Latest Jio Summer Surprise Offers - Jio Free till July 2017!!!

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Jio Surprise Offers Article. अपने आज के इस Article में आपको Jio के लेटेस्ट Offers के बारे में बताने वाला हु. Jio ने अपने सभी यूजर्स को एक और Gift दे दिया है. और यह Gift है Jio Surprise Offers का. तो चलिए सुरु करते है अपनी आज की पोस्ट जिसका नाम है- Latest JIO Summer Surprise Offers - Jio Free till July 2017!!.
Jio Summer Surprise Offers
Jio Summer Surprise Offers

Jio Summer Surprise Offers Launched 

जैसा की आप सभी जानते ही हो Jio के Free नेट की सर्विस 31 March को खत्म हो रही थी. और March में ही जिओ की तरफ से Jio Prime Membership Offers Launched किया गया. जिसके अनुसार Jio के सभी यूजर को 31 March तक अपना Jio Number में 99 का रिचार्ज करवाना था. उसी के बाद उनकी Jio Pime Membership एक्टिवेट होती।

मैंने तो अपना Jio का नंबर 1 March को ही Jio Prime Membership के लिए रजिस्टर करा दिया था. लेकिन Jio के बहुत से Member ऐसे थे जिन्हें उम्मीद थी की jio की तरफ से कुछ और Offers 31 March से पहले पहले निकाल दिए जाएंगे। लेकिन 31 March तक Jio की तरफ से कोई News नहीं आयी. और जिन लोगो ने Jio Prime Membership नहीं ली थी. वो सभी Jio की साइट पर भागे अपना 99 का रिचार्ज करने के लिए.

अब बारी थी Jio का सर्वर ठप होने की ऐसा ही हुवा 31 March को हद से ज्यादा ट्रेफिक की वजह से Jio की Website ओपन होने में परेशान करने लगी. लोग Jio की साइट को छोड़कर Jio स्टोर पर भागे तो वह भी सेम प्रॉब्लम थी. जिओ का सर्वर ठप होने की वजह से लोगो को निरासा होने लगी. खेर जो होता है अच्छे के लिए ही होता है.

Latest Jio Summer Surprise Offers - Jio Free till July 2017

31 March की रात होते होते एक News online वायरल होने लगी यह News Jio की ही थी. और News थी Jio के Latest Offers - Jio Summer Surprise Offers की. यह एक ऐसा offers है जो Jio ने अपने सभी यूजर को दिया है. ध्यान रहे यह कोई April Fool Offers नहीं है. यह जिओ का बिलकुल लेटेस्ट Offers है. जिसके द्वारा सभी यूजर को दिया जा रहा है July तक नेट Free. 

Jio Summer Surprise Offers Information 

चलिए अब थोड़ा इस Plan के बारे में समझ लेते है. आखिर इसमें नया क्या है. इसमें नया यह है कि Jio ने अपनी Prime Membership की Date को आगे बढ़ा कर 15 April तक कर दिया है. यानी अगर आपने अभी तक Jio Prime Membership नहीं ली है. तो अभी भी आपके पास मौका है 15 April तक का. 

15 April तक Jio Prime Member Ship लेने के बाद आपको अपने Jio Sim में 303 या इस से ऊपर का रिचार्च करवाना होगा। अगर आप 303 या उस से ऊपर का रिचार्ज 15 April तक करवा लेते हो तो आपको July तक के लिए Jio का Net Free दिया जाएगा। यानी आपको केवल 303 या इस से ऊपर का कोई भी रिचार्ज एक ही बार करवाना है. उसके बाद आपको 3 महीने तक नेट Free मिल जाएगा।

3G Mobile Par Chlaye Jio TV Click Now

यह तो बात थी उन मेंबर की जिन्होंने ना तो अभी तक Jio Prime Membership ली है. और ना ही कोई Jio का रिचार्ज करवाया. लेकिन हम जैसे मेंबर का क्या होगा जिन्होंने 1 मार्च को ही Jio की Prime Membership ले ली थी. हम लोगो ने भले ही Jio की Prime Membership ले ली है लेकिन हम लोगो ऑटोमेटिक ही Jio के इस Latest Plan के साथ जुड़ चुके है. यानी हम भी पूरी तरह सेफ है. हम भी Jio Summer Surprise Offers के Member बन चुके है.

तो अगर आपने Jio Prime Membership पहले से ली हुई है तो आप बिल्कुल ना घबराए बस 303 का रिचार्ज 15 April से पहले पहले करिये। और Jio के Free Net का फायदा उठाए July तक. अगर आपको इस Plan से जूड़ी कोई भी जानकारी चाहिए तो आप निसकोज होकर मुझे मेरे Mobile Number 7060830844 पर फ़ोन करे. मैं आपकी Help करने की पूरी कोशिश करूँगा। 

आज के लिए बस इतना ही आप मेरे इस Article का Link ऊपर एड्र्स बार से Copy करके अपने Facebook और अपने Whatsapp पर सभी दोस्तों और रिस्तेदारो के बिच शेयर कर सकते है. ताकि सभी को jio के इस Latest Jio Summer Surprise Offers की जानकारी हो सके. और वो लोग भी इसका फायदा उठा सके. तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में.                           
Tags

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!