Photoshop CC 2017 Download for Windows फोटोशॉप 2017 डाउनलोड करे. Adobe कम्पनी ने जो Photoshop CC 2017 का Latest वर्जन दिया है. उसमे बहुत से ऐसे Tool और Filter दिए गए है. जो सच में काबिले तारीफ है. मेरी पूरी कोशिस रहेगी अपनी Post और Video में माध्यम से आप सभी को Photoshop CC 2017 के सभी लेटेस्ट फीचर्स की जानकारी दू.

Welcone to My Latest Photoshop CC 2017 Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपको Photoshop के Latest वर्जन को पीसी में सेव करने का तरीका बताने वाला हु. साथ ही आपको सेव करने का लिंक भी दूंगा जिस पर क्लीक करके आप बहुत ही आराम से Adobe Photoshop CC 2017 Ko सेव कर सकते हो. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article. जिसका नाम है Photoshop CC 2017 Download for Windows.     
Photoshop CC 2017 Download for Windows
Photoshop CC 2017 Download for Windows

Photoshop CC 2017 Download for Windows

Photoshop के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। और Photoshop का इस्तेमाल भी करते होंगे. Adobe Photoshop अपने आप को अपडेट रखने के लिए अपने Adobe Photoshop Software को अपडेट करता रहता है. Photoshop के लेटेस्ट वर्जन में हमे बहुत से ऐसे Tool Extra मिलते है. जो Photoshop में तैयार की गयी Photo को और भी बेहतरीन रूप से सुन्दर बना देते है.

Adobe कम्पनी ने जो Photoshop CC 2017 का Latest वर्जन दिया है. उसमे बहुत से ऐसे Tool और Filter दिए गए है. जो सच में काबिले तारीफ है. मेरी पूरी कोशिस रहेगी अपनी Post और Video में माध्यम से आप सभी को Photoshop CC 2017 के सभी लेटेस्ट फीचर्स की जानकारी दू. ताकि आप सभी Photoshop के माध्यम से एक बेहतरीन Photo बना सके.

खेर Photoshop CC 2017 के सभी लेटेस्ट Tool की जानकारी तो मैं आप सभी को बाद में दूंगा. आज तो मैं केवल आप सभी को Photoshop CC 2017 को डाउनलोड करने का तरीका बताने वाला हु. ताकि आप सभी Photoshop CC 2017 का इस्तेमाल कर सके.

Adobe Photoshop cc 2017 

चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको फोटोशॉप 2017 का डाउनलोड लिंक देता हु. लिंक देने से पहले मैं आपको बताना चाहूंगा। जो मैं आपको लिंक दे रहा हु. यह Adobe Photoshop की ऑफिसयल Website का लिंक है. और जो आप Photoshop CC 2017 डाउनलोड करोगे. वो केवल आपको 7 दिन का ट्रायल वर्जन मिलेगा. हालांकि आप इसे बहुत ही आराम से Full वर्जन में भी कन्वर्ट कर सकते हो. इसकी जानकारी मैं आप सभी को अपनी आने वाली पोस्ट में दूंगा.

Photoshop CC 2017 सेव करने के लिए आप यहाँ क्लीक करके Adobe Photoshop Download की ऑफिसयल Website पर जाए.

Website पर जाने के बाद Sign up for an Adobe ID पर क्लीक करके First  Name, Last Name, Email id, Password और Date of Birth भरने के बाद Sign up पर क्लीक कर दे.
photoshop 2017 next step
photoshop 2017 next step
Sign up पर क्लीक करते ही आपके सामने 3 विकल्प खुलेंगे जिसमे आपको सबसे पहले आपको पहले बॉक्स में Beginner दूसरे बॉक्स में Student और लास्ट बॉक्स में Myself only सलेक्ट करने के बाद Continue पर क्लिक कर देना है. 
adobe photoshop 2017 open windows
adobe photoshop 2017 open windows
ऐसा करते ही आपके सामने सबसे ऊपर दिए गए चित्र के अनुसार  Open Adobe Creative Cloud Protocol का मैसेज आएगा। उस पर क्लीक करे.
adobe photoshop 2017 download
adobe photoshop 2017 download
अब आपके सामने  Windows ओपन होगी जिसमे आपको अपनी Adobe id और Password डालकर login पर क्लीक कर देना है. ऐसा करते ही आपके सामने खुली हुई Windows में Apps का ओप्संस आएगा उस पर क्लीक करके आपके सामने Photoshop CC 2017 को डाउनलोड करने का लिंक आ जायेगा। जैसा आपको चित्र में दिखाई दे रहा है. आप Photoshop CC 2017 के आगे दिए गए Try वाले बटन पर क्लीक करे. उस पर क्लीक करते ही आपका फोटोशॉप डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा। और Download होने के बाद अपने आप ही इंस्टाल हो जायेगा.

इस तरह आप बहुत ही आराम से Photoshop CC 2017 Download कर सकते हो. इस सॉफ्टवेयर को किस तरह डाउनलोड किया जाता है इस से जुड़ा एक Video मैंने YouTube पर भी अपलोड किया है जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो. अपने इस Photoshop CC 2017 Video के माद्यम से आपको एक दूसरा तरीका भी बताया हुवा है. जिसके द्वारा आप मात्र एक क्लिक करके फोटोशॉप 2017 को डाउनलोड कर सकते है.

अगर आपको फोटोशॉप CC 2017 डाउनलोड करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो  निःसंकोज होकर मेरे मोबाइल Number 7060830844 पर Phone करके मेरी Help ले सकते हो. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में.             
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ