अपने इस Article के द्वारा मैं आप लोगो के बिच कुछ ऐसी Secret Websites देने वाला हु. जिन्हें आप में से बहुत कम लोगो ने देखा होगा. मेरी आज की इस पोस्ट का टाइटल है Top Secret Websites List - कुछ सीक्रेट वेबसाईट.

Hindi Tech Guru के सभी पाठको को मेरा नमस्कार। आप सभी का स्वागत है मेरे आज के Top Secret Websites के Article में. अपने इस Article के द्वारा मैं आप लोगो के बिच कुछ ऐसी Secret Websites देने वाला हु. जिन्हें आप में से बहुत कम लोगो ने देखा होगा. मेरी आज की इस पोस्ट का टाइटल है Top Secret Websites List - कुछ सीक्रेट वेबसाईट
Top Secret Websites
Top Secret Websites
आज की मेरी यह पोस्ट किसी सॉफ्टवेयर से जुडी नहीं है बल्कि आज से मैं आप लोगो के बिच अपनी एक नयी सर्विस ला रहा हु. मेरी यह Service कुछ अनोखी website की होगी। जिसके द्वारा मैंने आपको हर हफ्ते कुछ ऐसी Website के लिंक दूंगा. जो सही मायनो में कुछ अनोखी वेबसाइट होगी। और जिन्हें आपने कभी देखा भी नहीं होगा. अपनी इस सर्विस के द्वारा मैं आप लोगो को हर हफ्ते कुछ अनोखी Website के लिंक दूंगा.

Top Secret Website List

जैसा कि आप सभी जानते ही हो Internet एक ऐसी दुनिया है. जिस पर ऐसी अनगिनत Website मौजूद है जिन तक हर कोई नहीं पहुच पाता. कुछ ऐसी Website internet पर मौजूद है. जो सच में बहुत अजीब है. आज मैंने आपको जिन Website का Link देने वाला हु वो आप सभी को हैरान जरूर कर देगी। और मेरे द्वारा दी जा रही Website पर जाने के बाद आपको मजा भी बहुत आएगा. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का अनोखा सफर.

अपने आज के इस अनोखे सफर में यानी Top Secret Website List में सबसे पहली Website पर लेकर चलता हु. मैंने निचे आपको वेबसाइट का लिंक दूंगा और उसके बारे में थोड़ा बहुत बताऊंगा। मेरी पहली वेबसाइट है.
Zoom quilt
Zoom quilt

1. Zoom quilt Secret Website

मेरी लिस्ट की पहली Website बड़ी ही अनोखी है. जैसा कि आप नाम से ही देख रहे हो इसके नाम के शुरू में Zoom नाम आ रहा है. तो अपने नाम की तरह ही यह Website आपको Zoom की ऐसी दुनिया में ले जाती है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. चलिए अब आपको इस Website की अनोखी दुनिया में लेकर चलता हु. आप यहाँ क्लीक करके इस Website पर जाए. और बस monitor के सामने बैठकर इस Website को देखते रहे. आप देखने की यह Website अपने आप ही Zoom होती रहती है. और इतना Zoom होती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. तो इंजॉय करे इस अनोखी वेबसाइट के साथ.
Pointet Pointet
Pointet Pointet 

2. Pointer pointer Secret Website

मेरी Top Secret Website List की दूसरी वेबसाइट का नाम है Pointer Pointer. जैसा कि आप इस Website का नाम देख रहे हो वेबसाइट के सुरु में ही Pointer Name आ रहा है. तो यह Website भी अपनी नाम की तरह ही काम करती है. चलिए अब सीधे आपको इस अनोखी Website पर लेकर चलता हु. आप यहाँ क्लीक करके इस Website पर जाए. वेबसाइट पर जाने के बाद थोड़ा सा इन्तजार करे. और अपने माउस को स्क्रीन पर कही भी ले जाए. माउस रुकते ही आपके सामने एक फोटो आएगी। जिसमे कुछ लोग होंगे जो आपके माउस के Pointer की तरफ इशारा कर रहे होंगे. आप स्क्रीन पर माउस को कही भी रखिये हर बार आपको एक नयी फोटो दिखाई देगी। फोटो कोई भी हो सभी फोटो में इशारा आपके माउस के Pointer की तरफ ही होगा। तो इंजॉय करे इस अनोखी वेबसाइट के साथ.
essay typer
essay typer

3. essay typer Secret Website 

मेरी इस लिस्ट में तीसरे नम्बर की Website है Essay Typer नाम की. जैसा की आप नाम से ही देख रहे हो यह वेबसाइट Essay टाइप करने की है. लेकिन यह Website थोड़ी अनोखी है. अनोखी इसलिए क्योंकि इस साइट पर जाकर आपको बस अपना टॉपिक सलेक्ट करना है. टॉपिक सलेक्ट करने के बाद आपके सामने एक Page ओपन हो जाए. पेज ओपन होने के बाद आप कीबोर्ड से कोई भी बटन दबाये। बटन दबाते ही उस टॉपिक पर Essay लिखना अपने आप शुरू हो जाएगा जो आपने सलेक्ट किया है. चलिए अब आपको इस अनोखी वेबसाइट पर लेकर चलता हु. आप यहाँ क्लीक करके इस अनोखी Website पर जाए और बिच में दिए गए बॉक्स के अंदर कुछ भी टॉपिक लिख दीजिये। और Enter कर दीजिये। Enter करने के बाद आपके सामने एक और पेज खुलेगा बस आप कीबोर्ड से कोई भी बटन दबाये। आपके द्वारा सलेक्ट किये गए टॉपिक के अनुसार आपका Essay अपने आप ही लिखता चला जाएगा. करके देखिये आपको भी बड़ी अनोखी लगेगी यह Website.
The Faces of Facebook
The Faces of Facebook

4. The Faces of Facebook Secret Website

मेरी Top Secret Websites List में सबसे लास्ट वेबसाइट Facebook से जुडी है. Facebook के बारे में तो आप सभी जानते ही हो. लेकिन क्या आपको मालूम है जिस Facebook का आप रोज इस्तेमाल करते हो उसमे रोज कितने अकाउंट बनते है. और कितने लोग इस से जुडते है शायद आपको नहीं मालूम होगा। चलिए अब में सीधे आपको उसी अनोखी Website पर लेकर चलता हु. आप यहाँ क्लीक करके Facebook की अनोखी वेबसाइट पर जाए.

Website ओपन होने के बाद आपको कुछ नहीं दिखाई देगा। बस एक नंबर चलते हुवे दिखाई देंगे। जो की खरबो में होंगे। यह नम्बर ही Facebook के वो मेंबर है जो हर सेकिंड Facebook के साथ जुड़ रहे है. नंबर के अलावा इस Website की एक और खासियत है. जो आपको Website में अनगिनत छोटे छोटे निशान  दिख रहे है. आप किसी भी निशान पर क्लीक करे. निशान पर क्लीक करते ही आपके सामने पेज Zoom हो जाएगा और आपके सामने उन मेंबर की Profile Photo आ जाएगी। जो Facebook के साथ जुड़े हुवे है. आप किसी भी Photo पर क्लीक करके किसी की भी Profile पर जा सकते हो. यह भी आपमें आप में अनोखी Website है. तो आप इंजॉय करे इस Website के साथ.
शरीर की कुछ अजीबो गरीब जानकारी के लिए यहाँ क्लीक करे 
मुझे उम्मीद है मेरी आज की यह Top Secret Website List पोस्ट और मेरी सर्विस आप सभी को बहुत पसंद आयी होगी। आगे भी आप सभी के लिए कुछ अनोखी वेबसाइट लाता रहूँगा. जिनके बारे में आप में से बहुत कम लोग जानते होंगे और जो सही मायने में अनोखी ही होगी। अगर आप भी किसी अनोखी Website के बारे में जानते है. तो मुझे कमेंट या Email के द्वारा बताइये। मैं उसे देखूंगा। अगर वो वेबसाइट मुझे अच्छी लगी. तो उसे अपने इस ब्लॉग पर Live करूँगा। आप मेरे सभी अपडेट यहाँ क्लीक करके मेरे Facebook Page और यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी प्राप्त कर सकते हो. किसी भी समस्या के समाधान के लिए आप मेरे Mobile Number 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी Help भी ले सकते हो.        
               
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ