Photoshop CC 2017 New Features ki Jankari. Photoshop CC 2017 New Features में Fonts को लेकर एक क्रांति कारी बदलाव किया गया है. हमारी सोच से कही ज्यादा बढ़कर Photoshop CC 2017 में New Features दिए गए है.

Welcome to May Latest Photoshop CC 2017 New Features Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आप सभी को Photoshop CC 2017 के New Amazing Features की ज्जानकारी Hindi में देने वाला हु. जो आप सभी के बहुत काम आएगी। तो चलिए आपको लेकर चलता हु. New Photoshop cc 2017 की New Features की दुनिया में मेरे आज के इस Article का टाइटल है. Photoshop CC 2017 New Features ki Jankari.    
Photoshop CC 2017 New Features ki Jankari
Photoshop CC 2017 New Features ki Jankari
Photoshop के बारे में तो आजकल सभी को मालूम है. चाहे छोटा हो या बड़ा हर कोई किसी ना किसी रूप में Photoshop का इस्तेमाल करता है. Photoshop Photo Editing का एक बहुत ही बेहतरीन Software है. Photoshop ने Digital Imaging की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. Photoshop के अंदर इतने Tools मौजूद है जिनका इस्तेमाल करके हम अपनी Photo को बेहतरीन से बेहतरीन रूप में बना सकते है.

Photoshop CC 2017 New Features ki Jankari 

Photoshop सीखना कोई बहुत बड़ा काम नहीं है कोई भी इसे बहुत ही आराम से सिख सकता है. Photoshop सीखाने के लिए मैंने अपने इसी ब्लॉग पर Photoshop Tutorials की DVD दी हुई है. जिसे अब तक बहुत से लोगो ने लिया है. और घर बैठे बैठे ही आराम से Photoshop सीखा है. मेरी Photoshop वाली डीवीडी को आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो.

आपको बस Photoshop पर काम करना आना चाहिए फिर तो आप Photoshop के किसी भी वर्जन पर बहुत ही आराम से काम कर सकते हो. Photoshop हर साल अपने Software में New Features जोड़ता रहता है. जिनका इस्तेमाल करके हम अपनी Photo Editing को और भी बेहतरीन कर सकते है.

अभी जो Photoshop का Latest वर्जन है वो Photoshop CC 2017 के नाम से है. अगर आप Photoshop का लेटेस्ट वर्जन Download करना चाहते है तो आप यहाँ क्लीक करके मेरा वीडियो देखने के बाद बहुत ही आराम से Photoshop का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड कर सकते हो.

Photoshop cc 2017 को आप चाहो तो डाउनलोड करने के बाद फूल वर्जन में भी कन्वर्ट कर सकते है. फोटोशॉप CC 2017 को कैसे फूल वर्जन किया जाता है. उसकी जानकारी आपको यहाँ क्लीक करके मिल जायेगी

Photoshop CC 2017 Features ki Jankari   

Photoshop ने अपने लेटेस्ट वर्जन Photoshop CC 2017 के अंदर बहुत ही Amazing Features दिए है. जो हमारी Editing में 8 चाँद लगा देंगे. Photoshop cc 2017 को ओपन करते है इसमें हमे बहुत से बदलाव देखने को मिलते है. जैसे कि जब आप Photoshop ओपन करते हो तो स्टार्टिंग में ही आपको जो Windows दिखाई देती है. उसमे बहुत से ऐसे Features दिए गए है. जो सच में कमाल के है.
Mobile se Paise Kamane ki Best Apps Click Now
Photoshop ओपन करते ही आपको Photo  वाले ओप्संस में बने बनाये Templates मिलते है जिनका इस्तेमाल आप Photo Collage के साथ साथ अलग अलग कैटगरी के टेमपलेट के द्वारा अपनी पसंद की डिजाइनिंग कर सकते हो.

Photoshop CC 2017 के अंदर Business Card के Templates भी दिए गए है. जिनका इस्तेमाल आप बेहतरीन रूप से विजिटिंग कार्ड बनाने में कर सकते हो. Photoshop cc 2017 में Crop Tool के अंदर भी बहुत बड़ा बदलाव किया है. जो मुझे बहुत पसंद आया. Photoshop CC 2017 New Features में Fonts को लेकर एक क्रांति कारी बदलाव किया गया है. हमारी सोच से कही ज्यादा बढ़कर Photoshop CC 2017 में New Features दिए गए है.

मैं आपको सभी फीचर्स तो अपनी पोस्ट के माध्यम से नहीं बता सकता है. क्युकी बहुत कुछ नया है फोटोशॉप cc 2017 के अंदर। अगर आपको Photoshop CC 2017 के Latest Features Live देखने है तो आपको मेरे दुवारा तैयार वीडियो देखना होगा। जिसमे मैंने आपको कुछ Amazing Features की जानकारी प्रेक्टिकल के साथ दी है.

तो अगर आप Photoshop CC 2017 New Features को वीडियो के रूप में देखना चाहते हो तो आप यहाँ क्लीक करके मेरा वीडियो देखो। और महसूस करे उन Amazing Features को जिन्हे देखने के बाद आपका भी मन Photoshop CC 2017 को इस्तेमाल करने के लिए करेगा।

आज के लिए बस इतना ही चलते चलते आप सभी को एक बात बोलना चाहूंगा आप यहाँ क्लीक करके मेरा YouTube चैनल जरूर सब्स्क्राइब करे क्युकी अब मैं आप सभी के लिए Photoshop CC 2017 के वो Video Tutorials देने वाला हु. जो आप सभी के बहुत काम आएंगे। तो मेरे साथ YouTube पर जरूर जुड़े ताकि आप मेरा कोई भी Video miss ना कर पाओ.    
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ