में रोज अपनी पसंद की News पढ़ते हो. News पढ़ने के अलावा UC News के लिए Article लिखकर भी हर रोज हजारो रूपये की कमाई कर सकते हो.


और Article लिखना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है. बस जो भी दिल कहे लिख दो. क्या पता आपके दिल से निकली हुई बात आपकी जिंदगी बदल दे. हर रोज हजारो की कमाई और जिंदगी बदलने के लिए जरुरी है आपको UC News की उस Website पर अपना Account बनाना होगा। जिसका इस्तेमाल करके आप हर रोज हजारो रूपये की कमाई कर सकते हो. Website का लिंक देने से पहले मैं आपको बताना चाहूंगा मेरे द्वारा दी जा रही Website पर Account बनाने के लिए आपके पास PAN Card होना जरुरी है. अगर आपके पास PAN Card  नहीं है तो आप यहाँ Click करके मात्र 5 मिनट के अंदर अपना New Pan Card बना सकते हो.  

Writing Competition लिखे और कमाए 

अब मैं आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उस Writing Competition Website का लिंक देता हु. जहा आपको अपना एक New Account बनाना है. आप यहाँ क्लीक करके UC News की वेबसाइट पर जाए और Join Now पर क्लीक करे.
uc news account
uc news account 
अब आपके सामने एक फॉर्म खुलेगा जिसमे आपको अपनी Email, Password, Confirm Password, Verification Code भरने के बाद I have read and accept को सलेक्ट करने के बाद Continue पर क्लीक कर देना है.    
uc news account information
uc news account information
Continue  करते ही आपकी Email आईडी पर एक Verification Link आएगा आप उस पर क्लीक करे. लिंक पर क्लीक करते ही आपके सामने एक फॉर्म खुल जाएगा जैसा आपको ऊपर दिखाई दे रहा है. इस फॉर्म मैं आपको सभी जानकारी सही सही भरनी है. जैसे कि:

Your Account Name: यहाँ आपको अपना नाम लिखना है 
Account Type: यहाँ आपको Personal सलेक्ट करना है 
Category: यहाँ आपको वो कैटगरी लिखनी है. जिस केटगरी के आपको आर्टिकल लिखने है.   
Account Operator`s Name: यहाँ आपको अपना नाम लिखना है. 
Pan Card Number: यहाँ आपको अपना PAN Card Number लिखना है. 
Phone Number: यहाँ आपको अपना Mobile Number लिखना है. 
Occupation: इसे आप खाली ही छोड़ दो. 
Website: अगर आपकी कोई वेबसाइट या ब्लॉग है उसका एड्र्स लिख सकते हो.  छोड़ सकते हो.  
Service Tax Number: इसे भी आप खाली छोड़ सकते हो.  

अब आप I Have read and Accepted को सलेक्ट करके Continue पर क्लीक करे. Continue पर क्लीक करके ही UC News की तरफ से एक मेल आपकी Email आईडी पर आएगी। जिसमे आपको 48 घंटे का Wait करने के लिए बोला जाएगा। आप 48 घंटे तक इन्तजार करे 48 घंटे के बाद आपका UC News Writing Competition Account एक्टिवेट हो जाएगा। 
us news Writing Competition
us news Writing Competition
जब आपका Account एक्टिवेट हो जाएगा उसके बाद आपको Dashboard में एक आइकॉन दिखाई देगा जैसा आपको ऊपर चित्र में दिख रहा है आपको इस आइकन पर क्लीक करके Writing Competition की पूरी डिटेल मिल जाएगी। कि आपको किस टॉपिक पर लिखना है. इस Competition के अलावा आप नार्मल भी इस प्लेटफॉर्म पर अपने खुद के Article लिख सकते हो. आपके जितने ज्यादा आर्टिकल होंगे आपकी कमाई उतनी ज्यादा होगी।

तो अगर आप के अंदर जूनून है लिखने का तो इस प्लेटफार्म को जरूर इस्तेमाल करे. क्या पता इस प्लेटफॉर्म से आपकी लाइफ ही बदल जाए. उम्मीद है मेरा आज का यह UC News Writing Competition in Hindi आर्टिकल आप सभी को बहुत पसंद आया होगा। आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही प्लेटफॉर्म लाता रहूँगा। जहा से आपका कमाई के रास्ते खुलेंगे। आप इसी तरह मेरे साथ जुड़े रहे. क्युकी मेरे लिए आप सभी लोगो का साथ बहुत जरुरी है. अगर आपको UC News पर account बनाने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप निःसंकोज होकर मेरे मोबाइल Number 7060830844 पर कॉल करके मेरी Help ले सकते है.       
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

1 comments so far,Add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ